शाहरुख खान नई फिल्म पठान रिलीज की तारीख: पठान मूवी कब रिलीज होगी? Pathaan Movie Release Date kya hai? | Pathan Movie kab Release hogi?

शाहरुख खान नई फिल्म पठान रिलीज की तारीख: पठान मूवी कब रिलीज होगी? | Pathan Movie kab Release hogi? Pathaan Movie Release Date kya hai? पठान फिल्म रिलीज की तारीख, शाहरुख खान की नई फिल्म पठान छा जाने को तैयार है।

पठान रिलीज की तारीख: शाहरुख खान को व्यापक रूप से बॉलीवुड का बादशाह माना जाता है। उनकी नई फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख खान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और हम आपको बता दें कि इस फिल्म को बनाने में 250 करोड़ रुपये का बजट खर्च किया गया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोन, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया समेत कई और बड़े सितारे नजर आएंगे, जिनकी एक्टिंग फिल्म में चार चांद लगा देगी।

पठान रिलीज की तारीख: पठान फिल्म कब रिलीज होगी? (पठान मूवी कब लॉन्च होगी)

शाहरुख की नई फिल्म पठान का ट्रैलर आ चुका है और यश राज फिल्म ने ट्रैलर में पठान फिल्म की लॉन्च याने कि पठन फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है जी कि 25 जनवरी 2023 भारत के सभी राज्यों में रिलीज होगी।

शाहरुख खान नई फिल्म पठन रिलीज की तारीख: पठान मूवी कब रिलीज होगी?

घर बैठे ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए

BGMI Redeem Code today 2022

GBWhatsApp Apk Download 2022 Latest version Update

Apple event 2022 Highlights

पठान फिल्म का ट्रैलर

पठान रिलीज की तारीख

पठान फिल्म से जुड़ी बातें जो हैं खास

पठान रिलीज की तारीख: पठान मूवी की पूरी शूटिंग दुबई में हुई है। इस फिल्म के ज्यादातर स्टंट पूरी तरह से दुबई में शूट किए गए हैं। पठान फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक विलेन की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में जॉन इब्राहिम के रूप में आप समझ ही गए होंगे कि यह एक एक्शन फिल्म होगी।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद
फिल्म के प्रोडूसर YRF & RCE
स्टारकास्ट शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण & जॉन अब्राहिम
म्यूजिक विशाल शेखर
पठान फिल्म रिलीज डेट 25 जनवरी 2023

पठान फिल्म का बजट कितना है?

पठान रिलीज की तारीख: इस फिल्म को बनाने के लिए कई बड़े दिग्गज अभिनेताओं को इसमें शामिल किया गया था, जिसके परिणामस्वरूप 250 करोड़ रुपये का बजट आया था। इस फिल्म का बजट इसलिए बढ़ा क्योंकि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दुबई में हुई थी, जो बजट बढ़ने का एक कारण भी है। शाहरुख खान को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए शाहरुख खान के फैंस उत्साहित हैं, क्योंकि यह फिल्म 4 साल बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Black panther 2 Wakanda Forever Download in Hindi 2022

Jeevan Pramaan Patra online download kaise kare

अग्निवीर इंडियन आर्मी वैकेंसी 

जीबी व्हाट्सएप 2023 डाउनलोड 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*