तीन पत्ती रियल कैश गेम

तीन पत्ती रियल कैश गेम के बारे में आपने अवश्य ही सुना होगा। क्योंकि भारत में सदियों से तीन पत्ती गेम खेला जाता है। लेकिन अब टाइम पास वाला नहीं बल्कि रियल तीन पत्ती कैश गेम खेलकर असली पैसा कमाने का समय आ चूका है।

इसलिए हम सबसे बेस्ट तीन पत्ती गेम पैसे कमाने वाला की लिस्ट लेकर आये हैं। ताकि आप मोबाईल में ही ऑनलाइन तीन पत्ती गेम खेलकर रोज ₹3500 तक नकद कैश कमा सकें। एक और बात, हमारी लिस्ट वाले तीन पत्ती ऑनलाइन कैश गेम APK डाउनलोड करने पर आपको ₹50 और ₹100 बोनस तुरंत मिल जायेगा।

चुकि तीन पत्ती काफी पुराना गेम है, इसलिए आज इंटरनेट पर हजारों रियल 3 पत्ता वाला गेम मिल जायेंगे जिससे यह मालूम करना मुश्किल होगा कि कौन सा तीन पत्ती पैसा जीतने वाला गेम सबसे अच्छा है। लेकिन हमने लिस्टेड सभी 3 पट्टी ऐप का इस्तेमाल किया और मुफ्त तीन पत्ती बोनस भी लिया।

तीन पत्ती रियल कैश गेम डाउनलोड | teen patti real cash game

इसलिए हम आपको इस आर्टिकल में बताएँगे कि;

इतना ही नहीं, इस पोस्ट में आपको ऑनलाइन तीन पत्ती खेल के बारे में अन्य ज़रूरी जानकारियां और स्पेशल सलाह भी दी जाएंगी। आपसे अनुरोध है कि इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक आवश्य ही पढ़िए।

तीन पत्ती पैसा वाला गेम क्या है?

तीन पत्ती एक पारंपरिक गेम है और इसकी उत्पत्ति भी भारत में ही हुई थी। पहले इस गेम को कैसिनो, क्लब और दोस्तों के साथ मिलकर एक बोर्ड पर खेला जाता था। परंतु इस गेम को अब अपने मोबाईल में भी खेला जा सकता है और इसके लिए इंटरनेट पर बहुत सारे तीन पत्ती पैसा वाला गेम भी उपलब्ध भी हो चुके हैं।

इस एप में होता यह है कि आप अजनबी खिलाडियों के साथ ऑनलाइन अपने मोबाईल में ही तीन पत्ती गेम खेल सकते हैं और पैसे दांव पर लगाकर असली पैसे भी जीत सकते हैं। सबसे ख़ास बात तो यह है कि सभी तीन पत्ती रमी रियल कैश 100 बोनस एप में एक नहीं बल्कि आप कई सारे तरीकों से पैसे कमा सकते हैं।

वैसे तो इस गेम को ऑफलाइन भी अपने मोबाईल में खेला जा सकता है लेकिन ऑफलाइन माध्यम से आप ना तो पैसे निवेश कर पाएंगे और ना ही पैसे कमा पाएंगे। केवल अपने मनोरंजन के लिए ऑफलाइन माध्यम सबसे बढ़िया है अन्यथा असली कैश कमाने के लिए आपको ऑनलाइन तीन पत्ती गेम खेलनी होगी।

नियम तो इसमें ऑफलाइन बोर्ड तीन पत्ती गेम वाले ही होते हैं बस खेल आप इसे अपने मोबाईल में रहे होते हैं। यदि सरल भाषा में समझें तो रियल में यह गेम हम एक बोर्ड पर लोगों के साथ खेल रहे होते हैं लेकिन इसमें हम ऑनलाइन बोर्ड पर खिलाडियों के साथ खेल रहे होते हैं। बाकी सब वैसे का वैसा ही रहता है। 

तीन पत्ती पेटीएम कैश गेम के लिए क्या जरूरी है?

जब हम कोई भी गेम ऑनलाइन खेलते हैं तो उसके लिए हमें कुछ चीज़ों की आव्यशकता होती है ताकि खेलते समय हमें किसी समस्या का सामना ना करना पड़े। और सामना करे भी क्यों, हम इसमें असली पैसे जो निवेश करने वाले हैं। तीन पत्ती पैसा वाला गेम से पैसा कमाने के लिए भी कुछ चीज़ें जरूरी होती हैं जिसकी जानकारी कुछ इस प्रकार है;

  • एंड्राइड मोबाईल (कम से कम 6.1 एंड्राइड वर्शन के साथ)
  • ट्रस्टेड तीन पत्ती कैश गेम 
  • इंटरनेट कनेक्शन 
  • बैंक खाता, पेटीमएम वॉलेट या UPI अकाउंट (पैसों की जमा और निकासी के लिए)
  • तीन पत्ती खेल की जानकारी ताकि आप बढ़िया पैसे कमा सकें

कुछ पैसा देने वाले तीन पत्ती गेम्स अथवा ऐप अमेज़न पे वॉलेट और गूगल पे को भी सपोर्ट करते हैं। आप चाहें तो इनपर अपना UPI खाता कनेक्ट कर सकते हैं। यदि आपके पास यह सारी चीज़ें उपलब्ध हैं तो तीन पत्ती गेम को खेलकर बढ़िया कमाई कर सकते हैं।

तीन पत्ती रियल कैश गेम डाउनलोड 2022 (मुफ्त ₹50 से 100 बोनस पाइए)

अपने घर बैठे पैसा कमाने का तीन पत्ती गेम क्या है से लेकर तीन पत्ती से पैसे कमाने के तरीकों तक आपको सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त हो चुकी है। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि तीन पत्ती गेम खेलकर पैसा कमाने के लिए कौन सा एप सबसे बढ़िया रहेगा, तो इसका जवाब भी है हमारे पास।

जैसा की हमने आपको बताया, इंटरनेट पर हज़ारों तीन पत्ता वाला गेम मौजूद हैं लेकिन सब भरोसे के लायक नहीं होते। इसलिए अब हम आपको सबसे बेहतरीन तीन पत्ती रियल कैश गेम यानि कि तीन पत्ती गेम पैसे वाला की लिस्ट और इनके ऑफर/बोनस के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

तीन पत्ती गेम पैसा वाला | Teen Patti Cash Games डाउनलोड बोनस | तीन पत्ती लिंक
WinZO Teen Patti Games ₹550 बोनस | ₹60/रेफर (कैश प्राप्त करिए)
Rummytime कोई पेटीएम कैश नहीं
RummyCircle App फ्री ₹1500 वेलकम बोनस* (स्पेशल ऑफर लिंक)
Rummy Culture ₹300 गेम कैश (सिर्फ गेम खेलने के लिए)
Teen Patti Star कुछ भी नहीं
Teen Patti Gold गेम जितने पर कैश मिलेगा
Junglee Rummy App इंस्टेंट 100 रुपए | 1,000/रेफ़र* (इनस्टॉल करिए)
Adda52Rummy 5 टॉनी टिकेट + रेफ़रल कमाई
Teen Patti Master  ₹1200 तक मिलता है (बोनस अमाउंट है)
Gamezy App ₹2,500 तक* + 20/रेफ़र* (फ्री अकाउंट बनाइए)
KhelPlay Rummy 10 हज़ार तीन पत्ती चिप्स + 200% कैशबैक

16 बेस्ट तीन पत्ती रियल कैश गेम 2022 | पैसा कमाने वाला तीन पत्ती गेम एप – रोज रियल रमी कैश कमाए

ऊपर जो भी मैंने आपको रियल तीन पत्ती कैश गेम डाउनलोड करने के लिए बताए हैं, अब हम उनकी सम्पूर्ण जानकारी देने जा रहे हैं। यदि आप मेरी राय माने तो मै आपको विंजो गोल्ड गेम्स और रम्मी सर्कल ऑनलाइन पर तीन पत्ती खेलकर पैसा कमाने को बोलूँगा, क्योंकि इनमे आप Paytm Cash, बैंक अकाउंट, UPI Deposit द्वारा Instant Payment हासिल कर सकते हैं।

1. विंजो तीन पत्ती गेम्स (WinZO 3 Patti) – Download to Get ₹100 Bonus Free

तीन पत्ती पैसा वाला गेम App

विंजो गोल्ड न सिर्फ एक रियल कैश कमाने वाला तीन पत्ती गेम है बल्कि यह इंडिया का सबसे बेस्ट पैसे कमाने वाले ऐप्स में से एक है। ऐसा कोई पोपुलर मनी अर्निंग गेम नहीं जो विंजो में उपलब्ध न हो, आप इसमें लूडो, ऑनलाइन रमी से लेकर तीन पत्ती तक सबकुछ खेल सकते हैं और घर बैठे पैसा कमा सकते हैं। इसके रमी गेम का फॉर्मेट एकदम आसान है जिसे कोई भी खेल सकता है।

आपको बता दूँ की आप इसमें ऑनलाइन तीन पत्ता वाला अर्निंग गेम खेलकर हर 6 घंटे में 1600-3200 रुपए तक का नक़द इनाम, पेटीएम कैश और रियल मनी जीत सकते हैं। इसके साथ आप इसमें 10 अलग-अलग तरीकों से कमाई कर पाएंगे। आपको यह भी बता दूँ यदि आप विंजो को रेफ़र करते हैं तो आपको हरेक रेफरल के ₹60 तक पा सकते हैं।

विंजो तीन पत्ती पेटीएम कैश की डिटेल्स

प्राइज/इनाम की राशि 17,500 रुपये, लीडरबोर्ड, कूपन आदि
साइन-अप बोनस तुरंत 50 से 100 रुपए (फ्री कैश ऑफर)
डाउनलोड लिंक स्पेशल ऑफर पाइए »
रेफरल सिस्टम कमाई ₹60/इनवाईट (100% रियल कैश)
रेफर कोड हमारे लिंक में ऐड है
पेमेंट लेने का माध्यम पेटीएम, UPI, बैंक अकाउंट, अमेज़न पे
न्यूनतम विथद्रावल अमाउंट सिर्फ 30 रुपए (5% भुगतान फीस)

विंजो पर ₹550 तक का बोनस कैसे पाएं?

  1. इस खास लिंक से विंजो तीन पत्ती कैश गेम डाउनलोड करिए
  2. अपने मोबाइल में इसके APK फाइल को इनस्टॉल करिए
  3. विंजो को खोलिए, भाषा चुनिए और अपना मोबाइल नंबर डालिए
  4. एक OTP मिलेगा, उसे डालकर वेरीफाई कर लीजिए
  5. आपको ₹50 मिल जायेगा, अब कोई भी एक फ्री/पेड गेम खेलिए
  6. गेम समाप्त होने पर आपको ₹10-100 तक मिलेंगे
  7. कैश ऐड करने पर बचे हुए पैसे आपको अगले 1-घंटे में मिल जाएंगे

विंजो तीन पत्ती से पैसे कैसे कमाए?

आप इस तीन पत्ती पैसे वाला गेम में अनेकों गेम खेलकर, चकरी घुमाकर, सुपर स्टार में ज्वाइन करके, लीडरबोर्ड में रैंक पाकर, वर्ल्ड वार में भाग लेकर, फैन्टेसी गेम खेलकर इत्यादि तरीकों से रियल मनी अर्न कर सकते हैं। इस ऑनलाइन तीन पट्टी गेम में पैसे कमाने की कोई सीमा नहीं है, यानि आप अनलिमिटेड पैसा बना सकते हैं।

विंजो गोल्ड तीन पत्ती रियल कैश ऐप में रोजाना ₹1200 कमाने के लिए आप विंजो गोल्ड एप की पूरी जानकारी लीजिए। तीन पत्ती ₹50 बोनस के साथ।

2. रमी गोल्ड APK गेम (Rummy Golds) – Best 3 Patti Game For Real Money

तीन पत्ती रियल कैश गेम apk

रमी गोल्ड एप India का सबसे मशहूर Teen Patti Online Cash Game माना जाता है, क्योंकि इसमें आपको पैसा कमाने के लिए सारे न्यू फॉर्मेट वाले Online 3 Patti Real Money Game देखने को मिल जायेंगे। इसके साथ रमी गोल्ड APK डाउनलोड करके अपना Mobile Bind करते ही आपको तीन पत्ती रम्मी रियल कैश 50 बोनस फ्री में मिलेगा।

रमी गोल्ड में प्राप्त हुए तीन पत्ती ₹50 बोनस का इस्तेमाल आप रम्मी गोल्ड में किसी भी ऑनलाइन गेम खेलकर असली पैसा जीतने के लिए कर सकते हैं। रमी गोल्ड तीन पत्ती गेम के सबसे ज्यादा पैसा जीतने वाले गेम्स ये हैं;

  • ड्रैगन टाइगर गेम
  • 7 अप डाउन
  • अन्दर बाहर
  • क्लासिक तीन पत्ती गेम
  • फ्रूट लाइन
  • 3 कार्ड भारतीय पोकर गेम
  • रमी गोल्ड्स क्रैश गेम

यदि आपको तीन पत्ती रियल कैश App रमी गोल्ड द्वारा बिना पैसा लगाए कमाना है तो वह भी संभव है। आप रमी गोल्ड रेफर करके 30% कमीशन लाइफटाइम के लिए कमा सकते हैं। चुकि आजकल ऑनलाइन तीन पत्ती गेम खेलना सभी पसंद करते हैं इसलिए सभी लोग इसे Download करेंगे, बदले में आपको इसके हर दिन बिना कुछ किये Real Cash मिलते रहेंगे।

रमी गोल्ड तीन पत्ती वाला गेम डिटेल्स

कुल डाउनलोड संख्या 2.5 मिलियन+ यूजर
गेम की रिव्यु और रेटिंग 4.3+ स्टार्स (1.7 लाख+ Reviews)
प्राइज/इनाम की राशि नकद ₹1500 से लेकर ₹22000 तक
तीन पत्ती बोनस ऑफर तुरंत 41 रुपये मिलेगा (अधिकतम ₹100 बोनस)
APK डाउनलोड लिंक अभी बोनस अमाउंट लीजिए »
रेफरल सिस्टम अर्निंग प्रति रेफर 30% कमीशन (जिंदगीभर मिलता रहेगा)
रेफर कोड लिंक में दिया रहता है
3 पत्ती कैश विड्राल विकल्प यूपीआई, बैंक अकाउंट ट्रान्सफर
न्यूनतम नकद निकासी अमाउंट सिर्फ 100 रुपए (केवाईसी ज़रूरी नहीं है)

रमी गोल्ड तीन पत्ती रियल मनी की विशेषताएं

  • यह 100% भरोसेमंद तीन पत्ती गेम-भारतीय पोकर गेम है
  • इसमें 20 से ज्यादा Teen Patti Ka Game उपलब्ध हैं
  • रमी गोल्ड Daily Login Bonus और Weekly Bonus भी देता है
  • इसमें 20 Level तक VIP Benefits मिलते हैं
  • इसकी रेफरल कमाई 100% विथड्रावल मनी होती है

रम्मी गोल्ड तीन पत्ती गेम डाउनलोड करके ₹50 बोनस कैसे पाएं?

  1. इस लिंक पर क्लिक करके रमी गोल्ड तीन पत्ती रियल कैश गेम APK डाउनलोड करिए
  2. इस तीन पत्ती गेम को इनस्टॉल करके Open करिए
  3. अब आपको बाई साइड ऊपर “Guest Profile” पर टच करके “Bind Mobile” पर क्लिक करना है
  4. अपना Mobile, नया Password डालना है, फिर प्राप्त OTP डालकर Verify कर लीजिए
  5. बहुत बढ़िया, बोनस लेने का Process पूरा हुआ।

अब आप देखेंगे की आपके रमी गोल्ड वॉलेट में 40 से लेकर 51 रुपये तक तीन पत्ती बोनस दिखाई देगा। आप इससे कोई भी गेम खेलकर Real Cash हासिल कर सकते हैं और फिर तीन पत्ती कैश विड्रॉल ले सकते हैं।

3. रमी सर्कल 3 पत्ती (Rummy Circle) – Popular Teen Patti Real Cash Game

तीन पत्ती रमी रियल कैश 100

तीन पत्ती गेम खेलकर पैसे कमाने के लिए Rummy Circle बेहतरीन एप है। इस गेम को Games24x7 Pvt. Ltd द्वारा बनाया गया है जिसमें तीन पत्ती खेलकर लाखों लोग पैसे कमा रहे हैं और कमा चुके हैं। इसकी सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें साइन अप करते समय बोनस के रूप में आपको 2000 रूपये मिलते हैं जिससे आप तीन पत्ती खेल सकते हैं और इन पैसों को रियल कैश में तब्दील कर सकते हैं।

30 मिलियन से भी ज़्यादा खिलाडी इस गेम को रोज़ाना खेलते हैं यानिकि जब गेम आप स्टार्ट करेंगे तो तुरंत ही आपको अपने oppenent मिल जाएंगे और आपका समय भी व्यर्थ नहीं होगा। किसी भी समय इस एप में हम जीते हुए पैसों की निकासी कर सकते हैं जोकि इस एप की सबसे अच्छी बात है।

रमी सर्कल तीन पत्ती वाला गेम ऑफर की जानकारी

प्राइज पूल 10 लाख रुपए, कार, मोबाइल फ़ोन
साईन अप बोनस ₹1500 कैश (अधिकतम)
डाउनलोड लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफर & अर्न प्रोग्राम ₹500/इनवाईट (रियल कैश)
रेफरल कोड BEIN4152
न्यूनतम विथड्रावल केवल 100 रुपये

रमी सर्कल तीन पत्ती गेम डाउनलोड कैसे करें?

रमी सर्कल को आप आसानी से प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। प्लेस्टोर पर रमी सर्कल लिखते ही यह एप आपके आपके सामने आ जाएगा जिसमें मशहूर बॉलीवुड कलाकार Hritik Raushan आपको इस एप की प्रमोशन करते दिख जाएंगे। एक क्लिक से ही यह गेम आपके फ़ोन में डाउनलोड हो जाएगा।

इसके अलावा इनकी अधिकारित वेबसाइट से भी आप इस ऑनलाइन तीन पत्ती रियल मनी एप को डाउनलोड कर सकते हैं। यहाँ से रमी सर्कल एप डाउनलोड करिए, तुरंत ₹500 तक मिलेगा।

रमी सर्कल से पैसे कैसे कमाएं?

तीस मिलियन से भी ज़्यादा प्लेयर्स होने की वजह से इसमें हर समय टूर्नामेंट आयोजित होते रहते हैं। आप इन टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं और पहला स्थान प्राप्त करके बढ़िया पैसे जीत सकते हैं। शुरुआत में आप बिना पैसों के भी आप इस गेम को खेल सकते हैं ताकि तीन पत्ती गेम में आप माहिर बन सकें और बढ़िया पैसे जीत सकें।

4. तीन पत्ती जॉय (Teen Patti Joy) – Best Teen Patti Online Cash Game

तीन पत्ती ऑनलाइन कैश गेम

अगर आपको न्यू तीन पत्ती कैश जीतने वाला गेम डाउनलोड करना है तो आपको अभी के अभी तीन पत्ती जॉय को अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेना चाहिए। क्योंकि एस रियल तीन पत्ती वाला गेम को हाल ही में लांच किया गया है इसकी वजह से यदि आप इसमें साइन अप करते हैं तो आपको तुरंत ही ₹100 साइनअप बोनस के रूप में मिलते हैं।

इसमें आपको लगभग सारे तीन पत्ती गेम वेरिएंट्स खेलने के लिए मिल जाएंगे अगर आप किसी एक वैरीअंट को खेलने में माहिर हैं तो आप आसानी से इसमें ऑनलाइन तीन पत्ती ताश गेम खेलकर 100% रियल यानी असली पैसा कमा सकते हैं।

केवल इतना ही नहीं जब आप तीन पत्ती जॉय तीन पत्ती बोनस गेम को अन्य लोगों के साथ रेफर करेंगे तो आपको प्रति रेफर ₹50 से लेकर ₹200 तक तुरंत मिलेगा और उसके बाद जब वे लोग गेम खेलेंगे या इसमें पैसा डिपॉजिट करेंगे तो आपको उसका कमीशन मिलता रहेगा।

कहने का मतलब यह है कि आप इस तीन पत्ती न्यू गेम के रेफरल प्रोग्राम से अनलिमिटेड कमाई कर सकते हैं। साथ आप इन रेफरल कमाई वाले पैसों का तीन पत्ती कैश विड्रॉल बैंक और UPI के ज़रिये सिर्फ एक क्लिक में कर सकते हैं

जॉय तीन पत्ती रियल कैश गेम APK बोनस ऑफर

तीन पत्ती जॉय डाउनलोड नंबर्स 1.5 मिलियन से ज्यादा
एप की रेटिंग और रिव्यू 4.2+ स्टार रेटिंग्स (72 हजार+ Reviews)
टूर्नामेंट जीतने पर इनाम राशि अधिकतम 15,000 रुपए (नकद रियल रम्मी कैश)
साइनअप बोनस ऑफर तुरंत ₹100 कैश मिलेगा + फ्री तीन पत्ती चिप्स (अभ्यास के लिए)
डाउनलोड लिंक यहां क्लिक करिए »
रेफर और अर्न इनकम ₹50 से लेकर ₹150 तक (तीन पत्ती गेम बोनस)
पेमेंट प्राप्त करने का विकल्प UPI ट्रांसफर, बैंक अकाउंट
जॉय 3 पत्ती नकद निकासी केवल 100 रुपए (कोई फीस नहीं लगेगा)

तीन पत्ती जॉय 3 पत्ता गेम की महत्वपूर्ण विशेषताएं

  • इसमें साइन अप करने पर मुफ्त में 50 से लेकर 150 रुपए तक का रियल तीन पत्ती कैश मिलता है।
  • यह एक ट्रस्टेड और नया 3 पत्ती गेम पैसा कमाने वाला है।
  • आसानी से जीतने के लिए इसमें आपको हर प्रकार के तीन पत्ती वेरिएंट मिलते है।
  • तीन पत्ती जॉय में आप कभी भी अपने विनिंग मनी को विथड्रॉ कर सकते हैं।
  • इसमें समय समय पर ऑनलाइन तीन पत्ता वाला टूर्नामेंट चलते हैं, इन्हें जीतने पर नकद इनाम दिया जाता है।
  • यदि कोई समस्या हो तो आपको इस तीन पत्ती कैश अप्प में कस्टमर सपोर्ट भी मिलता है।

तीन पत्ती जॉय में मुफ्त 40 बोनस रुपए कैसे मिलेगा?

  1. पहले इसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करके इंस्टॉल करिए, और इसे ओपन करिए।
  2. आपको इसमें रजिस्टर होना होगा, इसके लिए अपना मोबाइल नंबर, ईमेल, अपना नाम डालकर OTP वेरीफाई कर लीजिए।
  3. अब बिना कुछ किए आपको तीन पत्ती जॉय के वॉलेट में रुपए 20 से लेकर 100 तक कैश बोनस दिखाई देंगे।
  4. यदि आपको इस पैसों को बढ़ाना है तो आप इसमें कोई एक तीन पत्ती कैश टूर्नामेंट खेलिए।

मैंने आपको इस तीन पत्ती ऑनलाइन कैश गेम से मुफ्त 40 बोनस लेने का तरीका बताया, लेकिन इसमें समय-समय पर बदलाव किए जाते हैं। कभी कभार खास मौके पर आपको तीन पत्ती ₹100 बोनस भी बिल्कुल फ्री में मिल सकता है।

5. रम्मी टाइम (Rummytime) – Real 3 Patti Rummy Cash Game

तीन पत्ती रियल कैश गेम डाउनलोड

रमी सर्कल के बाद रमी टाइम सबसे बढ़िया और नया तीन पत्ती पैसा वाला गेम है क्योंकि यह एप सबसे बढ़िया कस्टमर सेवाएं प्रदान करता है। वैसे तो यह एप आपको किसी भी समस्या ना आने की गारंटी देता है परंतु अगर आपको कोई समस्या आती है तो इनके कस्टमर सपोर्ट से चैट के माध्यम से या कॉल के माध्यम से अपनी समस्या का निवारण प्राप्त कर सकते हैं।

जब आप जीते हुए पैसे आप इस गेम में Withdraw करते हैं तो केवल 60 सेकंड में ही अपने पैसे आप बैंक खाते में प्राप्त कर सकते हैं जोकि इस एप को और भी ख़ास बनाता है। करीब 70 लाख लोग इस गेम को रोज़ खेलते हैं और पैसे कमाते हैं।

रमी टाइम तीन पत्ती का गेम की जानकारी

नकद इनाम राशि ₹10 लाख, बाइक, आईफ़ोन इत्यादि
जोइनिंग ऑफर 400 रुपए (डिपाजिट कैश)
स्पेशल डाउनलोड लिंक इसपर क्लिक करिए »
रेफ़रल सिस्टम प्रति रेफर ₹6000 तक (रियल कैश)
रेफर कोड लिंक-बेस्ड
मिनिमम पेआउट मात्र RS 100 (कम-से-कम)

रमी टाइम तीन पट्टी डाउनलोड कैसे करें?

रमी टाइम गेम को प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है और खेला जा सकता है। प्लेस्टोर पर 1 मिलियन से भी ज़्यादा बार इस एप को डाउनलोड किया जा चूका है और 4.8 की रेटिंग के साथ यह एप काफी प्रचलित हो रहा है। आपको एक बात बता देता हूँ, यदि आप इस खास लिंक से रमी टाइम तीन पत्ती APK डाउनलोड करेंगे तो आपको मुफ्त में 400 रुपये तक का Sign Up Bonus मिलेगा।

रमी टाइम पत्ता का गेम से पैसे कैसे कमाएं?

ऑनलाइन तीन पत्ती गेम खेल कर तो आप इस एप से पैसे कमा ही सकते हैं लेकिन जब आप इस एप के लिए अपने किसी दोस्त को रेफर करते हैं तो आपको 6000 रूपये वॉलेट में मिलते हैं। इन पैसों से आप गेम खेल सकते हैं और गेम जीतकर इन पैसों को रियल मनी बना सकते हैं। टूर्नामेंट्स भी इस एप में समय समय पर आयोजित किये जाते हैं।



6. बिग कैश तीन पत्ती गेम (Big Cash Teen Patti) – Download APK and Get ₹50 Bonus

रियल तीन पत्ती रियल कैश App

आप बिग केस को तो जानते ही होंगे इसमें आपको 3 पत्ती गेम से लेकर हर प्रकार के कैजुअल और फंटेसी गेम्स देखने को मिल जाएंगे जिन्हे खेलने और जीतने पर आपको 100% रियल कैश प्राप्त होते हैं जिसे आप पेटीएम, यूपीआई और बैंक डिटेल्स डालकर आसानी से विड्रा कर सकते हैं।

हाल ही में बिग कैश एप में अपने प्लेटफार्म पर ऑनलाइन तीन पत्ती गेम पैसा जीतने वाला लॉन्च किया है। हालांकि इनके फॉर्मेट थोड़े से कठिन है परंतु इन्हें खेल कर जीतने में कंपटीशन काफी कम है। इसका मतलब आप बिग कैश पर ऑनलाइन तीन पत्ती रियल कैश गेम खेल सकते हैं और बिना पैसा कमाए हर दिन अच्छे खासे मनी जीत सकते हैं।

इतना ही नहीं जब आप बिग कैश तीन पत्ती को किसी दूसरे व्यक्ति के मोबाइल में डाउनलोड करवाएंगे तो आपको हर एक रेफर के ₹10 मिलेगा और 2.5% लाइफटाइम कमीशन मिलता रहेगा। आपको जो भी रेफरल कमीशन मिलता है वह 100% रियल कैश होता है जिसे आप निकाल सकते हैं।

बिग कैश असली तीन पत्ती गेम की बोनस ऑफर

टोटल डाउनलोड संख्या 2 करोड़ से ज्यादा
रेटिंग और रिव्यू 4.3+ यूजर रेटिंग (6.5 लाख + Reviews)
तीन पत्ता इनाम की राशि अधिकतम ₹9,500 नकद Paytm Cash (टूर्नामेंट जीतने पर)
वेलकम बोनस ऑफर मुफ्त 51 से लेकर 100 रुपये 
डाउनलोड लिंक अभी रजिस्टर करिए » (तीन पत्ती बोनस 51 मिलेगा)
रेफर और अर्न कमाई ₹10 प्रति रेफर | लाइफटाइम 30% कमीशन
पेमेंट लेने का ऑप्शन पेटीएम कैश, बैंक अकाउंट, UPI ट्रान्सफर
न्यूनतम रिडीम अमाउंट सिर्फ 100 रुपए

बिग कैश रमी गेम तीन पत्ती की विशेषताएं

  • इसमें आपको 15 से ज्यादा ऑनलाइन रियल कैश गेम देखने को मिल जाएंगे।
  • रेफर करने पर आपको प्रति रेफर 10 मिलते हैं और इसके साथ पूरी जिंदगी भर के लिए 2.5% कमीशन मिलता है जब लोग इसपर कोई भी गेम खेलते हैं।
  • इसमें 24 घंटे लाइव सपोर्ट का ऑप्शन दिया गया है।
  • बिग कैश में मासिक लीडर बोर्ड चलता है यदि आप इसमें स्थान पाते हैं तो आप ₹8000 तक एक्स्ट्रा कमाएंगे वह भी बिना कुछ किए।
  • इसमें आपको सभी पेमेंट लेने के विकल्प मिल जाएंगे जैसे कि यूपीआई, बैंक अकाउंट और पेटीएम वॉलेट ट्रांसफर।

बिग कैश तीन पत्ती ₹100 बोनस कैसे प्राप्त करें?

  1. इसको हमारे इस स्पेशल लिंक से अपने मोबाइल में डाउनलोड करिए और फिर इंस्टॉल कर लीजिए
  2. अभी स्कोर ओपन करिए और फेसबुक द्वारा लॉगइन करिए
  3. लॉगइन करते ही आपको ₹50 तक का मुफ्त तीन पत्ती कैश बोनस मिल जाएगा।
  4. बचे हुए ₹50 लेने के लिए कम-से-कम ₹20 इसके वॉलेट में डालिए आपको इसका 200% तक मुफ्त कैशबैक मिलेगा।

इतना करने के बाद आपके बिग कैश वैलेट में कुल ₹70 हो जाएंगे, और ₹30 हासिल करने के लिए आप इसमें कोई भी एक तीन पत्ती ताश गेम खेल लीजिए जितने पर आपको प्राइज मनी के साथ अतिरिक्त पैसे भी मिलेंगे जोकि 11 से लेकर ₹41 तक हो सकते हैं।

7. रमी कल्चर (Rummy Culture) – Online 3 Patti Real Money Game

तीन पत्ती पैसे वाला गेम

ऑनलाइन तीन पत्ती गेम को एक नए पढ़ाव पर ले जाने के लिए वर्ष 2017 में रमी कल्चर को लांच किया गया। यह तीन पत्ती रियल कैश गेम एप 6 अलग अलग भाषाओँ में उपलब्ध है और इसमें तीन पत्ती के लिए टूर्नामेंट्स और ऑनलाइन चैलेंज खेल सकते हैं। लाखों खिलाडी इस एप पर रोज़ तीन पत्ती खेलते हैं और पैसे कमाते हैं।

इसका एक और बढ़िया ऑफर यह है कि दांव पर लगाने के लिए आप जो भी पैसे इसमें डिपाजिट करते हैं उसके दोगुना पैसे आपको वॉलेट में मिलते हैं। जैसे यदि आपने 100 रूपये डिपाजिट किये हैं तो 200 रूपये आपको वॉलेट में मिल जाते हैं। इससे आप ज़्यादा तीन पत्ती खेल सकते हैं और ज़्यादा पैसे कमा सकते हैं।

मशहूर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और सुरेश रैना इस एप के ब्रांड एम्बेज़डर हैं इसलिए इस एप की विश्वसनीयता पर शक करना गलत होगा।

रमी कल्चर रियल तीन पत्ती की डिटेल्स

कितना जीत सकते हैं 5 लाख रूपये, अनलिमिटेड रमी चिप्स, स्मार्टफोन
साईन-अप कैश फ्री ₹300 तुरंत (गेम-कैश)
डाउनलोड ऑफर लिंक गूगल प्ले स्टोर »
रेफर & अर्न कमाई ₹100/रेफरल (एक्स्ट्रा ₹1900, ऐड कैश पर)
इनवाईट कोड सिर्फ इनवाईट लिंक
कितना निकाल सकते हैं केवल 100 रुपए

रमी कल्चर तीन पत्ती डाउनलोड कैसे करें?

जब आप प्लेस्टोर ओपन करते हैं तो उसके सर्च बार में आपको Rummy Culture लिखकर सर्च करना है। इसके बाद सर्च रिजल्ट में Rummy Culture गेम आ जाएगी और आप इसे इंस्टॉल करके इसमें तीन पत्ती गेम खेल सकते हैं।

रमी कल्चर तिन पत्ता गेम से पैसे कैसे कमाएं?

रमी कल्चर में विभिन्न प्रकार के कांटेस्ट होते हैं जिनमें एंट्री फीस भरकर आप भाग ले सकते हैं। यदि डिपाजिट करने के लिए आपके पास पैसे नहीं है तो चिंता करने की कोई बात नहीं क्योंकि इसमें आपको साइन अप बोनस भी मिलता है। उस साइन अप बोनस का इस्तेमाल आप गेम खेलने के लिए कर सकते हैं और अधिक पैसे कमा सकते हैं।

8. तीन पत्ती स्टार (Teen Patti Star) – Teen Patti Game Paisa Wala Online

इस न्यू तीन पत्ती स्टार एप में बहुत सारे रमी गेम्स उपलब्ध हैं लेकिन जैसा कि इसके नाम से ज़ाहिर होता है, इसमें तीन पत्ती पेटीएम गेम पर अधिक फोकस किया गया है। रैंडम लोगों के साथ आप तीन पत्ती खेल सकते हैं और अपने स्किल के आधार पर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

इस एप में आपको 17 अलग अलग प्रकार की गेम उपलब्ध हैं इसलिए इस गेम को 5 लाख से भी अधिक बार प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा चूका है। इसका यूज़र इंटरफेस भी काफी सरल है जिससे आपको इसमें तीन पत्ती को खेलते समय किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

तीन पत्ती स्टार के बारे में अधिक जानकारी

कैश प्राइज अमाउंट अधिकतम 10,000 रुपए
वेलकम कैश बोनस मुफ्त ₹100 बोनस (गेमिंग कैश)
डाउनलोड लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफरल प्रोग्राम हर इनवाईट के ₹150 तक कमाई
रेफर कोड उपलब्ध नहीं है
न्यूनतम निकासी राशि 100 रुपये के आसपास

तीन पत्ती स्टार से ₹100 बोनस कैसे हासिल करें?

प्लेस्टोर और एप्पल स्टोर दोनों पर ही यह गेम आपको उपलब्ध मिल जाएगी। बस एक सर्च करने पर ही यह गेम आपके सामने आ जाएगी और एक क्लिक के साथ ही आप इसे डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। जब आप इसमें बेट लगायेंगे तो आपको यह तीन पत्ती रियल कैश गेम ₹100 बोनस फ्री में देगा।

तीन पत्ती स्टार ऑनलाइन से पैसे कैसे कमाएं?

इसमें भी पैसा वाला फीविन एप की तरह 17 प्रकार की अलग अलग गेम्स खेलकर तो आप पैसे कमा ही सकते हैं पर साथ ही यह एप रेफर करके पैसे कमाने का भी बढ़िया मौका हमें प्रदान करता है। जब किसी को रेफर करते हैं तो 71 रूपये बोनस के रूप में हमें मिलते हैं और इसके साथ ही आपका इन्वाइटी जितने भी पैसे कमाएगा उसका 30 प्रतीषत कमीशन आपको मिलेगा। इसका मतलब है एक बार आप ने किसी को रेफर कर दिया तो आपकी कमाई तो नहीं रुकने वाली।

9. तीन पत्ती गोल्ड (Teen Patti Gold) – Real Teen Patti Game Paisa Wala Online

तीन पत्ती गोल्ड गेम समय के साथ साथ काफी प्रचलित हो चुकी है। इसकी प्रचलितता का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि प्लेस्टोर से इस तीन पत्ती गेम पैसा कमाने वाला को 50 मिलियन से भी ज़्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है। इसकी प्रचलितता का राज़ है इस एप का सरल यूज़र इंटरफेस और लाइट वेट होना।

7 अलग अलग प्रकार के तीन पत्ती एप इसमें उपलब्ध हैं जिन्हें आप खेल सकते हैं। समय समय पर इसमें लीग भी आयोजित किये जाते हैं जिनमें अगर आप टॉप रैंक प्राप्त कर लेते हैं तो बढ़िया कमाई इससे आपकी हो जाती है। जब पैसे आप इस एप से Withdraw करते हैं तो 2 से 3 घंटे में ही आपके बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर हो जाते हैं जोकि इस एप की सबसे बेहतरीन बात है।

तीन पत्ती गोल्ड की अधिक जानकारी

प्राइज पूल बेट लगाना पड़ता है
साईन अप बोनस कोई जोइनिंग कैश नहीं मिलेगा
स्पेशल डाउनलोड लिंक इसपर टच करिए »
रेफर & अर्न प्रोग्राम उपलब्ध नहीं है
रेफरल कोड नॉट एप्लीकेबल
न्यूनतम विथड्रावल गेम का होस्ट पेमेंट करगा

तीन पत्ती गोल्ड डाउनलोड कैसे करें?

अन्य एप्स की तरह तीन पत्ती गोल्ड को भी प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। आपको बस करना यह है कि प्लेस्टोर में जाकर तीन पत्ती गोल्ड लिखकर सर्च कर देना है। रिजल्ट में सबसे ऊपर यह गेम आपको उपलब्ध मिल जाएगी जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।

तीन पत्ती गोल्ड 3 पत्ता गेम से पैसे कैसे कमाएं?

तीन पत्ती गोल्ड में हर हफ्ते टूर्नामेंट आयोजित किये जाते हैं। इनमें आप भाग ले सकते हैं। इसके अलावा यदि आप किसी को इस गेम के लिए रेफर करते हैं तो आपको 40 प्रतीषत आपके इन्वाइटी की कमीशन भी मिलती है। और तो आउट आपको गेम इंस्टॉल करते ही साइन अप बोनस भी मिलता है जिसका इस्तेमाल आप 3 पत्ती खेलने के लिए कर सकते हैं।



10. जंगली रमी 3 पत्ती (Junglee Rummy) – ₹41 Bonus & 10,000 Chips Free

तीन पत्ती गेम से पैसे कैसे कमाए

तीन पत्ती खेलकर पैसे कमाने की बात हो रही हो और जंगली रमी की बात ना हो ऐसा हो सकता है क्या? जंगली रमी मात्र 9MB का लाइटवेट न्यू रियल मनी वाला पत्ती का गेम है जिसे आप 2G फ़ोन में भी चला सकते हैं। लगभग 50 मिलियन खिलाडी इस तीन पत्ती रियल कैश गेम अप्प को रोज़ाना खेलते हैं जिसकी वजह से अपना प्रतियोगी ढूंढ़ने में आपको इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा।

मशहूर भारतीय गायक अन्नू कपूर इस एप के ब्रांड एम्बेज़डर हैं जिसकी वजह से इस एप की सुरक्षा पर भरोसा करना और भी आसान हो जाता है। कई प्रकार की तीन पत्ती गेम इस एप में उपलब्ध हैं जिससे आपके मनोरंजन में भी कमी नहीं होगी।

जंगली रमी पत्ते वाला कैश गेम की विवरण

नकद इनाम राशि 1.5 करोड़ रुपए तक, गाड़ी, मोबाइल फ़ोन
जोइनिंग ऑफर मुफ्त 8850* कैश (तुरंत 100 रुपये + बाकी के कैशबैक लेने पर)
डाउनलोड ऑफर लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफ़रल सिस्टम ₹1000/फ्रेंड* + ₹2,00,000 तक* (लीडरबोर्ड में आने पर)
इनवाईट कोड लिंक में ऐड है
मिनिमम पेआउट मात्र 100 रुपए (No Extra Fees)

जंगली रमी ओरिजिनल तीन पत्ती डाउनलोड कैसे करें?

जंगली रमी को तीन तरीकों से डाउनलोड किया जा सकता है। पहला प्लेस्टोर से, दूसरा इनकी अधिकारिक वेबसाइट और तीसरा इनके ऑफिसियल मोबाईल नंबर “09899297711” पर मिस कॉल अगर हम करते हैं तो SMS के माध्यम से आपको इसकी APK फाइल का डाउनलोड लिंक मिल जाएगा और आप इस तीन पत्ती रमी रियल कैश 100 एप डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन अगर आपको फ्री ₹100 का कैश बोनस चाहिए तो आप इस लिंक पर क्लिक इसे इनस्टॉल कर सकते हैं।

जंगली रमी ऑनलाइन पत्ते वाला गेम से पैसे कैसे कमाएं?

जंगली रमी को 2 से 6 खिलाडियों के बीच खेला जा सकता है। रैंडम खिलाडियों के साथ बाजी लगाकर तो आप जीत ही सकते हैं इस गेम में पर साथ ही रोज़ाना फ्री टूर्नामेंट भी आयोजित किये जाते हैं। यानिकि अगर पास गेम खेलने के लिए पैसे नहीं हैं तो आप इन फ्री टूर्नामेंट को जॉइन कर सकते हैं और पहला स्थान प्राप्त करके 100% रियल रम्मी कैश कमा सकते हैं।

यदि आपको जंगली रमी एप्प से मुफ्त में ₹8,850 तक का बोनस कैश लेना है और इससे कमाने की पूरी जानकारी चाहिए तो अभी जानिए जंगली रमी से पैसा कैसे कमाए, हर दिन ₹2500 तक कमाई करिए।


हिंदी विडियो गाइड – तीन पत्ती रियल कैश गेम कैसे खेला जाता है?

11. अड्डा52रमी (Adda52Rummy) – Real Teen Patti Paisa Wala Game

तीन पत्ती रियल कैश गेम paytm

अड्डा52रमी मार्किट में एक नया पैसे कमाने वाला तीन पत्ती गेम है जो धीरे धीरे प्रचलित हो रहा है। कोई भी स्थान हो या कोई भी समय हो, आप कभी भी इसमें तीन पत्ती खेल सकते हैं। इसमें कई प्रकार के तीन पत्ती गेम जिन्हें खेलकर आप ड्रीम11 एप्प की तरह अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। 

कई लोग सोचते हैं कि एप के नए होने से हमें कोई भी लाभ नहीं होगा। परंतु आपको बता दें कि नया होने की वजह से इस एप में कंपीटिशन काफी कम है जिससे आपके जीतने के चांस काफी बढ़ जाते हैं। इसलिए आपको इस एप को जरूर ही ट्राय करना चाहिए।

अड्डा52रमी तीन पत्ती पेटीएम की डिटेल्स

कितना जीत सकते हैं 11 लाख 50 हजार रुपए, फेस्टिवल गिफ्ट
साईन-अप कैश मुफ्त 6000 रुपये + 5 टॉर्नी टिकेट
डाउनलोड लिंक इसपर क्लिक करिए »
रेफर & अर्न कमाई अभी मौजूद नहीं है
रेफरल कोड RUMMY52
कितना निकाल सकते हैं सिर्फ 100 रुपए (कोई फीस नहीं)

अड्डा52रमी तीन पट्टी डाउनलोड कैसे करें?

प्लेस्टोर पर जैसे ही आप Adda52Rummy लिखकर सर्च करते हैं तो आपके सामने यह एप आ जाएगा। आपको इंस्टॉल के बटन पर क्लिक करना है, बस हो गया आपका काम। अब आप तीन पत्ती खेलो पैसा जीतो ऐप पर ऑनलाइन रमी खेलकर हर दिन खूब अच्छे पैसे कमा सकते हैं।

अड्डा52रमी तीन पत्ती एप से पैसे कैसे कमाए?

Adda52Rummy में आपको कई प्रकार के तीन पत्ती गेम खेलने को मिल जाते हैं जैसे कि 13 कार्ड्स रमी, पॉइंट्स रमी, पूल रमी, डील्स रमी और 21 कार्ड रमी आदि। इन गेम्स को आप खेल सकते हैं और अपने मनोरंजन के साथ साथ अच्छी कमाई भी कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें समय समय पर प्रमोशन और बोनस भी आपको मिलते रहते हैं जिसका लाभ उठाकर आप अपनी कमाई के चांस और भी बढ़ा सकते हैं।

12. तीन पत्ती मास्टर (Teen Patti Master) – Best Teen Patti Earning App

तीन पत्ती मास्टरमाइंड रियल कैश गेम online

रियल लाइफ तीन पत्ती जैसी फील देने के लिए तीन पत्ती मास्टर लांच कर दिया जा चूका है। इसमें कई प्रकार के फॉर्मेट में तीन पत्ती रियल कैश गेम तीन देखने को मिल जाएंगे जिसका आप आनंद उठा सकते हैं। तीन पत्ती मास्टरमाइंड की खासियत की बात करें तो हर रोज़ आपको इसमें बोनस मिलता है जिसका इस्तेमाल करके आप तीन पत्ती गेम को खेल सकते हैं और असली पैसे कमा सकते हैं।

अबतक 5 लाख से भी ज़्यादा बार इस तीन पत्ती बोनस वाला गेम को प्लेस्टोर और इसकी ऑफिसियल साईट से डाउनलोड किया जा चूका है और 4.1 की अच्छी रेटिंग के साथ यह एप बढ़िया प्रचलितता प्राप्त कर रहा है।

तीन पत्ती मास्टर के बारे में ज्यादा जानकारी

कैश प्राइज अमाउंट 15,000 रुपए, फ्री रमी चिप्स
वेलकम कैश बोनस फ्री ₹1200 तक (कैश बोनस)
स्पेशल डाउनलोड लिंक यहाँ टच करिए »
रेफरल प्रोग्राम आपको ₹1500/रेफर* मिलेगा + ₹20 आपके फ्रेंड को
रेफर कोड लिंक-बेस्ड ट्रैकिंग
न्यूनतम निकासी राशि सिर्फ 100 रुपये

तीन पत्ती मास्टर से ₹50 बोनस कैसे पाएं?

अधिकांश तीन पत्ती एप्स की तरह इसे भी प्लेस्टोर में एक सर्च से ही डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा इनकी ऑफिसियल वेबसाइट जो की हमने टेबल में दिया हुआ है उससे भी आप यह तीन पत्ती रियल कैश गेम डाउनलोड करके प्राप्त कर सकते हैं, ₹50 बोनस पा सकते हैं और तीन पत्ती खेल कर पैसे कमा सकते हैं।

तीन पत्ती मास्टरमाइंड गेम से पैसे कैसे कमाएं?

पैसे कमाने के लिए इसमें कई सारे तीन पत्ती गेम हैं जिन्हें आप खेल सकते हैं और कम कंपीटिशंन होने की वजह से आसानी से जीत सकते हैं। इसके अलावा यदि आप अपने किसी दोस्त को इस 3 पट्टी एप के लिए रेफर करते हैं तो 10 हज़ार रूपये तक आप बोनस प्राप्त कर सकते हैं और रियल मनी में इस बोनस को आप कन्वर्ट कर सकते हैं।



13. गेमज़ी तीन पत्ती (Gamezy App) – Paisa Kamane Wala Teen Patti Game

तीन पत्ती गेम पैसा जीतने वाला

तीन पत्ती के साथ यदि आप अन्य गेम्स खेलकर भी पैसे कमाना चाहते हैं तो यह तीन पत्ती रियल कैश एप आपके लिए सबसे बेहतरीन साबित हो सकता है क्योंकि इसमें और भी बहुत सारे अच्छे-अच्छे पैसे कमाने वाला गेम्स मौजूद हैं। आप ने मशहूर भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल का नाम तो सुना ही होगा, वहीं इस एप के ब्रांड एम्बेज़र हैं।

इसे बिग कैश एप से अधिक यानि 1 मिलियन से भी ज़्यादा बार प्लेस्टोर से डाउनलोड कर लिया गया है और हर रोज़ लाखों लोग इस एप में तीन पत्ती खेलते हैं और पैसे कमाते हैं। यह एप हमें 100 प्रतीषत फेयर प्ले गेम पालिसी की गारंटी देता है जिस से इस एप की विश्वसनीयता और भी बढ़ जाती है।

गेमज़ी तीन पत्ती न्यू गेम APK की डिटेल्स

प्राइज पूल 50 लाख रुपए, आईफ़ोन, कार
साईन अप बोनस ₹50 से शुरू (ऐड कैश करने पर)
डाउनलोड ऑफर लिंक अभी इन्स्टाल करिए »
रेफर & अर्न प्रोग्राम प्रति इनवाईट 20 RS. दोनों को
इनवाईट कोड HINDIBUDDY
न्यूनतम विथड्रावल मात्र 25 रुपए

गेमज़ी पत्ते वाला कैश गेम डाउनलोड कैसे करें?

गेम्ज़ी को आप चाहें तो आसानी से प्लेस्टोर से आसानी से प्राप्त कर सकते हैं लेकिन यदि आपका प्लेस्टोर खाता नहीं है तो इनकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी आप इस गेम को प्राप्त कर सकते हैं। आपके लाभ के लिए आगे हमने इस रियल मनी कमाने वाला तीन पत्ती गेम की डाउनलोड लिंक दिया है, जिससे गेमजी इनस्टॉल करने पर आपको ₹500 तक फ्री में पैसा मिलेगा। इस लिंक को ट्राई करिए।

गेमज़ी तीन पत्ती पैसे वाला गेम से पैसे कैसे कमाए?

गेमज़ी में कई तीन पत्ती गेम उपलब्ध हैं जिन्हें आप खेल सकते हैं। केवल तीन पत्ती ही नहीं, गेमज़ी में और भी बहुत सारी गेम्स आप खेल पाएंगे जैसे कि लूडो, पोकर, 8 बॉल और फैंटसी गेम आदि। यानिकि एक तरह से यह आल इन वन गेम है जिसका लुत्फ़ उठाने के साथ साथ आप पैसे भी कमा सकते हैं।

14. खेलप्ले रमी (KhelPlay Rummy) – Real 3 Patti Paytm Cash APK Game

तीन पत्ती खेलकर पैसे कमाने के लिए KhelPlay Rummy एक और बेहतरीन तीन पत्ती पैसा वाला गेम है। यह कम इंटरनेट पर भी काफी स्मूथ, तेजी से चलने वाला और सरल यूज़र इंटरफेस के साथ छोटा सा तीन पत्ती केस एप है जिसे प्लेस्टोर पर 2-मिलियन से भी ज़्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है।

इस एप में कई सारे फीचर्स उपलब्ध हैं जैसे कि प्रतिद्वंद्वी खिलाडी के साथ चैट करना, एक्टिव टेबल्स की जानकारी दिखाना, ऑनलाइन तीन पत्ती खेल से रियल मनी कमाना और यह बताना कि गेम अभी इंटरनेट से कनेक्टेड है भी या नहीं। यह सभी फीचर्स इस एप को दूसरे एप्स के मुकाबले विभिन्न बनाती है।

खेलपले रमी तीन पत्ती बोनस की अधिक जानकारी

नकद इनाम राशि टॉप रैंक पर 5,00,000 रुपए
जोइनिंग ऑफर 10,000 चिप्स + 200% तक का कैशबैक
डाउनलोड लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफ़रल सिस्टम अधिकतम ₹2500/रेफ़र (आपके फ्रेंड के कैश डालने पर)
रेफर कोड 36fVXMz
मिनिमम पेआउट केवल 100 रुपए

खेलपले तीन पत्ती रियल कैश गेम APK डाउनलोड कैसे करें?

खेलपले रमी को डाउनलोड करना कोई मुश्किल काम नहीं है। अपने मोबाईल में जब आप गूगल प्लेस्टोर ओपन करते हैं तो आप उसमें खेलपले रमी लिखकर सर्च कर सकते हैं जिसके बाद एप आपके सामने आ चूका होगा और इसे आप डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हैं। यदि आपको 10,000 चिप्स का फायदा चाहिए यहाँ क्लिक करिए, आपको रमी चिप्स भी मिलेंगे और 200% का कैशबैक भी।

खेलपले तीन पत्ती रम्मी रियल कैश 50 से पैसे कैसे कमाएं?

तीन पत्ती खेलने के लिए आपको इसमें कई गेम्स मिलती हैं। इसमें अपनी मनपसंद गेम का आप चयन कर सकते हैं और खेल सकते हैं। गेम अगर आप जीत जाते हैं तो आपको इनामी राशि मिलती है। इस राशि को आप कभी भी अपने बैंक खाते में आप प्राप्त कर सकते हैं। इस प्रकार आप खेलपले रमी से पैसे कमा सकते हैं।

15. तीन पत्ती बाज़ (Teen Patti Baaz) – Online Teen Patti Paytm Cash Game

अपने मनोरंजन के साथ पैसे कमाने के लिए तीन पत्ती बाज़ एक और बढ़िया एप है। लाखों लोग इस एप का इस्तेमाल करके पैसे कमा रहे हैं। इस तीन पत्ती गेम पैसे वाला को MyClock Computer Technologies द्वारा बनाया गया है। इस एप में आपको कई प्रकार के वैरिएंट वाले तीन पत्ती रियल मनी गेम खेलने के लिए मिल जाएंगे जिन्हें खेलकर आप अपना मनोरंजन तो कर ही पाएंगे साथ ही साथ इससे आपकी पैसों की कमाई भी बढ़िया हो जाती है।

एक लाख से भी ज़्यादा खिलाडी इस गेम में आपको उपलब्ध मिलेंगे जिससे आपको गेम के शुरू करने के लिए वेट नहीं करना पड़ेगा और सिंपल यूज़र इंटरफेस होने की वजह से आपको 3 पत्ती खेलने में भी इसमें आसानी होगी।

बाज़ तीन पत्ती नया गेम ऑफर डिटेल्स

कितना जीत सकते हैं नकद 25,000 रुपए, फ्री टीम पत्ती चिप्स
साईन अप कैश फ्री में ₹51 का बोनस
स्पेशल डाउनलोड लिंक इसपर क्लिक करिए »
रेफर & अर्न कमाई 30% कैश डिपाजिट कमीशन (लाइफटाइम)
रेफरल कोड उपलब्ध नहीं है
कितना निकाल सकते हैं मात्र 100 रुपये (₹0 प्रोसेसिंग फी)

तीन पत्ती बाज़ से ₹40 बोनस कैसे प्राप्त करें?

तीन पत्ती बाज़ एक सुरक्षित गेम है परंतु यह गेम प्लेस्टोर पर उपलब्ध नहीं है इसलिए आपको तीन पत्ती बाज़ में ₹40 बोनस लेने के लिए इनकी अधिकारित वेबसाइट तीनपत्तीबाज़.कॉम से इसका APK फाइल डाउनलोड करना होगा। यदि आप इनकी अधिकारित वेबसाइट पर से यह तीन पत्ती एप डाउनलोड करते हैं तो आपको वेलकम ऑफर के तहत Free Cash मिलता है।

तीन पत्ती बाज़ पत्तियों का गेम से पैसे कैसे कमाएं?

तीन पत्ती बाज़ से पैसे कमाने की जब बात आती है तो इसमें आपको बहुत सारे गेम्स उपलब्ध मिलेंगे जिन्हें आप खेलकर पैसे जीत सकते हैं और साथ ही इस एप द्वारा Refer एंड Earn ऑफर भी चलाए जाते हैं जिस से आपकी अच्छी खासी कमाई हो सकती है।

16. तीन पत्ती लाइव (Teen Patti Live) – Online 3 Patti Paytm Cash Game

तीन पत्ती रियल कैश 100

तीन पत्ती लाइव एक 100% सिक्योर्ड ऑनलाइन तीन पत्ती रियल कैश गेम है। इस न्यू तीन पत्ती कैश गेम को खासकर ऑनलाइन तीन पत्ती खेलने और इससे पैसे कमाने के लिए बनाया गया है। इतना ही नहीं इसमें आप अपने जीते हुए बैलेंस को बैंक में डालने के साथ-साथ पेटीएम में भी ट्रांसफर कर सकते हैं।

एक बात और बता दूं कि इसमें ऑनलाइन तीन पत्ती गेम का फॉर्मेट बाकी के सभी पैसा कमाने वाले तीन पत्ती गेम से अलग और आसान है। तीन पत्ती लाइफ में आप सभी प्रकार के फॉर्मेट वाले रमी गेम खेल सकते हैं और रियल रमी कैश अर्न कर सकते हैं।

लाइव तीन पत्ती अप्प की डिटेल्स

गेम की रेटिंग 4.2+ स्टार रेटिंग्स
कुल डाउनलोड संख्या 5 लाख से अधिक
तीन पत्ती कैश प्राइज अमाउंट अधिकतम 15,000 रुपए, अतिरिक्त तीन पत्ती चिप्स इत्यादि
साइनअप बोनस ऑफर मुफ्त 50 रुपये (तीन पत्ती रम्मी रियल कैश)
डाउनलोड लिंक यहाँ से इनस्टॉल करिए »
रेफरल कमीशन प्रति रेफ़र ₹41 तक बोनस
पेमेंट लेने का विकल्प बैंक अकाउंट, UPI खाता, पेटीएम ट्रान्सफर

तीन पत्ती लाइव की मुख्य विशेषताएं

  • तीन पत्ती ताश गेम खेलने में कोई प्रॉब्लम आती है तो इनके कस्टमर से कभी भी संपर्क कर सकते हैं।
  • इस पर साइन अप करने पर आपको तीन पत्ती 41 बोनस भी मिलता है।
  • यह एक ट्रस्टेड रमी कैश गेम है जिसे 5,00,000 से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।
  • इसमें जितने भी प्लेयर्स खेलते हैं वह सब के सब 100% रियल होते हैं।
  • इसमें आपको रेफर करके पैसा कमाने का भी विकल्प मिलता है।

तीन पत्ती लाइव से 51 बोनस कैसे मिलेगा?

  1. सबसे पहले इसकी ऑफिशियल साइट पर जाइए और वहां से तीन पत्ती लाइव को डाउनलोड कर लीजिए
  2. अब आपको इसे अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल करना होगा, फिर इसे ओपन करिए
  3. अपना मोबाइल नंबर और अन्य डिटेल्स डालकर ओटीपी वेरीफाई कर लीजिए
  4. इतना करने के बाद तीन पत्ती लाइव पर आपका अकाउंट बन जाएगा और आपको तीन पत्ती 51 बोनस मिल जाएगा।

आपको जितना भी बोनस इस रियल मनी तीन पत्ती गेम में मिलेगा आप उसे तुरंत के तुरंत अपने पेटीएम अथवा बैंक में निकाल नहीं सकते हैं इस पैसे को अब तभी निकाल पाएंगे जब इसका इस्तेमाल करके आप कोई पैसा कमाने वाला तीन पत्ती गेम खेलेंगे और उसे जीतेंगे।

रियल मनी वाला तीन पत्ती न्यू गेम कौन सा है (तीन पत्ती नया गेम की सूची)

  • तीन पत्ती वेल्थ (Teen Patti Wealth)
  • तीन पत्ती कैश बाई ओक्ट्रो
  • तीन पत्ती बिंदास (Teen Patti Bindaas)
  • A23 तीन पत्ती न्यू गेम
  • तीन पत्ती जॉय (Teen Patti Joy)
  • ताज रम्मी पत्ता वाली गेम
  • तीन पत्ती पावर (3 Patti Power)
  • तीन पत्ती 999
  • तीन पत्ती 444 (तीन पत्ती न्यू गेम)
  • तीन पत्ती 666
  • तीन पत्ती फन (Teen Patti Fun)
  • रम्मी 777 एप
  • तीन पत्ती 555 (नया 3 पत्ती कैश एप)
  • तीन पत्ती इशारा (Teen Patti Ishara)
  • तीन पत्ती जोड़ी (Teen Patti Jodi)
  • तीन पट्टी आर्किड (Teen Patti Orchid)
  • एमपीएल तीन पत्ती
  • तीन पत्ती किंग (Teen Patti King)
  • Teen Patti VS
  • तीन पत्ती ऑल – तीन पत्ती 41 बोनस गेम
  • Teen Patti Vungo
  • सुपर तीन पत्ती – इंडियन तीन पत्ती गेम
  • Teen Patti Royal
  • तीन पत्ती बैंक – तीन पत्ती भारतीय पोकर गेम
  • Teen Patti Rico
  • तीन पत्ती यस (Teen Patti Yes)

अभी-अभी लिस्ट में बताये गए गेमिंग एप्प नया ऑनलाइन तीन पत्ती रियल मनी गेम हैं जिन्हें आप तीन पत्ती पेटीएम कैश अप्प कह सकते हैं। क्योंकि आप इनसे रियल मनी निकालने के साथ Paytm Cash भी विथड्रा कर सकते हैं।

तीन पत्ती गेम से पैसे कैसे कमाए 2022 – Teen Patti Se Paise Kaise Kamaye (100% रियल कैश)

तीन पत्ती ऑनलाइन गेम से हम एक नहीं बल्कि कई तरीकों से असली पैसे कमा सकते हैं, यह तो आप पहले ही जान चुके हैं लेकिन अब आप तीन पत्ती से पैसे कमाने के तरीकों के बारे में विस्तार से जानने वाले हैं। इन सभी तरीकों से आप तीन पत्ती पैसा वाला गेम के ज़रिये बढ़िया कमाई कर सकते हैं।

1. ऑनलाइन तीन पत्ती चैलेन्ज लगाकर पैसे कमाए

तीन पत्ती से पैसे कमाने के लिए सबसे बढ़िया तरीका ऑनलाइन चैलेंज खेलना होता है। इसमें होता यह है कि आपको ऑनलाइन ही खिलाडियों को तीन पत्ती गेम के लिए चैलेंज करना होता है और गेम खेलनी होती है। यह सारे खिलाडी अजनबी होते हैं और चैलेंज के अनुसार आप बाजी लगाते हैं।

इनके साथ जैसे जैसे आप गेम खेलते हैं गेम आगे बढ़ती है और बेस्ट सीक्वेंस होने पर आप गेम जीत जाते हैं। पैसे जीतने के बाद अपनी जीती हुई राशि को आप अपने बैंक खाते में भी ट्रांसफर कर सकते हैं।

2. रेफर करके तीन पत्ती गेम से पैसे कमाए

ऐसे बहुत सारे तीन पत्ती पैसा वाला गेम हैं जो Refer and Earn ऑफर को चला रहे होते हैं। इसमें आपको अपना एक यूनिक रेफर लिंक और इन्वाइट कोड मिलता है जिसे आप अपने दोस्तों को भेज सकते हैं। यदि आपका दोस्त आपके रेफर लिंक से उस तीन पत्ती गेम को डाउनलोड करता है तो आपको उसके लिए पैसे मिलते हैं जोकि तीन पत्ती गेम के ही वॉलेट में जमा हो जाते हैं। इसी को Refer and Earn Money कहा जाता है।

3. तीन पत्ती कैश टूर्नामेंट खेलकर पैसे कमाए

तीन पत्ती के जो ऑनलाइन गेम होते हैं उसमें अक्सर टूर्नामेंट खिलाए जाते हैं। इन टूर्नामेंट्स में आप भाग ले सकते हैं और टूर्नामेंट को जीतकर आप पैसे कमा सकते हैं। बता दें कि टूर्नामेंट में एक नहीं बल्कि कई मैच हमें खेलने होते हैं।

आपके साथ साथ दूसरे अजनबी भी टूर्नामेंट में भाग लेते हैं और तीन पत्ती गेम को खेलते हैं। टूर्नामेंट में एक लीडरबोर्ड भी होता है जिसमें खेल के अनुसार जीते गए पॉइंट के अनुसार खिलाडियों को रैंक मिलती है। यदि आप टूर्नामेंट में सबसे प्रथम रैंक प्राप्त कर लेते हैं तो आप पैसे जीत जाते हैं जिन्हें आप अपने बैंक खाते द्वारा प्राप्त कर सकते हैं।

4. साथ शर्त लगाकर तीन पत्ती से पैसे कमाए

अपने दोस्तों के साथ शर्त लगाकर तीन पत्ती गेम को खेलना भी एक बढ़िया विकल्प है। अपने दोस्तों को आप इसमें तीन पत्ती गेम के लिए चैलेंज कर सकते हैं और उनके साथ यह गेम खेल सकते हैं। जो इस गेम को जीत जाता है वह इनामी राशि रख लेता है। इसके लिए आप कोई भी ऑफलाइन या ऑनलाइन तीन पत्ती गेम को डाउनलोड कर सकते हैं।

5. साइनअप कैश लेकर तीन पत्ती गेम में पैसा कमाए

अधिकांश तीन पत्ती गेम को डाउनलोड करके जब आप उसमें अपना अकाउंट बनाते हैं तो उसमें आपको साइन अप बोनस मिलता है। इस साइन अप बोनस का इस्तेमाल आप गेम खेलने के लिए कर सकते हैं। साइन अप बोनस के साथ जब आप तीन पत्ती खेलते हैं और उसे जब आप जीत जाते हैं तो यह साइन आप बोनस आपका Redeemable हो जाता है।

यानिकि इस साइन अप बोनस को आप आसानी से अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं। इस तरह से तीन पत्ती के साइन अप बोनस से आपकी कमाई होती है। बता दें कि कुछ तीन पत्ती एप्स में मैच के लिए आप 100 प्रतीषत साइन अप बोनस का इस्तेमाल कर सकते हैं वहीं कुछ में 20 से 50 प्रतीषत साइन अप बोनस का इस्तेमाल कर सकते हैं। बाकी के पैसे आपको खुद डिपाजिट करके दांव पर लगाने होते हैं।

6. फ्री तीन पत्ती चिप्स प्राप्त करके पैसे कमाए

अगर आप ने एक बार भी तीन पत्ती गेम को खेला है तो चिप्स के बारे में आपने जरूर सुना होगा। असल में तीन पत्ती गेम में पैसे जो होते हैं उन्हीं को चिप्स कहा जाता है। अलग अलग गेम में चिप्स की वैल्यू अलग होती है। जैसे कि एक गेम में एक चिप्स एक रूपये का है तो दूसरी गेम में एक रूपये के 50 चिप्स होता है।

यह चिप्स आपको कई तरीके से मिलते हैं जैसे कि गेम में साइन अप करना, अपने दोस्तों को रेफर करना, हर रोज़ लॉगिन करना, लीडरबोर्ड में प्रथम स्थान प्राप्त करना और चैलेंज करके चिप्स जीतना आदि। इन चिप्स को आप रूपये में कन्वर्ट कर सकते हैं और अपना बैंक अकाउंट में आप Withdraw कर सकते हैं। इस प्रकार से आप तीन पत्ती के चिप्स से आसानी से पैसे कमा सकते हैं।

7. टेलीग्राम पर रियल तीन पत्ती खेलकर पैसे कमाए

वैसे तो तीन पत्ती से पैसे कमाने के इस तरीके को मैं विश्वसनीय नहीं मानता लेकिन फिर भी बहुत सारे लोग इस तरीके को अपनाते हैं और पैसे कमाते हैं। इसलिए आपको भी इस तरीके की जानकारी होना आवश्य है।

आइये जानते हैं कैसे इस प्रक्रिया से तीन पत्ती में पैसे कमाते हैं;

  1. आपको किसी ऐसे टेलीग्राम चैनल को जॉइन कर लेना है जो तीन पत्ती के चैलेंज करवाता है। 
  2. इसमें चैनल का एडमिन समय-समय पर तीन पत्ती के चैलेंज आयोजित करता है। 
  3. चैलेंज के मुताबिक़ सभी खिलाडियों को बराबर राशि एडमिन को दे देनी है। 
  4. इसके बाद यदि आप चैलेंज जीत जाते हैं तो एडमिन आपको आपकी जीती हुई राशि दे देता है। 
  5. हालांकि एडमिन इसमें से कुछ कमीशन भी अपने पास रखता है।

इस प्रकार आप तीन पत्ती गेम से आप टेलीग्राम पर पैसे कमा सकते हैं। हालांकि तीन पत्ती गेम से पैसे कमाने के और भी बहुत सारे तरीके हैं जैसे कि साइन अप बोनस प्राप्त करना, विज्ञापन देखना, डेली लॉगिन करना और पॉइंट्स कलेक्ट करना आदि। परन्तु उपरोक्त बताए गए तरीके तीन पत्ती से पैसे कमाने के सबसे बेहतरीन तरीके हैं।



तीन पत्ती कैश गेम क्या होता है?

तीन पत्ती एक कार्ड गेम है जिसे लोग जुआ भी मानते हैं। यह गेम 3 से 6 खिलाडियों के बीच खेला जाता है जिसमें जोकर के बिना 56 कार्ड्स का पैक होता है। अन्य Rummy गेम्स की तरह इसमें भी खिलाडियों को बराबर राशि दांव पर लगानी होती है और इस गेम को खेलना होता है।

पैसे दांव पर लगाने के बाद सभी खिलाडियों में तीन-तीन कार्ड बांट दिये जाते हैं और गेम को आगे बढ़ाया जाता है। जैसे ही यह गेम आगे बढ़ता है नगद राशि भी बढ़ने लगती है और अंत में यह गेम उस व्यक्ति द्वारा जीत लिया जाता है जिसके पास सबसे भारी पत्तों (बेस्ट हैंड) का सीक्वेंस होता है।

हालांकि इस गेम के कुछ नियम भी होते हैं जिनका पालन करने पर ही आप इस गेम को खेल और जीत सकते हैं। लेकिन आपको इसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं क्योंकि इसी लेख में आपको तीन पत्ती गेम के नियमों की जानकारी भी दी जाएगी।

तीन पत्ती रियल कैश गेम ऑनलाइन कैसे खेलें?

तीन पत्ती खेलने के लिए बढ़िया बढ़िया एप्स की जानकारी तो आपने प्राप्त करली है परंतु अब सवाल उठता है कि इस खेल को खेला कैसे जाए? तीन पत्ती गेम को खेलना कोई मुश्किल काम नहीं है। तीन पत्ती एक सरल और मनोरंजक गेम है जिसे आप कुछ इस प्रकार खेल सकते हैं;

  1. सर्वप्रथम अपनी मनपसंद तीन पत्ती कैश गेम को ओपन करलें यदि आपने अभी तक तीन पत्ती गेम को डाउनलोड नहीं किया है तो ऊपर लिस्ट में आप देख सकते हैं। 
  2. अब उस मैच को चुनलें जिसे आप खेलना चाहते हैं। जैसे कि टूर्नामेंट, रैंडम खिलाडियों के साथ मैच और प्राइज़ पूल मैच आदि। 
  3. 3 से 6 खिलाडियों के बीच मैच शुरू हो जाएगा। 
  4. इसके बाद सभी खिलाडी बराबर राशि में बाजी लगाएंगे। 
  5. सभी खिलाडियों में अब तीन तीन कार्ड बांट दिये जाते हैं। 
  6. बारी बारी से अब सभी खिलाडी अपने कार्ड्स शो करेंगे। 
  7. आपको भी अपनी बारी आने पर अपने कार्ड शो करने होंगे। 
  8. जिस खिलाडी के पास कार्ड्स का बेस्ट सीक्वेंस होगा वह इस मैच को जीत जाएगा। 
  9. जीत के बाद इनामी राशि खिलाडी के वॉलेट में ऐड करदी जाती है और अब वह इसे जब चाहे Withdraw कर देता है।

आपके लिए सलाह: किसी भी ऑनलाइन तीन पत्ती रियल गेम में दांव लगाने से पहले बेहतर होगा की आप यूटुब पर उस मनी देने वाले ताश पत्ता एप्प की टुटोरिअल विडियो देख लीजिये। इससे आपके समझने और कैश जितने के चांस ज्यादा बढ़ जायेंगे।

क्या सच में तीन पत्ती गेम पेटीएम कैश देते हैं?

जी हाँ, यह बात 100% सही है कि तीन पत्ती रमी रियल कैश गेम नक़द पेटीएम कैश और रियल मनी देते हैं। लेकिन इनमे से कई एप्प फ्रॉड भी होते हैं, इसलिए तीन पत्ती कॅश गेम ऑनलाइन डाउनलोड करने से पहले जांच लेनी चाहिए।

आप निश्चिंत रहिये, क्योंकि इस लेख में हमने जितने भी पैसा कमाने वाला तीन पत्ती गेम लिस्ट किया है वो सभी जांच किये हुए और 100% विश्वसनीय हैं। क्योंकि हमने काफी बारीकी से तमाम भारतीय पोकर गेम अर्थात तीन पत्ती गेम पैसा कमाने वाला जाँच-पड़ताल करके बताया है की ₹41 बोनस आने वाली तीन पत्ती ऐप्स कौन सी है।

तीन पत्ती गेम में जीतने का आसान तरीका

तीन पत्ती गेम को यदि आप आसानी से जीतना चाहते हैं तो इस गेम को खेलने से पहले अच्छी तरह से आपको इसके बारे रिसर्च कर लेनी चाहिए और इस खेल के नियमों को अच्छी तरह से जान लेना चाहिए। इसके नियमों के बारे में हमने आपको पहले ही बता दिया है जिन्हें आप उपरोक्त पढ़ सकते हैं। 

इसके अलावा आपको बिना पैसे लगाए ऑफलाइन प्रैक्टिस भी कर लेनी चाहिए ताकि इस गेम के बारे में आपको अच्छी तरह से जानकारी प्राप्त हो जाए और तीन पत्ती को खेलने में कोई समस्या ना आए। कोई भी खेल में माहिर प्रैक्टिस के माध्यम से ही बना जाता है। इसलिए प्रैक्टिस करते रहें आप जल्द ही प्रोफेशनल खिलाडी जरूर बन जाएंगे।

तीन पत्ती रम्मी रियल कैश खेलने के टिप्स

नए खिलाडी जो होते हैं उन्हें 3 पत्ती खेलने में थोड़ी सी मुश्किल आती है इसलिए हम निम्नलिखित उनके लिए कुछ टिप्स बताना चाहेंगे ताकि उन्हें कोई समस्या भी ना आए और गेम भी वह आसानी से जीत जाएं। यह टिप्स कुछ इस तरह से हैं:-

  • गेम में कभी भी ज़्यादा पैसों की बाजी ना लगाएं। केवल उतनी ही बाजी लगाएं जितना नुक्सान आप झेल सकते हैं। 
  • शुरुआती समय में तीन पत्ती को अपने मित्रों के साथ बिना बाजी के साथ खेलें ताकि आपका अभ्यास हो सके और आप इस गेम के माहिर खिलाडी बन सकें। 
  • हमेशा बढ़िया इंटरनेट कनेक्शन के साथ तीन पत्ती खेलें ताकि गेम रुके ना और आपके पैसों का नुक्सान न हो। 
  • गेम में जो बोनस मिलते हैं उन्हें प्राप्त करते रहें ताकि आपको भी लाभ हो। 
  • प्रतिद्वंद्वी खिलाडी की अगली चाल पर ध्यान दें और उसके बाद विश्लेषण करने के पश्चात ही अपनी चाल चलें।

सबसे महत्वपूर्ण चीज़: कोई भी नया खिलाड़ी इस गेम को आसानी से नहीं जीत सकता। इसलिए आप पहले इसे गेम को प्रैक्टिस कर लीजिये। कुछ पत्ती वाला खेल तो अभ्यास करने के लिए फ्री में 20,000 तक का रमी चिप्स देते हैं।

ऑनलाइन तीन पत्ती खेल के नियम

हम किसी भी गेम को खेलते हैं तो उसके कुछ नियम पहले से तय किये जाते हैं ताकि किसी भी खिलाडी के साथ भेदभाव ना हो और सही खिलाडी ही उस गेम को जीते। इसी प्रकार तीन पत्ती गेम के भी कुछ नियम होते हैं जिसकी जानकारी निम्नलिखित हम आपको प्रदान करने जा रहे हैं;

  • ट्रेल: एक ही पत्ते के 3 कार्ड्स को ट्रेल कहा जाता है जिन्हें सबसे पावरफुल मान सकते हैं। 
  • सीक्वेंस: एक ही क्रम में जो तीन पत्ते होते हैं उसे सीक्वेंस कहते हैं लेकिन जरूरी नहीं है कि वह एक ही सूट के हों। 
  • प्योर सीक्वेंस: एक ही क्रम के 3 पत्ते जो एक ही सूट के होते हैं उसे प्योर सिक्वेंस कहा जाता है। 
  • पेअर: तीन पत्तों में से एक ही नंबर के 2 पत्तों को पेअर कहते हैं। 
  • कलर: यह एक ही सूट के तीन पत्ते होते हैं परंतु हर बार क्रम में हो ऐसा कोई जरूरी नहीं है। 
  • प्लेइंग सीन: खिलाड़ी इसमें अपने पत्ते देखकर अपनी चाल चलता है। 
  • प्लेइंग ब्लाइंड: बिना देखे ही खिलाडी इसमें अपनी बाजी लगाता है।
  • हाई कार्ड: जब तीन पत्तों में एक भी कार्ड एक ही तरफ में कलर नहीं होता और उसके बावजूद भी हाई सेट होता है तो उसे हाई कार्ड कहा जाता है। 
  • साइड शो मूव: कुछ लोग इसे बैक शो मूव भी कहते हैं। असल में लास्ट प्लेयर जिसने अपने कार्ड्स को देखकर चाल चली होती है उसी चाल को साइड शो मूव कहा जाता है।

देखिये तीन पत्ती रियल मनी कमाने वाला तीन पत्ती गेम एप को समझने और खेलने में जितना मुश्किल लगता है उतना है नहीं। यदि आप इस खेल को मोबाइल में 10-12 बार प्रैक्टिस कर लेंगे तो आपको इसको अच्छे से समझ जायेंगे।

प्रश्न उत्तर (FAQs) – तीन पत्ती गेम पैसे कमाने वाला | Best Teen Patti Real Cash Game

उपरोक्त बताई गई जानकारी को प्राप्त करने के बाद मुझे मालूम है आपके मन में तीन पत्ती खेलने वाला ऑनलाइन गेम और तीन पत्ती कैश विड्रॉल संबधित बहुत सारे प्रश्न आ रहे होंगे और उनका जवाब देना हमारा फ़र्ज़ है। तो चलिये जानते हैं कुछ कॉमन सवालों के जवाब।

सबसे रियल तीन पत्ती कैश गेम कौन सा है?

तीन पत्ती की वैसे तो अधिकांश गेम्स बढ़िया ही होती हैं लेकिन जब हमने सभी तीन पत्ती रियल कैश 100 बोनस देने वाली गेम की रिसर्च करी और उनके फीचर्स का विश्लेषण किया तो हमें मालूम हुआ कि WinZO Teen Patti और Rummy Circle सबसे बढ़िया तीन पत्ती गेम है।

ऑनलाइन तीन पत्ती गेम से कितना पैसा कमा सकते हैं?

यह बात आपके तीन पत्ती खेलने के तरीके और आपके लक पर निर्भर करती है कि तीन पत्ती गेम से आप कितने पैसे कमा सकते हैं। यदि आप तीन पत्ती पैसे कमाने वाला ऐप्स खेलने में माहिर बन चुके हैं तो रोज़ाना हज़ारों रूपये भी आप इस गेम से कमा सकते हैं।

ऑनलाइन तीन पत्ती कैसे खेल सकते हैं?

ऑनलाइन तीन पत्ती खेलने के लिए इंटरनेट पर बहुत सारे ओरिजिनल तीन पत्ती गेम उपलब्ध हैं जिनमें से अपनी पसंद का कोई भी एप डाउनलोड कर सकते हैं और तीन पत्ती ऑनलाइन कैश गेम खेल और जीत सकते हैं। उपरोक्त हमने कुछ बेहतरीन तीन पत्ती गेम्स भी बताएं हैं जिन्हें आपको जरूर चेक करना चाहिए।

रियल तीन पत्ती डाउनलोड करना है, कैसे करें?

इस आर्टिकल में हमने सभी तीन पत्ती रियल कैश गेम डाउनलोड करने की बोनस वाली तीन पत्ती लिंक दिया हुआ है। यदि आप हमारी तीन पत्ती बोनस 100 वाली लिंक से सभी ऑफर वाले तीन पत्ती रम्मी गेम डाउनलोड करेंगे तो आपको 40 से लेकर 550 रुपये तक का बोनस मिल सकता है।

तीन पत्ती जीतने का मंत्र कौन सा है?

तीन पत्ती जीतने का एक ही मंत्र है और वह है अभ्यास। यदि आप अच्छे से प्रैक्टिस करते हैं तो इस खेल में आप माहिर बन सकते हैं और फिर जीतने से आपको कोई नहीं रोक सकता।

तीन पत्ती खेल में सबसे बड़ा पत्ती कौन सा है?

तीन पत्ती के खेल में सबसे बड़ी पत्ती ‘AAK’ और सबसे छोटी पत्ती 223 होती है।

तीन पत्ती गेम में चिप्स कैसे प्राप्त करें?

तीन पत्ती चिप्स आप कई तरीकों से प्राप्त कर सकते हैं जैसे कि चैलेंज जीतकर, टूर्नामेंट्स में प्रथम स्थान प्राप्त करके, अपने दोस्तों को रेफर करके और चिप्स के रूप में साइन अप बोनस प्राप्त करके आदि।

तीन पत्ती कैश गेम खेलने से क्या होता है?

तीन पत्ती गेम खेलने से आपका मनोरंजन तो होता ही है साथ ही इस गेम को खेलकर आप पैसे भी कमा सकते हैं। इससे एक तीर से दो निशाने लगते हैं और दोनों ही तीरों से आपका फायदा ही फायदा है।

ऑनलाइन तीन पत्ती खेल कर रियल मनी कैसे कमाएं?

उपरोक्त हमने जो तीन पत्ती के बेस्ट एप्स की लिस्ट बताई है उन सभी से हम रियल मनी कमा सकते हैं। गेम में पैसे जीतने के पश्चात हम आसानी से उन्हें अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं।

क्या तीन पत्ती का गेम जुआ होता है?

बिलकुल भी नहीं यदि आप इसे सूझबूझ और अपने स्किल का प्रयोग करके खेलते हैं। लेकिन यदि आपको इसकी आदत/लत लग जाती है तो आपको यह एक जुआ लगेगा, जो की सही है। इसलिए कभी भी तीन पत्तीं रियल कैश तिन पत्ता गेम को कन्ट्रोल में रहकर खेलिए ताकि आपको वित्तीय जोखिम का सामना नहीं करना पड़े।

पैसा जीतने वाले तीन पत्ती कैश गेम के क्या फायदे हैं?

मोबाइल वाले तीन पट्टी कैश गेम एप को ऑनलाइन खेलने का लाभ यह है कि आप अपनी स्किल के इस्तेमाल से 2 घंटे के अन्दर ही 15-30 हज़ार रुपये जीत सकते हैं। लेकिन इसकी लत नहीं लगनी चाहिए, वरना यहाँ लाभ की जगह नुकसान भी हो सकता है।

निष्कर्ष

हमारे देश की सरकार ने तीन पत्ती को भले ही इसे लीगल करार दिया है और इसे गेम ऑफ़ स्किल कहा है। लेकिन फिर भी इस गेम में वित्तीय जोखिम शामिल है और इस खेल की आपको लत लग सकती है। इसलिए अपने जोखिम पर ही आपको तीन पत्ती ऑनलाइन कैश गेम को खेलना चाहिए और इसमें केवल उतने ही पैसे लगाएं जितने का नुक्सान आप झेल सकें।

तीन पत्ती गेम को यदि आप सिर्फ अपने मनोरंजन के लिए खेलना चाहते हैं तो इसे अपने दोस्तों के साथ बिना बाजी के साथ खेलें और पैसे अगर लगाना ही चाहते हैं तो कम पैसे ही लगाएं।

हमने तीन पत्ती रियल कैश गेम डाउनलोड करने से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी आपको हमने प्रदान कर दी है और इसके सभी बढ़िया ऑनलाइन तीन पत्ती पैसा वाला गेम एप्स भी हमने ऊपर की लिस्ट देकर आपको बता दिये हैं।

इनसब से हटकर यदि आपके मन में तीन पत्ती गेम पैसे कमाने वाला अथवा पैसा जीतने वाला तीन पत्ती गेम संबधित कोई सवाल है तो कमेंट करके आप पूछ सकते हैं। हम आपके सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश करेंगे। इस लेख को अपने दोस्तों और जानने वालों के साथ जरूर साझा करे ताकि वह भी तीन पत्ती गेम खेल कर पैसे कमा सकें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*