लूडो से पैसे कमाने वाला गेम

यदि आपको सबसे अच्छा और ट्रस्टेड पैसे कमाने वाला लूडो गेम डाउनलोड करना है तो आप बिलकुल सही वेबसाइट पर आए हैं। इस आर्टिकल में आपको 100% वेरीफाई किये हुए ऑनलाइन लूडो गेम पैसे कमाने वाला मिलेंगे। ताकि आप लूडो से पैसे कमाने वाला गेम खेलकर रोज ₹500-1600 तक पेटीएम मनी और रियल पैसा कमा सकें।

इतना ही नहीं हमने इस आर्टिकल में लूडो गेम खेलो पैसा जीतो वाले एप की डिटेल्स के बाद लूडो गेम से पैसे कैसे कमाए के बारे में भी जानकारी दी हुई है। साथ ही हमे लूडो खेल के नियमों और आसानी से ऑनलाइन लूडो गेम खेलकर पैसा जीतने का तरकीब भी बताया है।

क्योंकि एक समय था जब सभी यार दोस्त एक साथ बैठकर बोर्ड पर लूडो छक्का गेम खेला करते थे। आपने भी बचपन में लूडो गेम जरूर खेला होगा लेकिन ऑफलाइन माध्यम से। यह समय 2022 का है इसलिए अब आप मोबाईल में लूडो गेम खेल कर पैसा कमाने वाला ऐप डाउनलोड करके ऑनलाइन लूडो खेल से पैसे कमा सकते हैं।

जी हाँ, यह बात 100% सत्य है कि आप ऑनलाइन लूडो अर्निंग एप्प खेलकर रियल पैसे कमा सकते हैं। लेकिन प्रॉब्लम यह है ही इतने सारे लूडो मनी एप्स देखकर हम कंफ्यूज हो जाते हैं की आखिर कौन सा पैसा कमाने वाला लूडो एप अथवा गेम सबसे बढ़िया और भरोसेमंद है?

पैसा कमाने वाला लूडो गेम एप | ऑनलाइन लूडो गेम से पैसे कैसे कमाए

इसलिए आप ही की सहायता के लिए हमने इस लेख को लिखा है जिसमें हमने आपको कुछ बेस्ट लूडो से पैसे कमाने वाले गेम्स के बारे में जानकारी पेश किया है। आपसे रिक्वेस्ट है कि आप इस लेख को शुरुआत से लेकर अंत तक ध्यानपूर्वक पढ़िए

ऑनलाइन लूडो गेम पैसा कमाने वाला क्या है?

ऑनलाइन लूडो पैसा कमाने वाला एक एप होता है जिसमें आप पैसों की बाजी लगाकर ऑनलाइन लोगों के साथ लूडो खेल सकते हो और रियल यानि असली पैसे कमा सकते हो। आजकल बहुत सारे लूडो से पैसे कमाने वाले एप्स इंटरनेट पर उपलब्ध हो चुके हैं। आप किसी भी बढ़िया लूडो अर्निंग एप डाउनलोड कर सकते हैं और घर बैठे लूडो खेलकर पैसा कमा सकते हैं।

एक बार पैसा जीतने वाला लूडो गेम इनस्टॉल कर लेने के बाद आपको एप के वॉलेट में पैसे डिपाजिट करने होते हैं और लूडो का मैच लगाना होता है। यह मैच कई प्रकार के होते हैं जैसे कि दोस्तों के साथ, रैंडम खिलाडियों के साथ मैच और टूर्नामेंट में भाग लेना आदि। जब आप मैच अथवा टूर्नामेंट जीत जाते हैं तो आपके लूडो वॉलेट में पैसे जमा कर दिये जाते हैं जिन्हें आप आसानी से अपने बैंक खाते अथव पेटीएम में ट्रांसफर कर सकते हैं।

पैसा जीतने वाला लूडो एप के लिए जरुरी चीजें

हम जब कोई भी मनी कमाने वाला गेम खेलते हैं तो उसके लिए हमें कुछ चीज़ों की जरूरत होती है ताकि आप गेम भी खेल सकें और आपको किसी दिक्कत का भी सामना नहीं करना पड़े। बात करें ऑनलाइन लूडो खेल खेलकर पैसा कमाने की तो इनके इस्तेमाल लिए हमें निम्नलिखित चीज़ों की जरूरत पड़ती है;

  • एक एंड्राइड मोबाईल (5.0 वर्शन से ज़्यादा)
  • इंटरनेट कनेक्शन 
  • कोई बढ़िया सी पैसा कमाने का लूडो एप आपके मोबाईल में होनी चाहिए
  • बैंक अकाउंट, UPI एड्रेस अथवा पेमेंट वॉलेट (लूडो गेम से जीते हुए पैसों को ट्रांसफर करने के लिए)

इन सभी आवश्यक चीजों के अलावा यदि आपको लूडो खेल के नियमों की अच्छी जानकारी है तो आप आसानी से पैसा जीतने वाल लूडो गेम में लूडो टूर्नामेंट जीत सकते हैं और रोजाना बढ़िया पैसे कमा सकते हैं।

रियल पैसा कमाने वाला लूडो गेम डाउनलोड (मुफ्त पेटीएम मनी पाएं)

अगर आपको सबसे टॉप पैसा कमाने वाला लूडो ऐप डाउनलोड करके तुरंत फ्री में 200 रुपये तक का असली कैश लेना है तो आप नीचे दिए भारत के सबसे अच्छे ऑनलाइन लूडो अर्निंग एप इंस्टाल करिए और इनपर अपना अकाउंट बनाइये। आपको तुरंत साइन-अप बोनस मिल जायेंगे और आप इनसे लूडो खेलकर रियल मनी में बदल सकते हैं।

  • विंजो लूडो अर्निंग एप: तुरंत ₹50 फ्री + ₹42/रेफर (स्पेशल ऑफर लिंक »)
  • गेमजी लूडो अर्निंग ऐप
  • बिग कैश लूडो: ₹50 का बोनस + ₹10/इनवाईट
  • पेटीएम फर्स्ट लूडो गेम
  • स्किल क्लैश लूडो गेम: ₹10 तुरंत + ₹50 एप्प डाउनलोड पर (ऑफर लिंक »)
  • लूडो सिकंदर एप्प
  • जीत11 सुपर लूडो गेम: अथिकतम ₹60/यूजर (इंस्टाल करिए »)
  • लूडो सुप्रीम गोल्ड
  • रश पैसे वाला लूडो गेम एप्प: ₹10 फ़ौरन + ₹100 अतिरिक्त (यहाँ क्लिक करें »)
  • प्लेयर्ज़पॉट लूडो गेम

नोट करने वाली चीज: आपको मुफ्त वेलकम कैश लेने के लिए हमारे दिए ऑफर लिंक से इन लूडो से पैसे कमाने वाला गेम डाउनलोड करना पड़ेगा। अन्यथा आपको फ्री लूडो साइनअप बोनस और पेटीएम मनी नहीं मिलेगा।

लूडो से पैसे कमाने वाला गेम 2022 – Paisa Kamane Wala Ludo App (रियल मनी & पेटीएम कैश)

आज इंटरनेट पर बहुत सारे पैसा कमाने वाला ऑनलाइन लूडो गेम पोपुलर हो चुके हैं। इसी कारणवश यह पता लगा पाना मुश्किल है कि कौन सा लूडो गेम पैसा कमाने के लिए सबसे बढ़िया है, किस लूडो गेम एप का कौन सा फीचर हमारे लिए सबसे यूज़फुल है और किससे हम ज्यादा पैसा कमा सकते हैं?

इसलिए अब हम आपको सबसे अच्छा Paisa Kamane Wala Ludo Game की विस्तृत जानकारी देने वाले हैं जिनमें से आप अपने हिसाब से किसी भी लूडो गेम खेलकर पैसा कमाने वाला ऐप डाउनलोड करके ऑनलाइन लूडो खेल सकते हैं और हर दिन 600 से लेकर 1400 रुपए पैसे कमा सकते हैं।

1. विंजो लूडो (WinZO Ludo) – Best Paytm Cash Ludo Game

लूडो गेम खेलो पैसा जीतो

विंजो गोल्ड न सिर्फ एक बढ़िया लूडो से पैसे कमाने वाला एप है, बल्कि यह भारत का सबसे पहला गेम खेलकर पैसा कमाने वाला ऐप भी है। इसमें हम लूडो गेम से कमाने के अलावा और भी बहुत सारे गेम्स खेल कर पैसे कमा सकते हैं। फिलहाल 7-करोड़ से भी ज़्यादा भारतीय लोग इस एप का इस्तेमाल कर रहे हैं और इसमें गेम खेलकर और अन्य कई तरीकों से हर रोज़ लाखों रूपये कमा रहे हैं। इस एप्प में आपको 70 से ज़्यादा ऑनलाइन गेम्स खेलने को मिल जाएंगी।

आपको यह भी जान लीजिये, विन्जो को जब आप रेफर करते हैं तो आपको प्रति डाउनलोड 35-60 रुपए के बीच मिलता है जो की 100% रियल कैश होता है याने की इनको आप अपने बैंक में ट्रान्सफर कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसके वर्ल्ड वार टूर्नामेंट में यदि आप मैच हार भी जाते हैं तो भी आपको पैसे मिलते हैं। रही बात ट्रस्ट की तो इसका प्रचार खुद महेंद्र सिंह धोनी करते हैं।

विंजो गोल्ड की ज्यादा जानकारी

साइन अप बोनस फ्री ₹50-110 तुरंत (रियल कैश)
रेफ़र एंड अर्न ₹42-60/रेफरल (अनलिमिटेड)
डाउनलोड लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफरल कोड लिंक में ऐड है
पेमेंट का माध्यम पेटीएम कैश, बैंक, UPI, अमेज़न पे
रोज की कमाई 500-2200 रुपए

विंजो गेम्स की मुख्य विशेषताएं

  • हर रोज़ इसमें टूर्नामेंट्स का आयोजन होता रहता है जिसमें भाग लेकर आप पैसे जीत सकते हैं। 
  • इसमें हर रोज़ Quiz भी खिलाए जाते हैं जिसमें अपने सामान्य ज्ञान का इस्तेमाल करके आप पैसों की कमाई कर सकते हैं। 
  • गेम से जीते हुए पैसे आसानी से बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं। 
  • लूडो के अलावा और भी बहुत सारी गेम्स इसमें खेलने के लिए उपलब्ध हैं।

विंजो लूडो पैसा वाला डाउनलोड कैसे करें?

  1. WinZo की दो एप इंटरनेट पर उपलब्ध हैं जोकि हैं WinZo और WinZo Gold हैं। 
  2. WinZo को आप प्लेस्टोर से आसानी से सर्च करके डाउनलोड कर सकते हैं। 
  3. लेकिन WinZo Gold को डाउनलोड करने के लिए आपको इसकी अधिकारित वेबसाइट पर जाना होगा। 
  4. वेबसाइट पर ही आपको डाउनलोड का बटन मिल जाएगा जिसपर क्लिक करते ही एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा और आप इसे Install कर सकते हैं।

विंजो गोल्ड पर रजिस्टर कैसे करें?

  • अपने मोबाईल में इस एप को ओपन करने के बाद भाषा का चयन करें जिसमें इस एप को आप चलाना चाहते हैं। 
  • अब अपना मोबाईल नंबर भरें और OTP के साथ वेरिफिकेशन करलें। 
  • वेरिफिकेशन के बाद हमारा रेफर कोड भरें। 
  • इसके बाद अपनी ईमेल और नाम जैसी जानकारी भरें जिसके बाद इस एप में आप गेम्स खेल सकते हैं।

विंजो एप्प से ₹50 का साइन अप बोनस कैसे लें?

हमारे इस स्पेशल लिंक से विंजो डाउनलोड करके इसपर रजिस्टर करते ही आपको फ्री में 50 रूपये का कैश मिल जाता है। इस साइन अप बोनस से आप गेम्स खेल सकते हैं और वेलकम ऑफर के तहत पहले दिन आप ₹550 तक जीत सकते हैं। कोई भी गेम जीत जाने पर आसानी से इसे अपने बैंक अथवा पेटीएम में प्राप्त कर सकते हैं।

2. स्किल क्लैश (SkillClash Ludo)

स्किल क्लैश एक ऑनलाइन गेमिंग वेबसाइट है जिसमें हम तरह तरह की गेम्स खेलकर पैसे कमा सकते हैं। वेबसाइट के साथ साथ SkillClash की App भी उपलब्ध है जिसमें बहुत सारी गेम्स हमें खेलने को मिलती हैं। बहुत सारी गेम्स में Ludo भी इस एप में मौजूद है, इसलिए आप इसमें लूडो गेम ऑनलाइन प्ले करके मज़े से खेल सकते हैं। इस एप के नाम में ही स्किल है। यानि कि गेम खेलने की स्किल्स जितनी आप में बढ़िया होगी, उतनी ही बढ़िया आपकी इस एप में कमाई होगी।

स्किल क्लैश लूडो गेम की ज्यादा डिटेल्स

साइन-अप कैश ₹10 तुरंत + अतिरिक्त ₹50 मुफ्त (इसके एप्प डाउनलोड करने पर)
रेफरल प्रोग्राम ₹10-25/Refer (निकाल सकते हैं)
डाउनलोड लिंक ऑफर प्राप्त करिए »
इनवाईट कोड लिंक में रहता है
पेआउट का जरिया अमेज़न पे, UPI, रिचार्ज, बैंक ट्रान्सफर
रोज की अधिकतम कमाई 420-750 रुपए

स्किल क्लैश लूडो की मुख्य फीचर

  • यदि आपके मोबाईल में स्पेस नहीं है तो इसकी वेबसाइट पर भी आप गेम्स खेल सकते हैं। 
  • गेम के दौरान हमें विज्ञापन नहीं दिखाई देते जिससे गेम खेलने में हमें कोई दिक्कत नहीं होती। 
  • Winning Amount को Withdraw करने के लिए हमें कई ऑप्शन दिये जाते हैं जिसमें से हम किसी भी ऑप्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं। 
  • सभी गेम्स खेलने में काफी आसान है जिसका अर्थ है इस एप में आपकी कमाई ही कमाई होने वाली है।

स्किल क्लैश लूडो गेम डाउनलोड कैसे करें?

  1. SkillClash की अधिकारित वेबसाइट को सबसे पहले ओपन करें। 
  2. वैसे तो इसकी वेबसाइट पर भी आप लूडो खेल सकते हैं लेकिन इसके होमपेज पर आपको डाउनलोड का विकल्प दिखेगा। 
  3. डाउनलोड पर क्लिक करने के बाद आपके मोबाईल में SkillClash की एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी। 
  4. डाउनलोड पूरी होने के बाद इसे आप अपने फ़ोन में इंस्टॉल कर सकते हैं।

स्किलक्लैश में अकाउंट क्रिएट कैसे करें?

  1. इस एप में रजिस्टर करने के लिए आपको सबसे पहले इस एप को ओपन करना होगा। 
  2. ओपन करने के बाद निर्धारित बॉक्स में अपना मोबाईल नंबर भरें। 
  3. आपके द्वारा भरे गए नंबर पर अब एक OTP आएगा जिसे आपने वेरीफाई करना है। 
  4. अब आपको कुछ अन्य जानकारियां भी भरनी होंगी जैसे कि नाम, ईमेल आईडी और मोबाईल नंबर। 
  5. SkillClash पर आपने अब रजिस्टर कर लिया है और इसमें गेम खेलकर आप पैसे कमा सकते हैं।

स्किल क्लैश से असली साइन-अप रिवॉर्ड कैसे प्राप्त करें?

जैसे ही आप इस एप पर रजिस्टर करते हैं आपको 10 रूपये का साइन अप मिल जाता है जिसे आप लूडो खेलने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा जैसे ही आप इसमें 10 रूपये डिपाजिट करते हैं तो आपको 50 रूपये तक का कैशबैक भी प्राप्त होता है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है, इसलिए ₹10 तुरंत और ₹50 अतिरिक्त पाने के लिए यहाँ ऑफर लिंक पर क्लिक करिए।

3. लूडो सुप्रीम गोल्ड (Ludo Supreme Gold)

अगर आपको लूडो गेम खेलना पसंद है तो यह एप आपके लिए सबसे बढ़िया है क्योंकि यह एप पूरी तरह से लूडो पर आधारित है। इसमें हम केवल रैंडम प्लेयर्स के साथ ही नहीं खेल सकते बल्कि रूम बनाकर अपने दोस्तों के साथ भी हम इसमें लूडो खेल सकते हैं। जितने बढ़िया लूडो खेलने के आपके पास स्किल्स होंगे उतनी ही ज़्यादा आपकी कमाई होगी। इसलिए एक बार आपको इस एप को जरूर ट्राई करना चाहिए।

आपको यहाँ भी बता दूँ की यह एक स्पेशल ऑनलाइन लूडो गेम पैसे कमाने वाला है जिसमे आप लूडो खेलकर ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकते हैं। क्योंकि इसमें नक़द इनाम की राशि बाकियों से अधिक है। या फिर यूँ कहें तो लूडो सुप्रीम सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला लूडो ऐप है।

लूडो सुप्रीम की अधिक डिटेल्स

जोइनिंग ऑफर ₹10/यूजर (कैश बोनस)
रेफरल सिस्टम ₹10-50/इनवाईट
डाउनलोड लिंक इसपर टच करिए »
रेफर कोड 79XXXBNRYF
पेआउट का जरिया UPI, बैंक अकाउंट
रोजाना की कमाई 150-650 रुपये
इसकी पूरी जानकारी लूडो सुप्रीम गोल्ड एप

लूडो सुप्रीम गोल्ड की प्रमुख फीचर

  • इस एप में आपको बिलकुल भी विज्ञापन नहीं दिखेंगे जोकि एक बहुत अच्छी बात है। 
  • अपने सिक्योरिटी सिस्टम के माध्यम से यह गेम हमें धोखाधड़ी होने से बचाता है। 
  • हर उम्र के लोग इसमें लूडो गेम खेलकर इसका आनंद उठा सकते हैं। 
  • लगभग सभी प्रकार के मोबाइल्स में यह गेम आसानी से चल जाती है। 
  • सरल यूज़र इंटरफेस के साथ इसमें लूडो को खेलना काफी आसान हो जाता है।

लूडो सुप्रीम गोल्ड को डाउनलोड कैसे करें?

  1. सर्वप्रथम लूडो सुप्रीम गोल्ड की अधिकारित वेबसाइट पर विजिट करें। 
  2. वेबसाइट के होमपेज पर ही आपको Download Now का विकल्प दिखेगा उसपर क्लिक करें। 
  3. अब अपने फ़ोन की सेटिंग में जाकर Unkown Source को ऑन करदें। 
  4. फाइल मैनेजर में जाकर अब लूडो सुप्रीम गोल्ड की फाइल पर क्लिक करें। 
  5. कुछ ही क्षणों में यह एप आपके मोबाईल में इंस्टॉल हो जाएगा।

लूडो सुप्रीम में अकाउंट कैसे बनाएं?

  1. सर्वप्रथम इस एप को अपने मोबाईल में ओपन करें। 
  2. एप के ओपन होते ही आपको इसमें SMS की परमिशन को Allow करना होगा। 
  3. अब अपने मोबाईल नंबर को OTP के द्वारा वेरीफाई करलें। 
  4. अपना नाम और भाषा का चयन करने के बाद Continue के बटन पर क्लिक करदें जिसके बाद आपका अकाउंट Create हो जाएगा।

लूडो सुप्रीम में रियल साइन-अप कैश कैसे प्राप्त करें?

उपरोक्त दिये गए डाउनलोड लिंक के साथ यदि आप इस गेम को डाउनलोड करते हैं तो आपका 10 रूपये का साइन अप बोनस प्राप्त हो जाएगा जिसका इस्तेमाल आप लूडो खेलने के लिए कर सकते हैं।



4. लूडो किंग (Ludo King) – Paise Kamane Wala Ludo App

पैसे कमाने वाला लूडो ऐप डाउनलोड

लूडो किंग क्लासिक बोर्ड गेम पर आधारित गेम है जिसे आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ खेल सकते हैं। यह गेम मोबाईल, कंप्यूटर और लैपटॉप, सभी के लिए उपलब्ध है। यानिकि आपके पास कोई भी डिवाइस है तो इसमें आप लूडो को खेल सकते हैं। इसमे लूडो को केवल ऑनलाइन ही नहीं बल्कि ऑफलाइन भी खेला जा सकता है। इस समय सबसे ज़्यादा प्रचलित लूडो गेम Ludo King ही है।

लूडो किंग की अतिरिक्त विवरण

वेलकम बोनस कोई ऑफर नहीं है
रेफर & अर्न इनकम अभी उपलब्ध नहीं है
डाउनलोड लिंक अभी इंस्टाल करिए »
रेफरल कोड नोट एप्लीकेबल
पेमेंट का माध्यम बैंक खाता, UPI अकाउंट
डेली कैश अर्निंग 225-300 रुपये

लूडो किंग की खास विशेषताएं

  • लूडो खेलते समय इसमें हम खिलाडियों से बात भी कर सकते हैं। 
  • त्योहारों पर हम खिलाडियों को Greetings भेज सकते हैं। 
  • अगर खेलने के लिए हमारे पास कोई साथी ना हो तो कंप्यूटर के साथ हम लूडो खेल सकते हैं। 
  • भारत का यह नंबर वन ऑनलाइन बोर्ड गेम है।

लूडो किंग डाउनलोड कैसे करें?

  1. अपने मोबाईल में सबसे पहले प्ले स्टोर को ओपन करें। 
  2. होमपेज में सबसे ऊपर Ludo King लिखकर सर्च करें। 
  3. सर्च रिजल्ट में आपके सामने लूडो किंग का आइकॉन बन कर आ जाएगा। इसपर क्लिक करें। 
  4. अब आपके सामने लूडो किंग की सारी जानकारी सामने आ जाएगी। 
  5. इसमें आपको Install का बटन दिखाई दे रहा होगा उसपर आपको क्लिक करना है। 
  6. आपके फ़ोन में अब लूडो किंग डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

लूडो किंग पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. इस गेम को आप बिना साइन अप किये भी खेल सकते हैं लेकिन अपने Coins को बचाने के लिए आपको इसमें साइन अप करने की जरूरत होती है। 
  2. आप इसमें फेसबुक द्वारा ही रजिस्टर कर सकते हैं। 
  3. रजिस्टर करने के लिए आपको अपनी फेसबुक आईडी का यूज़रनेम और पासवर्ड भरने की जरूरत होगी।
  4. फेसबुक की डिटेल्स भरते ही आप इस एप के लिए सफलतापूर्वक रजिस्टर हो जाएंगे और आपके अकाउंट की जानकारी इस एप में सेव हो जाएगी।

लूडो किंग से साइन अप ऑफर कैसे प्राप्त करें?

इस एप पर जब आप अपना अकाउंट बना लेते हैं तो साइन अप बोनस के रूप में आपको कुछ कॉइंस मिलते हैं जिसका आप लूडो खेलने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।


Ludo King Video – Best Ludo Earning App 2022


5. जुपी गोल्ड लूडो (Zupee Ludo)

लूडो गेम से पैसे कैसे कमाए

इस एप को हाल ही में लांच किया गया है लेकिन कुछ ही समय के भीतर इस एप ने बहुत प्रसिद्धि प्राप्त करली है। इस एप में बहुत सारे गेम्स उपलब्ध हैं लेकिन मुख्य तौर पर इस एप को लूडो के लिए जाना जाता है। लूडो के भी इसमें कई लूडो अर्निंग गेम्स हैं जैसे कि लूडो सुप्रीम, लूडो निंजा और लूडो टर्बो। इन्हें खेलकर आपको मज़ा तो आएगा ही साथ ही आप पैसे भी इस एप से कमा सकेंगे।

इसके साथ जुपी में आप अन्य गेम्स जैसे कि ट्रम्प कार्ड मेनिया, स्नेक एंड लैडर प्लस इत्यादि जैसे पैसे देने वाले ऑनलाइन गेम प्ले कर सकते हैं और हर दिन अच्छे खासे रियल मनी अर्न कर सकते हैं। पेमेंट की बताएं तो इसका न्यूनतम निकासी अमाउंट मात्र 1 रूपया है।

जुपी गोल्ड की अधिक जानकारी

न्यू अकाउंट ऑफर फ्री ₹10/साइन-अप (लूडो मनी)
रेफ़र एंड अर्न ₹10/रेफरल + एक्स्ट्रा ₹500 प्रति फ्रेंड
डाउनलोड लिंक लिमिटेड ऑफर लिंक »
रेफरल कोड 79XXXBNRYF
पेमेंट का माध्यम बैंक खाता, UPI अकाउंट
हर दिन का इनकम 300-600 रुपये
जुपी की पूरी जानकारी जुपी गोल्ड एप डाउनलोड

जुपी लूडो की प्रमुख विशेषताएं

  • यह एप RNG द्वारा प्रमाणित है जिसकी वजह से सुरक्षा के नज़रिये से इस एप पर शक नहीं किया जा सकता। 
  • इस एप में 24/7 लूडो टूर्नामेंट का आयोजन होता है जिनमें आप भाग लेकर बढ़िया कमाई कर सकते हैं। 
  • जीते हुए पैसों को आसानी से हम अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं। 
  • पैसे डिपाजिट करने पर हमें बढ़िया बढ़िया कैशबैक मिलते हैं जिससे आपको फायदा हो सकता है।

जुपी लूडो लूडो अर्निंग एप डाउनलोड कैसे करें?

  1. सबसे पहले अपने मोबाईल में कोई भी ब्राउज़र ओपन करें और इसमें Zupee Gold लिखकर सर्च करें। 
  2. सर्च रिजल्ट में सबसे प्रथम स्थान पर Zupee की अधिकारित वेबसाइट का आपको लिंक मिलेगा। इसपर क्लिक करें। 
  3. इस वेबसाइट के होमपेज पर आपको Download का विकल्प मिलेगा जिसपर आपको क्लिक करना है। 
  4. क्लिक करते ही आपके फ़ोन में Zupee एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा जिसके पूरा होने के बाद आप इसे Install कर सकते हैं।

जुपी गोल्ड पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. इस एप पर रजिस्टर करने के लिए आपका Gmail अकाउंट होना जरूरी है। 
  2. इसके लिए सबसे पहले Zupee को अपने मोबाईल में ओपन करें। 
  3. एप ओपन करते ही आपको इसमें Login with Google का ऑप्शन दिखाई देगा। 
  4. आपको अब वह Gmail खाता चुनना है जिससे इस एप में आप रजिस्टर करना चाहते हैं। 
  5. अब आपको अपनी भाषा का चयन करना है और सेव कर देना है। 
  6. Zupee पर आपने अब Successfully रजिस्टर कर लिया है।

जुपी अप्प से साइन अप बोनस कैसे प्राप्त करें?

अपने जीमेल द्वारा जब आप Zupee पर Account बना लेते हैं तो आपको 10 रूपये का फ्री साइन अप बोनस मिल जाता है। इस साइन बोनस को आप इसमें लूडो खेलकर मनी कमाने के लिए इस्तेमाल में ला सकते हैं।

6. पेटीएम फर्स्ट लूडो (Paytm First) – Real Paise Wala Ludo Game

पेटीएम भारत का सबसे मशहूर भुगतान एप है जिसमें हर रोज़ बहुत सारे भुगतान किये जाते हैं। हाल ही में पेटीएम द्वारा पेटीएम फर्स्ट गेम्स लांच किया गया है जिसमें खेलने के लिए बहुत सारे गेम्स उपलब्ध हैं। इसमें आपको लूडो भी खेलने को मिल जाएगी जिसे आप ऑनलाइन ही बाजी लगाकर खेल सकते हैं और जीतने पर पैसे कमा सकते हैं। भारत के मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इस एप के ब्रांड एम्बेज़डर हैं जिससे इस एप की विश्वसनीयता और भी बढ़ जाती है।  

आपको बता दूँ की शुरुआत के समय पेटीएम फर्स्ट गेम में पैसा कमाने के लिए लूडो गेम उपलब्ध नही था मगर अब आप इसे एक बढ़िया ऑनलाइन लूडो पैसे कमाने वाला प्लेटफार्म कह सकते हैं। क्योंकि इसके लूडो गेम, गोटी और छक्का का डिजाईन और इंटरफ़ेस बिलकुल आसान है। साथ ही इसमे ऑनलाइन लूडो l=खेलने और जितने के मामले में कम कम्पटीशन है।

पेटीएम फर्स्ट की ज्यादा विवरण

साइन अप बोनस ₹50 बोनस + ₹25 डिपाजिट कैश
रेफरल सिस्टम अधितम ₹10,000/इनवाईट (कमीशन पर आधारित)
डाउनलोड लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफर कोड JFJBMF379
पेआउट का जरिया पेटीएम वॉलेट, बैंक, UPI ट्रान्सफर
रोजाना की कमाई 400-1600 रुपए

पेटीएम फर्स्ट गेम्स की खास फीचर

  • लूडो के अलावा 300 से भी ज़्यादा गेम्स आपको इस एप में खेलने के लिए मिल जाएंगी।
  • हर रोज़ आप 10 करोड़ से भी ज़्यादा रूपये जीत सकते हैं। 
  • चौबीस घंटे सातों दिन किसी भी समय आप लूडो और अन्य गेम्स खेल सकते हैं। 
  • लूडो खेलने के लिए यह एप पूरी तरह से सेफ और सुरक्षित है।
  • एप के Refer and Earn प्रोग्राम के माध्यम से आपको अधिक पैसे कमाने का मौका मिलता है।

पेटीएम फर्स्ट पैसे वाला लूडो डाउनलोड कैसे करें?

  1. आपको सबसे पहले अपने मोबाईल में कोई भी बढ़िया सा ब्राउज़र ओपन कर लेना है। 
  2. अब गूगल के सर्च बार में Paytm First Games लिखकर सर्च करें। 
  3. सर्च करते ही रिजल्ट में पेटीएम फर्स्ट गेम्स की अधिकारित वेबसाइट आपके सामने आ जाएगी। 
  4. इस वेबसाइट पर विजिट करके होमपेज में आपको डाउनलोड का ऑप्शन मिलेगा। उस बटन पर क्लिक करें। 
  5. बटन पर क्लिक करने के बाद गेम आपके फ़ोन में डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगी और डाउनलोड पूरा होने के बाद इसे आप इंस्टॉल कर पाएंगे।

पेटीएम फर्स्ट में अकाउंट कैसे बनाएं?

  1. एप में रजिस्टर करने के लिए आपका पेटीएम अकाउंट होना जरूरी है। यानिकि आप तब ही इसमें गेम खेल पाएंगे अगर पेटीएम पर आपका अकाउंट है। 
  2. इसके लिए सबसे पहले अपना मोबाईल में आपको Paytm First Games ओपन करना होगा। 
  3. इसमें अब वह मोबाईल नंबर भरना होगा जो पेटीएम के साथ रजिस्टर है और उसे OTP के साथ वेरीफाई कर लेना है। 
  4. आपको अब कुछ अधिक जानकारी भरनी है जैसे कि आपका नाम, ईमेल आईडी और जनम तिथि आदि। 
  5. रजिस्टर होने के बाद आप एप में लॉगिन कर सकते हैं और लूडो खेलकर पैसे कमा सकते हैं।

पेटीएम फर्स्ट द्वारा रियल साइन-अप कैश कैसे प्राप्त करें?

अपना मोबाईल नंबर और अन्य जानकारी भरने के बाद जब आप इस एप पर रजिस्टर कर लेते हैं तो आपको 50 रूपये साइन अप बोनस के तौर पर मिलते हैं जिससे आप लूडो खेल सकते हैं और जीतकर अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं।



7. रियल11 लूडो (Real11 Ludo) – Upto ₹5000 Sign Up Bonus

पैसे कमाने वाला लूडो गेम

इस एप को 2019 में लांच किया गया था और इतने कम समय में ही इस एप के 20 लाख से भी ज़्यादा यूज़र्स हो चुके हैं। वैसे तो यह एप फैंटसी गेम्स के लिए जाना जाता है लेकिन लूडो भी इस एप में उपलब्ध है जिसे हम मज़े से खेल सकते हैं और पैसों की कमाई कर सकते हैं। लूडो के हर रोज़ इसमें अलग अलग प्रकार के आयोजन होते रहते हैं। भारत के मशहूर क्रिकेटर गौतम गंभीर इस एप के ब्रांड एम्बेज़डर हैं।

अगर आपको रियल11 में कभी लूडो से पैसे कमाने का मन हो तो आपको प्लेयर से यह नहीं पूछना है कि क्या आप मेरे साथ लूडो खेल सकते हो, बल्कि आपको मैच में इंटर करना है और केवल 10-सेकंड में आपके सामने कोई रैंडम प्लेयर लूडो चैलेंज लगाने के लिए तैयार हो जायेगा। बस आपको उसे हराना है और सारे कैश प्राइज पाने नाम कर लेने हैं।

रियल11 ऐप की महत्वपूर्ण डिटेल्स

जोइनिंग ऑफर फ्री ₹50 का कैश बोनस + ₹25 अतिरिक्त
रेफर & अर्न इनकम ₹75/रेफ़र (गेम प्ले मनी), प्रति रेफर ₹500 तक का कमीशन
डाउनलोड लिंक इसपर टच करिए »
इनवाईट कोड GET200
पेमेंट का माध्यम बैंक अकाउंट (KYC ज़रूरी है)
डेली कैश अर्निंग 500-1200 रुपये

रियल11 एप की मुख्य विशेषताएं

  • 100 से भी ज़्यादा कांटेस्ट इसमें हर रोज़ आयोजित किये जाते हैं। 
  • अब तक 45 लाख से भी ज़्यादा लोगों द्वारा इस एप को डाउनलोड किया जा चूका है। 
  • यूज़र्स इस एप पर हर रोज़ 50 लाख से भी ज़्यादा रूपये जीतते हैं। 
  • लूडो खेलने के लिए इसमें Entry Fees काफी कम होती है।

रियल11 लूडो मनी डाउनलोड कैसे करें?

  1. रियल 11 को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल पर Real 11 लिखकर सर्च करना होगा।
  2. रिजल्ट में सबसे ऊपर वाले लिंक पर जब आप क्लिक करेंगे तो आप इसकी अधिकारित वेबसाइट पर पहुँच जाएंगे। 
  3. इसमें आपको डाउनलोड का विकल्प मिलेगा। आप एप्पल और एंड्राइड दोनों ही प्रकार के फ़ोन्स के लिए इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं। 
  4. डाउनलोड होने के बाद इस एप को आप इंस्टॉल करने के सक्षम होंगे। 
  5. यदि फिर भी एप इंस्टॉल नहीं हो रहा तो सेटिंग्स में जाकर Unknown Sources को ऑन करदें और दोबारा इंस्टॉल करें।

रियल11 पर रजिस्टर कैसे करें?

  • रजिस्टर करने के लिए इस एप को अपने मोबाईल में ओपन करें। 
  • ओपन करते ही आपके सामने साइन अप पेज खुल जाएगा जिसमें आपको अपना नाम, मोबाईल नंबर और इन्वाइट कोड जैसी जानकारी भरके Continue के बटन पर क्लिक कर देना है। 
  • इसके बाद OTP के साथ वेरिफिकेशन करके आप इस एप के लिए रजिस्टर हो जाएंगे।

रियल11 गेम से साइन अप ऑफर कैसे प्राप्त करें?

रजिस्टर करते समय यदि आप हमारे Invite Code का उपयोग करते हैं तो आप इसमें साइन अप बोनस करने के सक्षम होते हैं। रजिस्टर करने के बाद इसमें जब आप वॉलेट चेक करेंगे तो आपको अपना साइन आप बोनस प्राप्त हो चूका होगा जिससे आप लूडो खेल सकते हैं।

8. बिग कैश लाइव (Big Cash Live)

लूडो के साथ साथ इंटरनेट पर आजकल फैंटसी गेम्स का भी प्रचलन हो चूका है और BigCash ने इसका लाभ उठाते हुए दोनों को ही एक एप में लांच कर दिया। लूडो गेम के अलावा 15 से भी ज़्यादा गेम्स इसमें आपको खेलने के लिए मिल जाती हैं। अगर आप लूडो खेलने में अच्छे हैं तो अपने हुनर का इस्तेमाल करके आप लूडो खेल सकते हैं और अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

बिग कैश में जो लूडो खेल दिया हुआ है उसका नाम फ़ास्ट लूडो है और इसकी एंट्री फीस सिर्फ 3 रुपये से शुरू होती है जिसकी प्राइज पूल 3-7 गुना ज्यादा होती है। इस खास फीचर की वजह से आप बिग कैश को एक अच्छा पैसा जीतने वाला लूडो गेम कह सकते हैं।

बिग कैश की अतिरिक्त जानकारी

वेलकम बोनस इंस्टेंट ₹50 फ्री (फेसबुक लॉग-इन पर)
रेफरल प्रोग्राम ₹10/रेफर + 2.5% लूडो अर्निंग कमीशन (लाइफटाइम)
डाउनलोड लिंक अभी इंस्टाल करिए »
रेफर कोड लिंक में दिया है
पेआउट का जरिया बैंक, UPI, पेटीएम कैश
रोज की अधिकतम कमाई 360-1100 रुपए
अधिक इन्फॉर्मेशन बिग कैश एप से कमाए

बिग कैश पेटीएम लूडो की प्रमुख फीचर

  • इस एप में गेम्स काफी सरल हैं जिससे आपकी कमाई के चांस और भी बढ़ जाते हैं। 
  • कम से कम 100 रूपये आप इस एप में Withdraw कर सकते हैं। 
  • Withdraw किये गए पैसे तुरंत ही आपके बैंक खाते में जमा हो जाते हैं। 
  • गेम के दौरान इसमें किसी भी तरह का विज्ञापन नहीं आता जोकि इस एप की सबसे बड़ी खासियत है। 
  • इसमें आपको किसी तरह की KYC की भी जरूरत नहीं पड़ती।

बिग कैश लूडो वाला गेम डाउनलोड कैसे करें?

  1. यह एप आपको प्लेस्टोर पर नहीं मिलेगा। इसलिए इस एप को आपको गूगल पर सर्च करना पड़ेगा। 
  2. सर्च करने के बाद रिजल्ट में जो लिंक सबसे ऊपर होगा उसपर क्लिक करें। 
  3. यह BigCash की अधिकारित वेबसाइट होगी। 
  4. इसमें आपको डाउनलोड का विकल्प मिलेगा। 
  5. जब आप डाउनलोड पर क्लिक करते हैं तो आपके फ़ोन में यह एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी जिसके पुरे होने के बाद आप इसे इंस्टॉल भी कर सकते हैं।

बिग कैश लूडो एप्प में अकाउंट क्रिएट कैसे करें?

  • सबसे पहले तो BigCash एप्लिकेशन को ओपन करलें। 
  • अकाउंट बनाने के लिए इसमें आपको कई तरह के विकल्प मिलते हैं जैसे कि मोबाईल नंबर, फेसबुक और गूगल लॉगिन आदि। 
  • इसमें से आप किसी भी विकल्प का चयन करके लॉगिन कर सकते हैं और एप में लूडो खेल सकते हैं। 
  • हम आपको फेसबुक द्वारा रजिस्टर करने की सलाह देंगे क्योंकि तभी आपको साइन अप बोनस प्राप्त हो पाएगा।

बिग कैश से असली साइन-अप रिवॉर्ड कैसे प्राप्त करें?

इस एप पर यदि आप फेसबुक द्वारा साइन अप करते हैं तो आपको 50 रूपये का साइन अप बोनस प्राप्त हो जाते है जिससे आप लूडो के साथ अन्य गेम्स खेल सकते हैं और जीतने पर उसे अपने खाते में ट्रांसफर भी कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यहाँ इस लिंक पर क्लिक करिए।



9. लूडो सर्कल एप (Ludo Circle) – Ludo Money Earning App Online

ludo se paise kaise kamaye

असली पैसे देने वाला यह काफी बढ़िया एप है जिसमें आप अपने प्रतिद्वंद्वीयों को ऑनलाइन लूडो के लिए चैलेंज कर सकते हैं और उनसे पैसे जीत सकते हैं। हम कभी भी और कहीं भी इस एप में लूडो खेलकर पैसे जीत सकते हैं। नया होने की वजह से इस एप में फिलहाल कंपीटिशन काफी कम है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं और पैसों को जीत सकते हैं।

लूडो सर्कल की अधिक डिटेल्स

साइन-अप कैश नहीं मिलेगा
रेफ़र एंड अर्न अभी नहीं मिलता है
डाउनलोड लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफरल कोड नॉट एप्लीकेबल
पेमेंट का माध्यम UPI अकाउंट, बैंक ट्रान्सफर
हर दिन का इनकम 150-250 रुपये

लूडो सर्कल एप की खास विशेषताएं

  • लूडो सर्कल हमें कम इन्वेस्टमेंट करके बढ़िया पैसे कमाने का मौका प्रदान करता है। 
  • यह एप पूरी तरह से सुरक्षित और सिक्योर होने का दावा करता है। 
  • रैंडम खिलाडियों के साथ आप लूडो गेम खेलकर पैसे जीत सकते हैं। 
  • अपने दोस्तों के साथ भी आप इसमें लूडो गेम को खेल सकते हैं।

लूडो सर्कल पैसा कमाने वाला डाउनलोड कैसे करें?

  1. सर्वप्रथम लूडो सर्कल की अधिकारित वेबसाइट पर विजिट करें। 
  2. इसमें आपको डाउनलोड का बटन मिलेगा, उसपर क्लिक करें। 
  3. आपके फ़ोन में यह एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी। 
  4. डाउनलोड पूरी होने के बाद इसे आप अपने फ़ोन में इंस्टॉल कर सकते हैं और लूडो खेल सकते हैं।

लूडो सर्कल पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. सर्वपर्थम तो Ludo Circle एप को डाउनलोड करके ओपन करलें। 
  2. ओपन करते ही आपके सामने साइन अप पेज ओपन हो जाएगा जिसमें आपको अपना मोबाईल नंबर भरना है। 
  3. आपको अब अपना मोबाईल OTP के द्वारा वेरीफाई करना होगा। 
  4. इसके बाद आपको अपनी कुछ अन्य जानकारी भरनी है जिसके बाद आप सफलतापूर्वक इस एप के लिए रजिस्टर हो जाएंगे।

लूडो सर्कल से साइन अप बोनस कैसे प्राप्त करें?

हमारा Invite कोड भरने के बाद जब आप इस एप पर साइन अप करेंगे तो आपको 20 रूपये साइन अप बोनस के रूप में प्राप्त होंगे जिसे आप इस एप के वॉलेट में चेक कर सकते हैं।

10. जीत11 सुपर लूडो (Jeet11 Super Ludo)

Mohalla Tech Private द्वारा निर्मित यह एप लूडो खेलकर पैसा जीतने वाला यह सबसे बढ़िया एप है। 2015 में इस एप को लांच किया गया था और आज लाखों लोग इस एप पर लूडो और फैंटसी गेम खेलकर पैसे कमा रहे हैं। फरीद अहसान, अंकुश सचदेवा और भानु सिंह ने मिलकर इस एप को बनाया है जोकि आजकल इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है।

आपको जानना चाहिए की जीत11 अपने आप में ऑनलाइन एअर्निंग के लिए एक बहुत बड़ा फैन्टेसी प्लेटफार्म है। इस वजह से इसमें आप हाल ही में लांच किये गए फ्री ऑनलाइन लूडो गेम प्ले करके मोबाइल, कार, स्कूटर भी जीत सकते हैं।

जीत11 एप की ज्यादा जानकारी

न्यू अकाउंट ऑफर ₹10 से लेकर ₹60 तक
रेफरल सिस्टम ₹100/इनवाईट + 3% कमीशन (1 लाख तक)
डाउनलोड लिंक लिमिटेड ऑफर लिंक »
इनवाईट कोड HASE5PKS
पेआउट का जरिया बैंक अकाउंट, UPI खाता, पेटीएम आने वाला है)
रोजाना की कमाई 470-1400 रुपए

जीत11 गेम की मुख्य फीचर

  • Jeet 11 में लूडो को आप इसकी वेबसाइट पर भी खेल सकते हैं जिसका अर्थ है कि इसके एप डाउनलोड करने की हमें कोई आव्यशकता नहीं है। 
  • इस एप में हम जो भी पैसे हम जीतते हैं वह आटोमेटिक ही हमारे पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं। 
  • यह एप 13 से भी ज़्यादा भाषाओँ में चल सकता है। 
  • इसके एप को चलाने के लिए आपको ज़्यादा स्पेस की जरूरत नहीं है क्योंकि एप का साइज़ केवल 6MB ही है। 
  • गेम खेलने के लिए आपको किसी भी तरह की KYC की जरूरत नहीं पड़ेगी।

जीत11 सुपर लूडो अप्प डाउनलोड कैसे करें?

  1. इसके लिए आपको सबसे पहले Jeet11 की ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 
  2. इसके होमपेज को ही जब थोड़ा सा स्क्रॉल करेंगे तो आपको Install का बटन दिखेगा। उसपर क्लिक करें। 
  3. अब आपके सामने दो विकल्प OK और Cancel होंगे जिसमें से आपको OK पर क्लिक करना है। 
  4. जैसे ही आप OK पर क्लिक करते हैं यह एप डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगी। 
  5. डाउनलोड पूरी हो जाने के बाद इसे Install किया जा सकता है।

जीत11 में अकाउंट कैसे बनाएं?

  1. इस एप को अपने मोबाईल में सबसे पहले तो ओपन करें। 
  2. आपके सामने रजिस्टर पेज खुल जाएगा जिसमें आपको अपना मोबाईल नंबर भरना है। 
  3. साइन अप बोनस प्राप्त करने के लिए आपको हमारा रेफर कोड भी भरना होगा। 
  4. आपके मोबाईल पर अब एक OTP प्राप्त हुआ होगा जिसे आपने एप के निर्धारित बॉक्स में भरना है। 
  5. OTP भरते ही इस एप के लिए आप रजिस्टर हो जाएंगे और आपका अकाउंट Create हो जाएगा।

जीत11 गेम एप्प से रियल साइन-अप कैश बोनस कैसे प्राप्त करें?

यदि आप जीत 11 पर साइन अप करते समय आप हमारा रेफरल कोड यानि “HASE5PKS” भरते हैं तो आपको 50 रूपये का एक्स्ट्रा कैश बोनस मिलता है जोकि 100 प्रतीषत लूडो मनी गेम प्ले के लिए होता है। इसके अलावा अगर आप हमारे लिंक से जीत11 इनस्टॉल करेंगे तो आपको फ्री में 60 रुपए तक मिलेंगे। जल्दी करें, इस ऑफर लिंक पर टैप करिए।



11. लूडो स्टार (Ludo Star App) – Earn Real Paytm Cash

ludo paisa kamane wala

अपने दोस्तों के साथ लूडो खेलने के लिए यह एक बढ़िया एप है क्योंकि गेम को शुरू होने में इसमें हमें Wait नहीं करना पड़ता। लूडो गेम के इस एप में कई फॉर्मेट हैं जिसे खेलकर हम अपना मनोरंजन कर सकते हैं। आप अगर ऑनलाइन नहीं खेलना चाहते या आपके पास इंटरनेट नहीं है तो बता दें कि इस एप में हम ऑफलाइन लूडो भी खेल सकते हैं जिसमें हमारा प्रतिद्वंद्वी कंप्यूटर होता है।

लूडो स्टार की अतिरिक्त विवरण

साइन अप बोनस एक रुपए भी नहीं मिलेंगे
रेफर & अर्न इनकम मौजूद नहीं है
डाउनलोड लिंक गूगल प्ले स्टोर »
रेफरल कोड नॉट एप्लीकेबल
पेमेंट का माध्यम लोकल पेमेंट (कोई भी)
डेली कैश अर्निंग 90-150 रुपये

लूडो स्टार की प्रमुख विशेषताएं

  • समय समय पर इसमें हमें फ्री Rewards मिलते हैं जिसका इस्तेमाल हम लूडो खेलने के लिए कर सकते हैं। 
  • लूडो खेलने के साथ साथ हम इसमें अपने प्रतिद्वंद्वी खिलाडियों के साथ चैट भी कर सकते हैं जोकि काफी बढ़िया फीचर है। 
  • कॉइंस का उपयोग करके हम बढ़िया बढ़िया स्किन वाले डाइस को खरीद सकते हैं जो हमारी लूडो को मनोरंजक बनाता है। 
  • सिंपल यूज़र इंटरफेस होने की वजह से किसी भी उम्र का व्यक्ति इस गेम को खेल सकता है।

लूडो स्टार गेम डाउनलोड कैसे करें?

  1. इसे डाउनलोड करना काफी सरल है। आपको प्लेस्टोर ओपन करना है और Ludo Star लिखकर सर्च मार देना है। 
  2. सर्च के रिजल्ट में सबसे ऊपर आपको लूडो स्टार का आइकॉन दिखेगा। 
  3. इसपर क्लिक करके इस एप के बारे में आपको जानकारी मिल जाएगी। 
  4. इसी पेज पर आपको Install कर बटन दिखेगा। 
  5. Install पर क्लिक करते ही यह एप आपके फ़ोन में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

लूडो स्टार पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. इस एप में हम केवल फेसबुक से ही रजिस्टर कर सकते हैं जिसके लिए आपको सबसे पहले इस एप को ओपन करना होगा। 
  2. ओपन करते ही आपके सामने Login with Facebook का विकल्प होगा, उसपर क्लिक करें। 
  3. अब आपक अपने फेसबुक अकाउंट की जानकारी भरनी है और लॉगिन के बटन पर क्लिक कर देना है। 
  4. यदि आपके अकाउंट की जानकारी सही है तो आप लूडो स्टार के लिए रजिस्टर हो जाएंगे अन्यथा आपको दोबारा Try करना होगा।

लूडो स्टार से साइन अप ऑफर कैसे प्राप्त करें?

फेसबुक द्वारा जब आप इसमें रजिस्टर कर लेते हैं तो आपको कॉइंस मिलते हैं जिससे आप लूडो खेल सकते हैं और डाइस की बढ़िया बढ़िया स्किन खरीद सकते हैं।


https://www.youtube.com/watch?v=-ubEOTBVhrg

Payment Proof Video – Real Paisa Kamane Wala Ludo 2022

12. गेमजी लूडो एप्प (Gamezy Ludo) – Ludo Paise Kamane Wala Game

लूडो खेलकर यदि आप काम समय में बढ़िया कमाई करना चाहते हैं तो Gamezy आपके लिए एक बढ़िया विकल्प है। लूडो के अलावा भी Gamezy में अनेकों गेम्स हैं जिन्हें आप खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। इस एप को हाल ही में लांच किया गया है और धीरे धीरे लोगों के बीच यह काफी प्रचलित हो रहा है।

इस एप की प्रचलितता का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि अब तक 1 करोड़ से भी ज़्यादा बार इस एप को इनस्टॉल किया जा चूका है और लाखों ही लोगों द्वारा इसमें ऑनलाइन लूडो गेम पैसे वाला खेली जा रही है और हर दिन रियल मनी कमाई जा रही है। इस कारण मुझे गेमजी एक बेहतरीन पैसे जीतने वाला लूडो गेम लगता है। क्योंकि मेरे कई जान-पहचान के लोग इसमें ऑनलाइन लूडो गेम प्ले करके हर दिन ₹250 तक Earn कर लेते हैं।

गेमजी एप्प की ज्यादा डिटेल्स

जोइनिंग ऑफर तुरंत ₹50 मुफ्त में + ₹12,500 का वेलकम बोनस
रेफरल प्रोग्राम अधिकतम ₹12,516/फ्रेंड (कमीशन पर निर्भर)
डाउनलोड लिंक ऑफर प्राप्त करिए »
रेफर कोड HINDIBUDDY
पेआउट का जरिया बैंक खाता, पेटीएम, UPI डिपाजिट
रोज की अधिकतम कमाई 625-1250 रुपए

गेमजी एप्प की खास फीचर

  • लूडो खेलने के अलावा पैसे जीतने के इसमें और भी कई माध्यम हैं जैसे कि रेफर करना, बोनस प्राप्त करना और मिशन पुरे करना आदि। 
  • Gamezy खिलाडी को सुरक्षा प्रदान करता है ताकि आपको खेलते हुए और पैसे जीतने के लिए कोई समस्या ना आए।
  • इसमें आप सीजन पास भी खरीद सकते हैं जिसके तहत आपको बढ़िया बढ़िया ऑफर्स मिलते हैं। 
  • लीडरबोर्ड को अगर आप टॉप कर लेते हैं तो आपको बढ़िया बढ़िया Rewards प्राप्त होते हैं।

गेमजी लूडो अर्निंग एप्प डाउनलोड कैसे करें?

  1. Gamezy को आसानी से प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। 
  2. आपको करना बस यह है कि प्लेस्टोर के सर्च बार में आपको Gamezy लिखकर सर्च कर देना है। 
  3. सर्च करते ही Gamezy का ऑफिसियल एप आपके सामने आ जाएगा। 
  4. इसपर एक क्लिक करते ही इस एप को आप डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं।

गेमजी अप्प में अकाउंट क्रिएट कैसे करें?

  1. Gamezy एप को सबसे पहले Install करने के बाद ओपन करलें। 
  2. साइन अप बोनस प्राप्त करने के लिए इसमें आप हमारा Gamezy Refer कोड भर सकते हैं। 
  3. अब आपको इसमें अपना मोबाईल नंबर भरना होगा। 
  4. OTP के द्वारा अब अपना मोबाईल नंबर वेरीफाई करें। 
  5. अब आपको अपनी कुछ अन्य जानकारी भरनी होगी जैसे कि नाम, ईमेल और जनम तिथि आदि। 
  6. मोबाईल नंबर और ईमेल के OTP को वेरीफाई करने पर इस एप के लिए आप रजिस्टर हो जाएंगे।

गेमजी लूडो से असली साइन-अप रिवॉर्ड कैसे प्राप्त करें?

आपको जानकार हैरानी होगी कि जब आप स्पेशल लिंक द्वारा Gamezy पर रजिस्टर करते हैं तो आपको 1000 रूपये तक का फ्री साइन अप बोनस प्राप्त होता है जिससे आप लूडो खेल सकते हैं। इसके साथ आपको कमीशन बेस पर प्रति रेफर 12,516 रुपए तक मिलेंगे। आपके लिए स्पेशल लिंक यहाँ है, जल्दी करिए।



13. लूडो एम्पायर गेम (Ludo Empire)

ऑनलाइन लूडो गेम पैसे कमाने वाला

डेवेलपर्स द्वारा इस एप को इस मंशा से बनाया गया है कि लोग इसमें लूडो को खेलकर अपना मनोरंजन तो कर ही सकें, साथ ही साथ अपने रिचार्ज, बिल और पॉकेट मनी जितने पैसे इस एप से कमा सकें। इसकी लूडो गेम में भाग लेकर यदि आप जीतते हैं तो आप रियल मनी जीत सकते हैं जोकि आसानी से आप अपने पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

लूडो एम्पायर की अधिक जानकारी

वेलकम बोनस फौरन ₹10 फ्री (लूडो गेम प्ले कैश)
रेफ़र एंड अर्न ₹5/रेफरल + 2% कमीशन (प्रति डिपाजिट)
डाउनलोड लिंक अभी इंस्टाल करिए »
इनवाईट कोड उपलब्ध नहीं है
पेमेंट का माध्यम पेटीएम, बैंक, UPI, गूगल पे, फ़ोन पे
हर दिन का इनकम 170-360 रुपये

लूडो एम्पायर की मुख्य विशेषताएं

  • केवल 10 रूपये में भी आप इसमें लूडो खेल सकते हैं। 
  • कस्टमर सपोर्ट से बात करके आप किसी भी समय अपनी समस्याओं का निवारण पा सकते हैं। 
  • लीडरबोर्ड को टॉप करने पर आपकी बढ़िया कमाई होती है। 
  • जीते हुए पैसे तुरंत ही आप अपने पेटीएम खाते में प्राप्त कर सकते हैं। 
  • इसके Quick Mode में आप जल्दी लूडो जीतकर जल्दी पैसे कमा सकते हैं।

लूडो एम्पायर गेम को डाउनलोड कैसे करें?

  1. लूडो एम्पायर को आप इसकी अधिकारित वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। 
  2. वेबसाइट के होमपेज पर बहुत सारे विकल्प आपको दिखेंगे जिसमें से आपको Download App पर क्लिक करना है। 
  3. क्लिक करने के बाद इस एप की Downloading स्टार्ट हो जाएगी। 
  4. जब डाउनलोड पूरा हो जाएगा तब इसे आप इंस्टॉल कर सकते हैं।

लूडो एम्पायर पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. Ludo Empire को डाउनलोड करने के बाद इसे अपने मोबाईल में ओपन करलें। 
  2. एप ओपन होते ही आपको साइन अप के बटन पर क्लिक करना है। 
  3. इस पेज पर आपको अपना नाम, मोबाईल नंबर और ईमेल आईडी जैसी जानकारी भरनी है। 
  4. बोनस प्राप्त करने के लिए आप हमारा Refer Code भी भर सकते हैं। 
  5. जो मोबाईल नंबर आपने भरा है उसपर अब आपको एक OTP प्राप्त होगा। 
  6. इसे वेरीफाई करने के बाद आपका अकाउंट Ludo Empire में रजिस्टर हो जाएगा।

लूडो एम्पायर से साइन अप बोनस कैसे प्राप्त करें?

उपरोक्त बताई गई डाउनलोड प्रक्रिया को जब आप पूरा कर लेते हैं तो आपको 10 रूपये बोनस के रूप में प्राप्त हो जाते हैं। इससे आप लूडो खेल सकते हैं और पैसे जीत सकते हैं।

14. लूडो सुपरस्टार (Ludo SuperStar)

लूडो खेलकर मनोरंजन करने के लिए यह एक बेहद शानदार एप है। रैंडम खिलाडियों के साथ लूडो खेलकर आप अपना मनोरंजन कर सकते हैं और उनसे बात करके नए नए दोस्त बना सकते हैं। अगर आप ऑनलाइन नहीं खेलना चाहते तो इसमें आप ऑफलाइन लूडो कंप्यूटर के साथ या अपने घर वालों और दोस्तों के साथ भी खेल सकते हैं। अभी तक इस गेम को 50 लाख से भी ज़्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है जिससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि यह गेम कितना पॉपुलर हो रहा है।

लूडो सुपरस्टार की ज्यादा विवरण

साइन-अप कैश बिलुकल भी नहीं
रेफरल सिस्टम अभी नहीं है
डाउनलोड लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफर कोड नॉट एप्लीकेबल
पेआउट का जरिया लोकल भुगतान (कोई भी चलेगा)
रोजाना की कमाई 100-150 रुपए

लूडो सुपरस्टार गेम की प्रमुख फीचर

  • इस एप में आप लूडो के अपने नए नियम (Rules) भी बना सकते हैं। 
  • रोज़ाना इसमें Gold Room का आयोजन होता है जिसे खेलकर आप बढ़िया बढ़िया ईनाम जीत सकते हैं। 
  • अपने प्रतिद्वंद्वी खिलाडियों से आप गेम के दौरान बात कर सकते हैं और उन्हें दोस्त बना सकते हैं। 
  • यदि आप गेम के समय बिज़ी हो जाते हैं तो आप ऑटो-प्ले का फीचर ऑन कर सकते हैं जिससे आपकी गेम कंप्यूटर खेलेगा। 
  • गेम के रोबोट के साथ लूडो खेलना काफी चैलेंजिंग होता है जिसमें बहुत मज़ा आता है।

लूडो सुपरस्टार मनी डाउनलोड कैसे करें?

  1. लूडो सुपरस्टार की एप आपको प्लेस्टोर पर मिल जाएगी जिसके लिए आपको प्लेस्टोर में इसे सर्च करना होगा। 
  2. सर्च करने के उपरान्त बहुत सारे रिजल्ट आपके सामने होंगे जिसमें से आपको सबसे ऊपर वाले रिजल्ट पर क्लिक करना है। 
  3. इसपर क्लिक करते ही एप के बारे में सभी प्रकार की जानकारी आपके सामने प्रस्तुत हो जाएगी। 
  4. इसमें जब आप Install के बटन पर क्लिक करेंगे तो यह एप आपके फ़ोन में Install होना स्टार्ट हो जाएगी।

लूडो सुपरस्टार में अकाउंट कैसे बनाएं?

  1. इस एप में आप फेसबुक के साथ लॉगिन कर सकते हैं जिसके लिए आपको सर्वप्रथम इस एप को ओपन करना होगा। 
  2. एप को जब आप ओपन कर लेते हैं तो आपको Login with Facebook का विकल्प दिखाई देगा, उसपर क्लिक करें। 
  3. अब आपको अपने फेसबुक अकाउंट डिटेल भरनी होगी। 
  4. डिटेल भरते ही आप रजिस्टर हो जाएंगे और आप लूडो गेम का आनंद ले सकते हैं। 
  5. वैसे यह एप बिना किसी लॉगिन प्रक्रिया के भी चल जाता है लेकिन बिना लॉगिन के आपका डाटा सेव नहीं होता।

लूडो सुपरस्टार से रियल साइन-अप कैश कैसे प्राप्त करें?

इस एप में फेसबुक द्वारा जब आप रजिस्टर कर लेते हैं तो आपको साइन अप बोनस के रूप में 25 Gems मिलते हैं जिसका आप गेम खेलने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

15. एमपीएल लूडो (MPL Ludo Game) – Online Ludo Game and Earn Money

paisa jitne wala ludo game

MPL का पूरा नाम मोबाईल प्रीमियर लीग है जिसमें हम लूडो खेलते खेलते पैसे कमा सकते हैं। केवल लूडो ही नहीं बल्कि और भी बहुत सारी गेम्स आपको इसमें खेलने के लिए मिल जाएंगी। आजकल भारत में यह एप काफी छाया हुआ है और इसके ब्रांड एम्बेज़डर भी भारत के मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली हैं। इस वजह से यह एप और भी पॉपुलर हो रहा है। हर रोज़ भारत के लाखों लोग 25 करोड़ से भी ज़्यादा रूपये इसमें जीतते हैं।

यदि आपको कम-से-कम एंट्री फीस देकर लूडो वाला गेम से अधिकतम मनी कमाने हैं तो आप यह असली पैसा जीतने वाला लूडो डाउनलोड कर लो। इसके बाद MPL लूडो में आप प्रतिदिन केवल एक ही लूडो मैच जीतकर बढ़िया पैसा बना लेंगे।

एमपीएल की महत्वपूर्ण डिटेल्स

न्यू अकाउंट ऑफर फ़ौरन ₹75 का गेम बोनस
रेफर & अर्न इनकम ₹75/इनवाईट + ₹75 एक्स्ट्रा (ऑफर रहने पर)
डाउनलोड लिंक लिमिटेड ऑफर लिंक »
रेफरल कोड NDTNP6WL
पेमेंट का माध्यम UPI ट्रान्सफर,बैंक अकाउंट
डेली कैश अर्निंग 900-2500 रुपये

एमपीएल लाइव की खास विशेषताएं

  • लूडो के अलावा 60 से भी ज़्यादा इसमें खेलकर हम पैसे जीत सकते हैं। 
  • 9 करोड़ से भी ज़्यादा यूज़र्स इस गेम को रोज़ाना खेलते हैं और पैसे जीतते हैं। 
  • खेलने के लिहाज़ से सभी गेम्स काफी आसान है जिससे हमारे जीतने के चांस इसमें बढ़ जाते हैं। 
  • समय समय पर MPL कैशबैक ऑफर्स लाता रहता है जिससे आपका बढ़िया फायदा हो सकता है। 
  • यह एक पूरी तरह से सुरक्षित और लीगल एप है।

एमपीएल लूडो पैसे वाला डाउनलोड कैसे करें?

  1. सबसे पहले तो आपको प्लेस्टोर पर जाना है और MPL लिखकर सर्च कर देना है। 
  2. आपके सामने बहुत सारे रिजल्ट आएंगे जिनमें से आपको सबसे ऊपर वाला जो रिजल्ट है उसपर क्लिक करना होगा। 
  3. एमपीएल एप के बारे में सभी प्रकार की जानकारी आपके सामने Available हो जाएगी। 
  4. इस जानकारी में आपको सबसे ऊपर Install का बटन दिखाई देगा। 
  5. जैसे ही आप Install के बटन पर क्लिक करते हैं तो यह एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

एमपीएल प्रो पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. MPL एप को अगर आप ने Install कर लिया है तो इसे अपने मोबाईल में ओपन करें। 
  2. इसमें सबसे पहले तो आपको अपना मोबाईल नंबर भरना है और Submit के बटन पर क्लिक कर देना है।
  3. आपके मोबाईल पर अब एक OTP प्राप्त होगा जिसे आपको इसके एप के निर्धारित बॉक्स में भरना होगा। 
  4. इसके बाद आपको साइन अप बोनस के लिए Referral कोड भरना होगा। अन्यथा आप इसे स्किप भी कर सकते हैं। 
  5. आपने अब MPL में रजिस्टर कर लिया है और अब आप बेझिझक लूडो गेम खेल सकते हैं।

एमपीएल से साइन अप ऑफर कैसे प्राप्त करें?

जब आप MPL में रजिस्टर कर रहे होते हैं तो उस दौरान आपको रेफ़र कोड भरना होता है। यदि आप हमारे खास MPL लिंक का प्रयोग कर रेफर कोड “NDTNP6WL” को डालेंगे तो आपको अतिरिक्त 75 रूपये का साइन अप कैश मिलेगा जिससे आप मज़ेदार गेम्स खेलकर पैसे जीत सकते हैं।

16. लूडो लीग ऐप (Ludo League) – Play Ludo & Win Real Cash

जब लूडो खेलकर पैसे कमाने की बात चल रही हो तो Ludo League का नाम ना आए तो ऐसा असंभव है क्योंकि लूडो लीग एक ऐसा एप है जो भारत में सबसे पहले लूडो के टूर्नामेंट लेकर आया और लोगों को पैसे जीतने का मौका दिया। 5 लाख से भी ज़्यादा लोगों द्वारा इस एप का इस्तेमाल किया जा रहा है और लोग बड़े ही चाव से इसमें लूडो खेलते हैं और पैसे जीतते हैं।

लूडो लीग की अतिरिक्त जानकारी

साइन अप बोनस इंस्टेंट ₹20 फ्री में (लूडो मनी)
रेफरल प्रोग्राम अभी नहीं है
डाउनलोड लिंक इसपर टच करिए »
इनवाईट कोड लिंक में शामिल है
पेआउट का जरिया पेटीएम वैलेट, UPI, बैंक ट्रान्सफर
रोज की अधिकतम कमाई 270-390 रुपए

लूडो लीग ऐप की मुख्य फीचर

  • केवल 50 रूपये भी आप इस एप में Withdraw कर सकते हैं। 
  • यदि आपको कोई समस्या आती है तो इसके Customer Support से कभी भी बात कर सकते हैं और अपना हल पा सकते हैं। 
  • अपने दोस्तों के लिए आप इसमें Private Room भी बना सकते हैं और उनके साथ लूडो खेल सकते हैं। 
  • पैसे Withdraw करने के 12 घंटे के भीतर ही आपके बैंक अकाउंट में पैसे जमा हो जाते हैं। 
  • लूडो के इसमें कई Variations मौजूद हैं यानिकि एक बार आप पैसे जीतते जीतते थक सकते हैं लेकिन इसमें लूडो खेलकर कभी नहीं थकने वाले।

लूडो लीग ऐप को डाउनलोड कैसे करें?

  1. लूडो लीग आप प्लेस्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं और इसकी अधिकारित वेबसाइट से भी। इसमें से आप प्लेस्टोर चुन लें तो अच्छा होगा। 
  2. प्लेस्टोर में जाकर आपको Ludo League लिखकर सर्च करना है। 
  3. सर्च करने पर आपके सामने लूडो लीग के एप की जानकारी आ जाएगी। 
  4. इसमें से जब आप Install पर क्लिक करेंगे तो यह एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

लूडो लीग में अकाउंट क्रिएट कैसे करें?

  1. लूडो लीग में रजिस्टर करने के लिए सर्वप्रथम इस एप को ओपन करलें। 
  2. आप इसमें अपने गूगल अकाउंट द्वारा भी रजिस्टर कर सकते हैं लेकिन साइन अप बोनस प्राप्त करने के लिए हम मोबाईल नंबर से रजिस्टर करने की सलाह देते हैं। 
  3. रजिस्टर करने के लिए आपको अपना नाम, ईमेल, मोबाईल नंबर और पासवर्ड जैसी जानकारी भरनी होगी। 
  4. इसी जानकारी में आपको Refer Code भी भरना है। 
  5. सारी जानकारी भरने के बाद Register के बटन पर क्लिक करदें जिसके बाद आपके मोबाईल नंबर पर एक OTP प्राप्त होगा। 
  6. इस OTP को वेरीफाई करते ही आप लूडो लीग के लिए रजिस्टर हो जाएंगे।

लूडो लीग से असली साइन-अप रिवॉर्ड कैसे प्राप्त करें?

लूडो लीग की रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया के दौरान जब आप हमारा रेफर कोड भरेंगे तो बोनस के तौर पर आपके वॉलेट में 25 रूपये Add हो चुके होंगे। इस बोनस को लूडो खेलने के लिए आप इस्तेमाल कर सकते हैं।

17. लूडो फैन्टेसी (Ludo Fantasy)

पैसा कमाने वाले लूडो गेम ऑनलाइन

लूडो खेलकर यह एक बढ़िया Earning वाला एप है। 3 इडियट्स के शरमन जोशी को कौन नहीं जानता। यह प्रसिद्ध अभिनेता इस एप के ब्रांड एम्बेज़डर हैं। अगर आपको लूडो खेलना पसंद है तो आपको यह गेम जरूर ही Try करनी चाहिए क्योंकि इसमें ऐसे बढ़िया बढ़िया फीचर्स उपलब्ध हैं जो दूसरे लूडो खेलकर पैसा कमाने वाला एप में नहीं हैं।

लूडो फैन्टेसी की अधिक डिटेल्स

जोइनिंग ऑफर पहला पैसा वाला लूडो गेम खेलना फ्री है
रेफ़र एंड अर्न ₹50/रेफरल (दोनों को मिलेगा)
डाउनलोड लिंक अभी इंस्टाल करिए »
रेफरल कोड नहीं उपलब्ध है
पेमेंट का माध्यम बैंक खाता, UPI डिपाजिट
हर दिन का इनकम 250-420 रुपये

लूडो फैन्टेसी अप्प की प्रमुख विशेषताएं

  • लूडो खेलते खेलते आपको कमाई करने का मौका मिलता है। 
  • जीती हुई राशि को तुरंत ही अपने बैंक में ट्रांसफर करने की विकल्प भी इस एप में है। 
  • हर प्लेयर को बराबर खेलने का मौका इस एप द्वारा दिया जाता है। यानिकि Fair Game Play का इस एप में पूरी तरह पालन होता है। 
  • इस एप को इस तरीके से डेवेलप किया गया है कि यह एप यूज़र्स के लिए पूरी तरह से सुरक्षित बन सके।

लूडो फैन्टेसी कैश एप डाउनलोड कैसे करें?

  1. लूडो फैंटसी को इसकी अधिकारित वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है जिसके लिए आपको सबसे पहले इस वेबसाइट को ओपन करना होगा। 
  2. वेबसाइट के होमपेज पर आपको Download Now का बटन दिखेगा। उसपर क्लिक करें। 
  3. इस बटन पर क्लिक करते हैं तो तुरंत ही यह एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। 
  4. डाउनलोड पूरा हो जाने के बाद इसे आप Install कर पाएंगे और लूडो गेम को खेल पाएंगे।

लूडो फैन्टेसी पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. एप ओपन करके सबसे पहले तो Sign Up के बटन पर क्लिक करें। 
  2. आपको अब अपना नाम, ईमेल और मोबाईल नंबर जैसी जानकारी भरनी है। 
  3. इसी पेज पर आपको रेफर कोड भरना है और एप की Terms and Conditions को Agree कर देना है। 
  4. सही सही सारी जानकारी भरने के बाद Sign Up के बटन पर क्लिक कर दीजिये। 
  5. जो मोबाईल नंबर आपने भरा है उसपर एक OTP प्राप्त होगा जिसकी वेरिफिकेशन के बाद रजिस्ट्रेशन पूरी हो जाएगी।

लूडो फैन्टेसी से साइन अप बोनस कैसे प्राप्त करें?

क्या आपने रजिस्ट्रेशन के दौरान हमारा Refer Code भर दिया है? तो मुबारक हो! आपको 10 रूपये का साइन अप बोनस मिल चूका है जिससे आप लूडो खेल सकते हैं और जीतकर पैसे कमा सकते हैं।

18. रश लूडो गेम (Rush Ludo) – Paisa Wala Ludo Cash Game

ऑनलाइन लूडो खेलने के लिए Rush एक बहुत अच्छा एप है और इसमें लूडो के अलावा खेलने के लिए और भी बहुत सारे गेम्स उपलब्ध हैं। इस एप को फेमस कंपनी हाइक कंपनी द्वारा बनाया गया है। बात करें कंपीटिशन की तो इसमें कंपीटिशन काफी कम है जिससे आपके जितने के मौके इसमें काफी बढ़ जाते हैं। जीती हुई राशि को इसमें हम आसानी से पेटीएम और यूपीआई द्वारा अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं।

मेरे अनुभव के अनुसार आजतक मैंने ऑनलाइन खेलने वाला लूडो मनी गेम का फॉर्मेट रश ऐप की तरह सिंपल और आसान नहीं देखा। यदि आपको ऑनलाइन लीडो छक्का खेलने वाला मनी गेम का बिलकुल अनुभव नहीं है तो आपको इस पैसा कमाने वाला लूडो गेम ऐप को इनस्टॉल करना चाहिए।

रश बाई हाइक की ज्यादा जानकारी

वेलकम बोनस फ्री में ₹50 तुरंत (गेम खेलने के लिए)
रेफरल सिस्टम इंस्टेंट ₹10/रेफ़र + अतिरिक्त ₹885 गेम खेलने पर
डाउनलोड लिंक ऑफर प्राप्त करिए »
रेफर कोड लिंक में जुड़ा हुआ है
पेआउट का जरिया UPI ट्रान्सफर
रोजाना की कमाई 320-660 रुपए

हाइक रश गेम की खास फीचर

  • यह एक पूरी तरह से सुरक्षित और विश्वसनीय एप है। 
  • Rush में लूडो खेलकर मनोरंजन के साथ साथ आपकी कमाई भी होती है। 
  • इस एप में Bots के लिए कोई भी स्थान नहीं। यानिकि आपको हमेशा बढ़िया और रियल प्लेयर्स मिलने वाले हैं। 
  • नए नए फीचर्स द्वारा आपके लिए कमाई के मौके Rush लाता रहता है। 
  • इस एप में Anti-cheat का फीचर भी उपलब्ध है जिसके तहत यदि कोई चीटिंग करने की कोशिश करता है तो तुरंत ही उसे इस एप से बैन कर दिया जाता है।

रश लूडो गेम डाउनलोड कैसे करें?

  1. Rush एप को डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम इसकी वेबसाइट पर जाएं। 
  2. वेबसाइट के होमपेज में आपको एक बॉक्स दिखाई देगा जिसमें आपको अपना मोबाईल नंबर भरना है और Get SMS with Download Link पर क्लिक करना है। 
  3. जो मोबाईल नंबर आपने भरा है उसपर SMS के द्वारा आपको एक लिंक प्राप्त होगा। 
  4. जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करते हैं रश एप आपके फ़ोन में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

हाइक रश एप में अकाउंट कैसे बनाएं?

  1. Rush एप को ओपन करते ही होमपेज पर आपको साइन अप का बटन दिखेगा, उसपर क्लिक करें। 
  2. इस पेज पर अपना मोबाईल नंबर भरें और एप की Terms and Conditions को Agree कर दें। 
  3. यह जानकारी भरने के बाद आपको Next के बटन पर क्लिक करना है। 
  4. आपके मोबाईल नंबर एक OTP मिलेगा जिसे आपको निर्धारित बॉक्स में भरना है। 
  5. अब Rush में आपकी रजिस्ट्रेशन पूरी हो चुकी है और आप इसमें लूडो खेल सकते हैं।

रश लूडो से रियल साइन-अप कैश कैसे प्राप्त करें?

रजिस्ट्रेशन की प्रोसेस पूरी होने के बाद आपके रश बाई हाइक वॉलेट में मुफ्त के 50 रूपये डिपाजिट हो चुके होंगे जिन्हें आप अपने वॉलेट में चेक कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको हमारे इस रिवॉर्ड लिंक पर क्लिक करके रश लूडो ऐप इनस्टॉल करना होगा। मिले हुए फ्री कैश को यूज़ करके आप एप में पैसे जितने के लिए लूडो और अन्य गेम्स खेल सकते हैं।

19. प्लेयर्ज़पॉट ऐप (PlayerzPot Ludo)

ludo khel kar paise kamane wala app

लूडो के साथ साथ फैंटसी गेम्स भी आजकल बहुत पॉपुलर हो रही हैं। इसलिए Playerzbot ने लूडो और कुछ अन्य फैंटसी गेम्स को मिलाकर एप बनाया है जिसमें आप तरह तरह की गेम्स खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। 100 से भी ज़्यादा कांटेस्ट इसमें आपको खेलने के लिए मिल जाते हैं। बता दें कि भारतीय तेज़ गेंदबाद भुवनेश्वर कुमार इस एप के ब्रांड एम्बेज़डर हैं और इस एप को 7 मिलियन से भी ज़्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है।  

प्लेयर्ज़पॉट की ज्यादा डिटेल्स

साइन-अप कैश ₹50 मुफ्त में मिलेगा
रेफर & अर्न इनकम ₹50/इनवाईट + 2% गेम ज्वाइन कमीशन (लाइफटाइम)
डाउनलोड लिंक लिमिटेड ऑफर लिंक »
इनवाईट कोड H66952EC
पेमेंट का माध्यम पेटीएम, बैंक डिपाजिट, अमेज़न पे
डेली कैश अर्निंग 640-1125 रुपये

प्लेयर्ज़पॉट ऐप की मुख्य विशेषताएं

  • पहली बार जब इसमें आप पैसे डिपाजिट करते हैं तो आपको 100 प्रतीषत कैशबैक मिलता है। 
  • हर हफ्ते हमें कुछ टास्क मिलते हैं जिन्हें पूरा करके आप फ्री में ही पैसे कमा सकते हैं। 
  • सरल यूज़र इंटरफेस होने की वजह से इसमें गेम खेलना और जीतना काफी आसान है। 
  • Customer Support द्वारा हमारी हर समस्या का निवारण हम पा सकते हैं। 
  • PlayerzPot समय समय पर पैसे कमाने के और कैशबैक ऑफर लाता रहता है।

प्लेयर्ज़पॉट ऐप को डाउनलोड कैसे करें?

  1. कोई भी ब्राउज़र को सबसे पहले अपने मोबाईल में ओपन करें। 
  2. ब्राउज़र के सर्च बार में Playerzpot टाइप करके सर्च करें। 
  3. इसके बाद रिजल्ट में सबसे ऊपर वाले लिंक पर क्लिक करें जिससे आप Playerzpot की ऑफिसियल वेबसाइट पर पहुंच चुके होंगे। 
  4. इसमें आपको Download का बटन दिखाई देगा जिसपर आपको क्लिक करना है। 
  5. आपके मोबाईल में अब Playerzpot डाउनलोडिंग पर लग जाएगा।

प्लेयर्ज़पॉट में अकाउंट क्रिएट कैसे करें?

  1. इस एप को ओपन करने के बाद साइन अप के बटन पर क्लिक करें। 
  2. अगले पेज पर आपको अपना मोबाईल नंबर और ईमेल आईडी भरनी होगी। 
  3. इसके बाद अपने राज्य का चयन करें और नया पासवर्ड बना लें। 
  4. यह सभी जानकारी जब सब्मिट कर देंगे तो आपके मोबाईल नंबर पर OTP प्राप्त होगा। 
  5. इस OTP को आपने निर्धारित बॉक्स में भर देना है जिसके बाद रजिस्ट्रेशन सफल हो जाएगी।

प्लेयर्ज़पॉट ऐप से साइन अप ऑफर कैसे प्राप्त करें?

अगर इस रेफर कोड “H66952EC” का इस्तेमाल करके आप इस एप पर रजिस्टर करते हैं तो आपके अकाउंट में बिलकुल फ्री 50 रूपये डाल कर दिये जाएंगे जिससे आप लूडो और अन्य गेम्स खेल सकते हैं और असली पैसा कमा सकते हैं। लेकिन रेफरल कोड डालने से पहले आपको इस लिंक का प्रयोग करके यह लूडो गेम खेलो पैसा जीतो एप डाउनलोड करना होगा।

20. लूडो सिकंदर (Ludo Sikandar) – Best Ludo Tournament App

कहते हैं कि जो जीतता है वही सिकंदर होता है। बस यहीं कहानी इस गेम की है। इसलिए इस एप का नाम लूडो सिकंदर रखा गया है। यह एक ऐसा एप है जिसमें आप कहीं भी, कभी भी और किसी के भी साथ गेम्स खेल सकते हैं। किसी के भी साथ का मतलब है कि आप ऑनलाइन रैंडम प्लेयर्स के साथ भी खेल सकते हैं, अपने दोस्तों के साथ भी और कंप्यूटर के साथ भी खेल सकते हैं। बस इतना ही नहीं आप इस एप में लूडो खेलकर पैसे भी कमा सकते हैं।

लूडो सिकंदर की अधिक जानकारी

न्यू अकाउंट ऑफर फ्री ₹50/साइन-अप (रियल कैश बोनस)
रेफरल प्रोग्राम 1% कमीशन गेम में भाग लेने पर (अनलिमिटेड कमाई)
डाउनलोड लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफर कोड मौजूद नहीं है
पेआउट का जरिया बैंक ट्रान्सफर, UPI अकाउंट, पेटीएम कैश
रोज की अधिकतम कमाई 260-400 रुपए

लूडो सिकंदर गेम की प्रमुख फीचर

  • अपने दोस्तों के साथ आप बाजी लगाकर इसमें लूडो खेल सकते हैं और पैसे जीत सकते हैं। 
  • यह एक पूरी तरह से सुरक्षित एप है। 
  • जब आप किसी दोस्त को इस एप के लिए रेफर करते हैं तो आपको 1 प्रतीषत लाइफटाइम कमीशन मिलता है। 
  • एप के कस्टमर सपोर्ट की टीम हर समय आपकी सहायता के लिए तैयार रहती है। 
  • जीते हुए पैसों को तुरंत ही Withdraw करने का फीचर इस एप का सबसे बढ़िया फीचर है।

लूडो सिकंदर गेम अप्प डाउनलोड कैसे करें?

  1. इस प्रक्रिया के लिए आपको सर्वप्रथम प्लेस्टोर को ओपन कर लेना है। 
  2. प्लेस्टोर ओपन करने पर आपको सबसे ऊपर सर्च बार दिखाई देगा जिसमें आपको Ludo Sikandar लिखकर सर्च करना है। 
  3. सर्च करने के बाद आपके सामने लूडो सिकंदर से संबंधित बहुत सारे एप्स दिखेंगे लेकिन सबसे ऊपर ही इसका रियल एप होगा। 
  4. इसपर जब आप क्लिक करेंगे तो इस एप के बारे में जानकारी आपके सामने उपलब्ध हो जाएगी। 
  5. इसमें आप Install पर जब क्लिक करते हैं तो यह एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा जिसके पूरा होने के बाद इसमें आप लूडो खेल पाएंगे।

लूडो सिकंदर पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. अपने फ़ोन में सबसे पहले इस एप को ओपन करें। 
  2. एप के ओपन होते ही आपको अपने गूगल खाते से साइन अप करना है। 
  3. साइन अप करते ही प्रोफाइल को अपडेट करने का विकल्प आपके सामने आ जाएगा। 
  4. इसमें आपको अपना नाम, ईमेल और मोबाईल नंबर भरना है। 
  5. OTP को वेरीफाई करने के बाद आपकी प्रोफाइल कम्पलीट हो जाएगी और इसके साथ ही आपकी रजिस्ट्रेशन पूरी हो जाती है।

लूडो सिकंदर में असली साइन-अप रिवॉर्ड कैसे प्राप्त करें?

लूडो सिकंदर पर अकाउंट बनाने के बाद आपको 50 रूपये मिलते हैं। इस बोनस से आप लूडो खेल सकते हैं और जीतने के बाद अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

21. इलीट लूडो (Elite Ludo) – Play Ludo with Real Money India

लूडो से पैसे कमाने वाला गेम

Elite Ludo एक बहुत ही इंटरेस्टिंग गेम है जो लूडो खेलकर हमें रियल मनी कमाने का मौका देता है। इस गेम को वर्ष 2020 में Avrlite Games Private Limited द्वारा लांच किया था और बहुत कम समय में ही यह एप लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। किसी भी समय आप इस एप में लूडो खेल सकते हैं और अपने जाते हुए पैसों को भी आसानी से आप बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं।

इलीट लूडो की ज्यादा विवरण

साइन अप बोनस ₹10 मिलता है
रेफ़र एंड अर्न ₹10/फ्रेंड (लूडो मनी खेलकर जीतने के लिए)
डाउनलोड लिंक इसपर टच करिए »
रेफरल कोड लिंक जेनेरेटेड सिस्टम
पेमेंट का माध्यम UPI क्रेडिट, बैंक अकाउंट
हर दिन का इनकम 190-260 रुपये

इलीट लूडो की खास विशेषताएं

  • हर महीने आपको इसमें विभिन्न प्रकार के चैलेंज मिलते हैं जिसके तहत आप दुनिया भर के लूडो प्लेयर्स के साथ लूडो खेल सकते हो और पैसे कमा सकते हो। 
  • यदि आप पैसे की बाजी नहीं लगाना चाहते तो आप फ्री में कंप्यूटर के साथ भी खेल सकते हो। 
  • 6 प्लेयर्स तक इसमें एक साथ लूडो खेल सकते हैं और अपना मनोरंजन कर सकते हैं। 
  • Refer and Earn के ऑफर के साथ यह एप आपको बढ़िया कमाई करने का मौका प्रदान करता है।

इलीट लूडो पैसा जीतने वाला डाउनलोड कैसे करें?

  1. अपने मोबाईल में कोई भी ब्राउज़र ओपन करें और Elite Ludo लिखकर सर्च करें। 
  2. रिजल्ट में इसकी अधिकारित वेबसाइट के लिंक पर आपको क्लिक करना है जोकि सबसे ऊपर होगा। 
  3. वेबसाइट के होमपेज पर आपको डाउनलोड का विकल्प मिलेगा। 
  4. इस विकल्प पर क्लिक करते ही Elite Ludo आपके मोबाईल में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

इलीट लूडो में अकाउंट कैसे बनाएं?

  1. आपको सबसे पहले Elite Ludo एप को ओपन कर लेना है। 
  2. एप के ओपन होते ही आपके सामने इसकी Terms and Conditions आ चुकी होंगी। इन्हें पढ़कर आप Agree कर सकते हैं। 
  3. अब Sign Up के बटन पर क्लिक करें और अपना नाम, ईमेल आईडी और पासवर्ड जैसी जानकारी भरें। 
  4. अपने मोबाईल पर प्राप्त हुए OTP को निर्धारित बॉक्स में भरें और आपकी रजिस्ट्रेशन पूरी हो जाएगी।

इलीट लूडो से साइन अप बोनस कैसे प्राप्त करें?

अपना मोबाईल नंबर और पासवर्ड भरने के बाद जब अच्छी तरह से आप इस एप के लिए रजिस्टर कर लेते हैं तो आपको 10 रूपये साइन अप बोनस के तौर पर मिलते हैं। इस बोनस का उपयोग करके आप लूडो खेल सकते हैं। हालांकि बोनस प्राप्त करने के लिए आपको साइन अप करते समय रेफर कोड भी भरना होगा।

22. लूडो टैलेंट (Ludo Talent)

अपने स्किल का इस्तेमाल करके लूडो को खेलना और दूसरे खिलाडियों को हरा देना भी एक टैलेंट है। इस आधार पर ही इस एप का नाम लूडो टैलेंट रखा गया है। लूडो खेलकर अपना मनोरंजन करने के लिए यह एक बहुत ही बढ़िया एप है। इस एप को 2020 में कोरोना के समय लांच किया गया था जब सब लोग घर बैठे बोर हो रहे थे। केवल 2 सालों में ही इस एप ने लाखों ही लोगों का दिल जीत लिया है।

लूडो टैलेंट की महत्वपूर्ण डिटेल्स

जोइनिंग ऑफर कोई बोनस नहीं
रेफरल सिस्टम अभी नहीं उपलब्ध है
डाउनलोड लिंक गूगल प्ले स्टोर »
इनवाईट कोड नॉट एप्लीकेबल
पेआउट का जरिया लोकल पेमेंट (किसी भी माध्यम से)
रोजाना की कमाई 110-160 रुपए

लूडो टैलेंट की मुख्य फीचर

  • हर 3 मिनट में एक लूडो चेस्ट आपको प्राप्त होता है जिसमें आपको बढ़िया ईनाम निकल सकते हैं। 
  • हर हफ्ते करने के लिए आपको रोचक टास्क मिलते हैं जिन्हें पूरा करने पर आप Coins जीत सकते हैं। 
  • ऑनलाइन अगर आप इस गेम को नहीं खेलना चाहते तो कंप्यूटर के साथ ऑफलाइन लूडो भी खेल सकते हैं। 
  • लूडो खेलते खेलते आप इसमें प्लेयर्स से वॉइस चैट भी कर सकते हैं।

लूडो टैलेंट ऐप डाउनलोड कैसे करें?

  1. लूडो टैलेंट को डाउनलोड करने के लिए आपको प्लेस्टोर ओपन करना है और इसमें Ludo Talent टाइप करके सर्च कर देना है। 
  2. रिजल्ट में जो एप सबसे ऊपर पहले स्थान पर होगा वह लूडो टैलेंट का अधिकारित एप है। 
  3. एप के आइकॉन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने इस एप की जानकारी आ जाएगी। 
  4. इसमें ही आपको Install का बटन दिखेगा जिसपर क्लिक करने के बाद यह एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

लूडो टैलेंट पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. इस गेम में आप अपने सोशल मीडिया खातों से रजिस्टर कर सकते हैं जिसके लिए सबसे पहले आपको इस एप को ओपन करना होगा। 
  2. ओपन करने के बाद जिस माध्यम से आप रजिस्टर करना चाहते हैं उस विकल्प को चुनें। 
  3. अब आपको वह सोशल मीडिया अकाउंट चुन लेना है जिससे आप इस गेम में रजिस्टर करना चाहते हैं। 
  4. चयन करते ही इस गेम के लिए आप रजिस्टर हो जाएंगे और इस गेम का आप मज़ा उठा सकते हैं।

लूडो टैलेंट द्वारा रियल साइन-अप कैश कैसे प्राप्त करें?

इस एप के लिए जब आप सफलतापूर्वक तरीके से रजिस्टर कर लेते हैं तो आपको साइन अप बोनस मिल जाता है जिससे आप लूडो खेल पाएंगे और अपना मनोरंजन कर सकेंगे।

23. लूडो मास्टर (Ludo Master)

paise kamane wala ludo game dowload

अपने लूडो के बढ़िया स्किल्स का इस्तेमाल करके जब कोई अपने विरोधियों को हरा देता है और इस गेम में वह माहिर बन जाता है तो वह लूडो मास्टर कहलाता है। इस वजह से इसका नाम लूडो मास्टर रखा गया है। यह गेम इतना पॉपुलर बन चूका है कि हम कह सकते हैं कि शायद ही कोई लूडो प्लेयर हो जिसने इस गेम को ना खेला हो। आपको भी एक बार जरूर इस एप को Try करना चाहिए।

लूडो मास्टर की अतिरिक्त जानकारी

वेलकम बोनस नहीं
रेफर & अर्न इनकम अभी नहीं है
डाउनलोड लिंक गूगल प्ले स्टोर »
रेफरल कोड नॉट एप्लीकेबल
पेमेंट का माध्यम आपका होस्ट पर निर्भर है
डेली कैश अर्निंग 80-140 रुपये

लूडो मास्टर गेम की प्रमुख विशेषताएं

  • 6 खिलाडी तक इस एप में लूडो खेल सकते हैं। 
  • कभी भी और कहीं भी इसमें हम लूडो गेम का आनंद ले सकते हैं। 
  • अपनी बोरियत को ख़तम करने के लिए लूडो मास्टर में गेम खेलना एक अच्छा तरीका है। 
  • 1 करोड़ से भी ज़्यादा बार इस गेम को प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा चूका है।

लूडो मास्टर डाउनलोड कैसे करें?

  1. लूडो मास्टर को डाउनलोड करने के लिए आपको प्लेस्टोर ओपन करना है। 
  2. इसमें सबसे ऊपर सर्च बार के आइकॉन पर क्लिक करें और इसमें लूडो मास्टर लिखकर सर्च करदें। 
  3. सर्च करते ही आपके सामने सबसे ऊपर लूडो मास्टर एप उपस्थित हो जाएगा। 
  4. इसमें Install के बटन पर जब आप क्लिक करेंगे तो यह डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगा।

लूडो मास्टर में अकाउंट क्रिएट कैसे करें?

  1. इस एप को सबसे पहले अपने मोबाईल में ओपन करें। 
  2. इसमें सबसे नीचे आपको Play with Friends का आइकॉन दिख रहा होगा उसपर क्लिक करें। 
  3. अब उस सोशल मीडिया अकाउंट का चयन करलें जिसके साथ आप रजिस्टर करना चाहते हैं। 
  4. इतने में ही इस एप के लिए आप रजिस्टर हो जाएंगे और अपने दोस्तों के साथ इस गेम को खेल सकेंगे।

लूडो मास्टर से साइन अप ऑफर कैसे प्राप्त करें?

लूडो मास्टर में आपको साइन अप बोनस प्राप्त करने के लिए किसी ख़ास प्रक्रिया को फॉलो करने की कोई जरूरत नहीं। जैसे ही आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसमें लॉगिन करेंगे आपको साइन अप बोनस मिल जाएगा जोकि आप अपने वॉलेट में चेक कर पाएंगे।


https://www.youtube.com/watch?v=cSY3rySV4uQ

टुटोरिअल विडियो हिंदी में – ऑनलाइन पैसे कमाने वाला लूडो एप 2022

24. वनटू11 गेम्स (OneTo11 Game) – Ludo Paisa Kamane Wala Online

यह एक ऐसा एप्लिकेशन है जिसमें आप ऑनलाइन बहुत सारे गेम्स खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। इस एप में आप लूडो भी खेल सकते हैं और लाखों रूपये भी कमा सकते हैं। अपने घर पर रहकर ही आप अपने दोस्तों के साथ लूडो खेल सकते हैं और उनके साथ बाजी लगाकर पैसे भी जीत सकते हैं।

वनटू 11 की अधिक डिटेल्स

साइन-अप कैश फ्री में ₹100 का वेलकम बोनस
रेफरल प्रोग्राम 1.5% नेटवर्क कमीशन (11 लेवल तक)
डाउनलोड लिंक ऑफर प्राप्त करिए »
रेफर कोड AFABBWYJ
पेआउट का जरिया पेटीएम, UPI, बैंक खाता
रोज की अधिकतम कमाई 400-1000 रुपए

वनटू11 एप की खास फीचर

  • 2 मिलियन से भी ज़्यादा बार इस एप को लोग डाउनलोड कर चुके हैं। 
  • अपने दोस्तों को रेफर करने पर यह एप पैसे कमाने का बढ़िया मौका प्रदान करता है। 
  • हर हफ्ते लूडो के बढ़िया बढ़िया कांटेस्ट का आयोजन होता है जिसमें हम अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। 
  • जितना बड़ा आपके दोस्तों का नेटवर्क होगा उतनी ही अधिक आपकी कमाई होगी।

वनटू11 पैसा वाला लूडो डाउनलोड कैसे करें?

  1. OneTo 11 एप प्लेस्टोर पर उपलब्ध नहीं है इसलिए इस एप को आपको इसकी अधिकारित वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा। 
  2. अधिकारित वेबसाइट के होमपेज पर ही आपको डाउनलोड का विकल्प इसमें मिलता है। 
  3. जब आप डाउनलोड के विकल्प पर क्लिक करेंगे तो यह एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। 
  4. डाउनलोड होने के बाद इसे आप अपने मोबाईल में इंस्टॉल कर सकते हैं।

वनटू 11 गेम पर रजिस्टर कैसे करें?

  1. अपने फ़ोन में सबसे पहले इस एप को ओपन करलें। 
  2. ओपन करते ही आपके सामने Register Now का बटन आपके सामने आएगा उसपर क्लिक करें। 
  3. इस पेज पर आपको अपना मोबाईल नंबर भरना है और रेफर कोड जैसी कुछ अन्य जानकारी भरनी है। 
  4. आपके मोबाईल नंबर अब एक OTP प्राप्त होगा। 
  5. इस OTP को वेरीफाई करने के बाद इस एप के लिए आप रजिस्टर हो जाएंगे।

वनटू11 में असली साइन-अप रिवॉर्ड कैसे प्राप्त करें?

इस गेमिंग एप में रजिस्टर करते समय आपको रेफर कोड डालने का विकल्प मिलेगा ऐसे में आप “AFABBWYJ” को ज़रूर भरिये। जब आप रेफर कोड भर देते हैं तो आपको अधिकतम 100 रूपये का जोइनिंग बोनस मिलता है जोकि आप अपने वॉलेट में चेक कर सकते हैं। इस बोनस का इस्तेमाल करके आप लूडो खेल कर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

25. लूडो आल स्टार (Ludo All Star) – Earn Paytm Cash by Playing Ludo Games

पैसा जीतने वाला लूडो गेम ऐप

जब लूडो को खेलकर अपना मनोरंजन करने की बात आती है तो Ludo All Star का नाम बीच में जरूर आता है। लाखों ही लोग इस एप को खेलते हैं और अपना मनोरंजन करते हैं। कई भाषाओँ में यह एप उपलब्ध है और लूडो की तरह तरह की लूडो खेल की वेरिएशन आपको इसमें मिल जाएंगी।

लूडो आल स्टार की ज्यादा जानकारी

न्यू अकाउंट ऑफर एक रूपया भी नहीं
रेफ़र एंड अर्न यह सिस्टम मौजूद नहीं है
डाउनलोड लिंक गूगल प्ले स्टोर »
इनवाईट कोड नॉट एप्लीकेबल
पेमेंट का माध्यम आपका होस्ट डिसाइड करेगा
हर दिन का इनकम 60-120 रुपये

लूडो आल स्टार की मुख्य विशेषताएं

  • रैंडम लोगों के साथ लूडो खेलकर अपने नए दोस्त बना सकते हैं और साथ साथ अपना मनोरंजन भी कर सकते हैं। 
  • डाइस की तरह तरह की स्किन्स आपको इसमें मिलती हैं। 
  • अपने दोस्तों को इन्वाइट करके आप इसमें गेम खेल सकते हैं। 
  • इंटरनेट की उपलब्धि ना होने पर इसमें ऑफलाइन लूडो भी खेली जा सकती है। 
  • स्पिन द व्हील और डेली टास्क के माध्यम से आपको हर रोज़ यह एप Coins कमाने का मौका देता है।

लूडो आल स्टार डाउनलोड कैसे करें?

  1. एप को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले प्लेस्टोर ओपन करना है। 
  2. प्लेस्टोर में आपको Ludo All Star लिखकर सर्च करना होगा। 
  3. जब आप सर्च कर देंगे तो सबसे ऊपर रिजल्ट में आपको लूडो आल स्टार का एप दिखेगा। 
  4. इसके साथ ही Install वाले बटन पर क्लिक करने पर यह एप डाउनलोड होना चालु हो जाएगा।

लूडो आल स्टार में अकाउंट कैसे बनाएं?

  1. लूडो आल स्टार पर रजिस्टर करने के लिए आपके पास फेसबुक या गूगल का अकाउंट होना चाहिए। इसमें सबसे पहले तो आपको इस एप को ओपन करना है। 
  2. एप ओपन होते ही आपके सामने सैन अप का विकल्प होगा जिसपर आपको क्लिक करना है। 
  3. इसमें आपको अपने सोशल मीडिया अकाउंट का चयन करना है और उसकी जानकारी भरनी है। 
  4. अकाउंट के चयन करने के बाद इस एप के लिए आप रजिस्टर हो चुके होंगे।

लूडो आल स्टार से साइन अप बोनस कैसे प्राप्त करें?

जब आप इस एप में रजिस्टर करते समय अपना सोशल मीडिया अकाउंट भर देंगे तो आपको ऑटोमेटिकली साइन अप बोनस मिल जाएगा जोकि आपके वॉलेट में Add हो जाएगा। इसके लिए आपको किसी ख़ास प्रक्रिया को फॉलो करने की जरूरत नहीं है।

26. लूडो कॉमफन (Ludo Comfun)

लूडो कम्फन भी बाकी लूडो से पैसे कमाने वाला गेम की तरह ही है। लेकिन इसपर अलग बात यह है की इसमें ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मोड में लूडो खेलकर पैसा कमाया जा सकता है। यदि आप इसमें ऑनलाइन सहयोगी फॉर्मेट वाला लूडो प्ले कर रहे हैं तो आप उनसे विडियो कॉल और इमोज़ी के साथ चैट कर सकते हैं और गेम जीतने की प्लान बना सकते हैं।

आपको बता दूँ की इसमें आप लूडो रूम बना सकते हैं या फिर दूसरों के लूडो रूम ज्वाइन करके टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं। आगे मैं आपको लूडो चैलेंज के बारे में जो बताने वाला हूँ वह काम आप लूडो कंफन ऐप में करके हर दिन लूडो मनी अर्न कर पायेंगे। यदि आपको लोकल लूडो कम्पटीशन करके पैसा कमाने वाला लूडो गेम डाउनलोड करना है तो आप इसे अभी इंस्टाल कर लीजिये क्योंकि इस गेम अप्प को 1 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है।

लूडो कोम्फान की अतिरिक्त विवरण

साइन अप बोनस कोई ऑफर नहीं चल रहा है
रेफरल सिस्टम नहीं दिया है
डाउनलोड लिंक यहाँ क्लिक करिए »
रेफर कोड नॉट एप्लीकेबल
पेआउट का जरिया UPI एड्रेस माध्यम
रोजाना की कमाई 115-145 रुपए

लूडो कंफन की प्रमुख फीचर

  • इसमें आप 4+ फॉर्मेट में लूडो प्ले कर सकते हैं
  • आप इसमें अपना रूम बना सकते है
  • यहाँ काफी मशहूर लूडो मनी एप पैसा वाला है
  • इसमें आप ओपोनेंट के साथ विडियो कॉल कर सकते हैं
  • इसका डाइस और लूडो बोर्ड काफी सिंपल है
  • यह आपको गूगल प्ले स्टोर पर फ्री में मिल जायेगा

लूडो कामफन पैसा जीतने वाला डाउनलोड कैसे करें?

  1. गूगल प्ले स्टोर को ओपन करिए
  2. इसके सर्च बार में Ludo Comfun लिखिए और इंटर दबाइए
  3. पहला वाला लूडो ऐप यही रहेगा
  4. दिख रहे इनस्टॉल बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर लीजिए

लूडो कॉमफन में रियल साइन-अप कैश कैसे लें?

चुकी यह प्ले स्टोर पर मौजूद है इसलिए अभी तक तो इस लूडो से पैसे कमाने वाला गेम डाउनलोड करने पर किसी भी प्रकार का रियल कैश नहीं मिलता है। लेकिन जब आप इसमें लूडो खेलेंगे तो आपको पैसे तो मिलेंगे है साथ में लूडो पॉइंट और डायमंड भी मिलते हैं।

27. एक्वा लूडो एप (Aqua Ludo Game) – New Ludo Earning App Paytm Me

लूडो गेम पैसे कमाने वाला पेटीएम में

एक्वा लूडो एक नया लूडो से पैसा कमाने वाला ऐप है जिसमें आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों फॉर्मेट वाले लूडो गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। आपको बता दूं कि या बिल्कुल नया लूडो अर्निंग एप है, इस वजह से इसमें भागदौड़ यानी कंपटीशन बाकी के ऑनलाइन लूडो गेम पैसे कमाने वाले से काफी ज्यादा कम है।

साधारण तौर पर आप एक्वा लूडो गेम में 3 तरीकों से पैसा कमा सकते हैं जो कि कुछ इस प्रकार से हैं;

  1. ऑनलाइन रैंडम लोगों के साथ लूडो खेल कर
  2. एक्वा लूडो गेम को किसी भी व्यक्ति के साथ रेफर करके
  3. अपने ऑफलाइन फ्रेंड्स के साथ लूडो चैलेंज लगाकर

इन तीनों जरियों के अलावा इसमें एक मंथली चैलेंज नाम का फीचर दिया गया। यदि आप इस चैलेंज में भाग लेते हैं तो इससे आपको एक्स्ट्रा कमाई होगी जो कि ऊपर बताए गए तीनों तरीकों से ज्यादा होगी।

एक्वा लूडो का पेमेंट सिस्टम एकदम सिंपल है यानी कि आप इसमें केवल एक या दो क्लिक करके अपने पेटीएम वॉलेट, यूपीआई खाते और बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। चूकि इसमें इंसटेंट पेमेंट की सुविधा दिया गया है, इसलिए निकाला गया पैसा कुछ ही मिनटों में आपके पेटीएम वॉलेट या बैंक में सफलतापूर्वक प्राप्त हो जाता है।

एक्वा लूडो के अन्य जरूरी डिटेल्स

साइनअप बोनस फिलहाल कोई ऑफर नहीं है
रेफर और अर्न प्रोग्राम ₹10 से लेकर ₹50 रुपए मिलते हैं
रेफरल कोड लिंक में ही जुड़ा हुआ रहता है
पेमेंट कहां मिलेगा पेटीएम वॉलेट, बैंक अकाउंट, यूपीआई डिपॉजिट
हर दिन की औसतन कमाई 70-150 रुपए (असली पैसा)

एक्वा लूडो गेम की प्रमुख विशेषताएं

  • यह एक नया पैसे कमाने वाला लूडो गेमिंग ऐप है जिसमें पैसा जीतना काफी ज्यादा आसान है।
  • अब तक इसे एक मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका है
  • एक लाख से ज्यादा ऐसे लोग हैं जो एक्वा लूडो पर रोज ऑनलाइन लूडो खेल कर पैसा कमाया करते हैं
  • इसमें आप 2 से लेकर 6 खिलाड़ियों तक लूडो चैलेंज लगाकर खेल सकते हैं
  • यदि आपको इसे इस्तेमाल करने में कोई प्रॉब्लम आती है तो आप डायरेक्ट इनके मोबाइल नंबर पर कॉल करके पूछ सकते हैं

एक्वा लूडो गेम पैसा वाला डाउनलोड कैसे करें?

  1. सबसे पहले इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाइए जिसका लिंक हमने ऊपर टेबल में दिया है।
  2. इसकी वेबसाइट के टॉप में ही आपको डाउनलोड का बटन दिख जाएगा। उस पर क्लिक कर देना है।
  3. इतना करने के बाद डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा तत्पश्चात आप इसको इंस्टॉल कर लीजिए।

एक्वा लूडो में अकाउंट कैसे बनाएं?

  1. इसे ओपन करिएगा फिर अपना मोबाइल नंबर डालकर ओटीपी वेरीफाई करिए
  2. जब आप ओटीपी वेरीफाई कर लेंगे तो इस पर सफलतापूर्वक आपका अकाउंट बन जाएगा
  3. आपसे कोई अन्य पर्सनल डिटेल्स अथवा ईमेल आईडी मांगा जाए तो आप सबमिट कर दीजिए।
  4. डिटेल सबमिट कर देने के बाद आपका इस पर नया अकाउंट सेटअप हो जाएगा।
  5. अब जाकर आप एक्वा लूडो में ऑनलाइन पैसा वाला लूडो खेल कर रियल यानी असली पैसे कमा सकते हैं।

एक्वा लूडो गेम में साइनअप बोनस कैसे हासिल करें?

कुछ महीने पहले इसमें ऑफर चल रहा था कि जब आप इसमें साइन अप कर रहे थे तो आपको ₹50 तक का बोनस मिलता था। लेकिन अफसोस की बात यह है कि फिलहाल इसमें कोई ऐसा ऑफर नहीं चल रहा है जिसके तहत आपको कुछ जॉइनिंग कैश मिल सके।

लूडो गेम से पैसे कैसे कमाए 2022 – Ludo Khel Kar Paise Kaise Kamaye (रोज 300-1200 रुपए)

अधिकांश लोग सोचते हैं कि लूडो खेल से पैसे कमाने का केवल एक ही तरीका है जोकि है “लूडो गेम खेलना और जीतना” होता है। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। आज के ज़माने में ऑनलाइन लूडो गेम से पैसे कमाने के कई सारे आसान तरीके हैं जिनके बारे में हम आपको जानकारी प्रदान करने जा रहे हैं।

  • ऑनलाइन लूडो चैलेंज लगाकर
  • बिलकुल फ्री वेलकम बोनस लेकर
  • रेफ़र और अर्न माध्यम से
  • लूडो टूर्नामेंट में पार्टिसिपेंट बनकर
  • लोकल लूडो खेल कर
  • अपने दोस्त के साथ बेट लगाकर
  • टेलीग्राम पर लूडो खेल को होस्ट करके

आइये अब आगे इन सारे लूडो से पैसा कमाने के तरीकों को डिटेल्स में बताकर जानते हैं की ऑफलाइन अथवा ऑनलाइन माध्यम से लूडो गेम खेलकर पैसे कैसे कमाए जा सकते हैं

1. ऑनलाइन लूडो चैलेंज द्वारा Ludo Se Paise Kamaye

लूडो गेम से पैसे कमाने का सबसे अच्छा और सरल तरीका है ऑनलाइन लूडो चैलेंज खेलना। जैसे ही हम लूडो गेम को इंस्टॉल करते हैं तो हमें ऑनलाइन लोगों को लूडो के लिए चैलेंज करने का विकल्प मिलता है। हम ऑनलाइन ही रैंडम खिलाडियों को चैलेंज कर सकते हैं और लूडो गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं।

लेकिन इसके लिए आपको बाजी लगाने की जरूरत होती है और वह तब लगेगी जब आपके लूडो एप के वॉलेट में पैसे होंगे। इसका अर्थ है कि ऑनलाइन लूडो चैलेंज को खेलने के लिए आपको अपने पैसा कमाने वाला लूडो एप में पैसे Add करने की जरूरत होगी।

2. रेफरल इनकम करके लूडो से पैसे कमाए

ज़्यादातर लूडो एप जो होते हैं उनमें Refer and Earn का विकल्प आपको जरूर मिलता है। अगर आप बिना कोई पैसा निवेश किये पैसे लूडो से पैसे कमाना चाहते हैं तो यह विकल्प आपके लिए सबसे अच्छा है। इसमें आपको अपना रेफर लिंक अपने दोस्तों के साथ शेयर करना होता है।

जब कोई व्यक्ति आपके रेफर लिंक से उस लूडो गेम को डाउनलोड करता है और उसमें रजिस्टर करता है तो आपको रेफर बोनस मिलता है जिससे आपकी कमाई होती है। बता दें कि अलग अलग एप्स में Refer and Earn को लेकर अलग अलग नियम और शर्तें होती हैं जिनका आपको पालन करना होता है।

3. ऑनलाइन टूर्नामेंट खेलकर Ludo Game Se Paise Kamaye

लूडो के विभिन्न एप्स द्वारा समय समय पर टूर्नामेंट आयोजित करवाए जाते हैं। इसमें आपको भाग लेना होता है। टूर्नामेंट में जितने लोगों ने भाग लिया है उन सभी का साथ आपका लूडो का मैच होता है अगर आप सभी को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त कर लेते हैं तो आप टूर्नामेंट जीत जाते हैं और आपको ईनाम दिया जाता है।

4. टेलीग्राम के ज़रिये लूडो खेल कर पैसे कमाए

वैसे तो इस तरीके को मैं सुरक्षित नहीं मानता लेकिन फिर भी आपको इसकी जानकारी होनी चाहिए। टेलीग्राम पर असल में बहुत सारे ग्रुप्स हैं जिन्हें जॉइन करके आप लोगों को चैलेंज कर सकते हैं और लूडो को खेल सकते हैं। इसका तरीका कुछ इस प्रकार है;

  1. सबसे पहले दो खिलाडियों के बीच मैच तय होता है और दोनों ही Joining Fees एडमिन को दे देते हैं। 
  2. एडमिन आपको लूडो मैच का कोड देता है और आप मैच जॉइन करते हैं। 
  3. मैच को जॉइन करने के बाद आप मैच खेलते हैं और आपको मैच जीतना होता है। 
  4. जो प्लेयर मैच को जीत जाता है एडमिन उसको ईनामी राशि दे देता है जिससे आपकी कमाई होती है। 
  5. हालांकि एडमिन इसमें से कुछ कमीशन भी अपने पास रखता है।

5. दोस्तों के संग बेट लगाकर Ludo Se Money Kamaye

घर पर अगर आप बोर हो रहे हैं तो अपने दोस्तों के साथ आप लूडो के लिए शर्त लगा सकते हैं और पैसे जीत सकते हैं। ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यम से इस तरीके को अपनाया जा सकता है और जो इसमें शर्त को जीत जाता है वह ईनामी राशि रख लेता है। इससे आपका अपने दोस्तों के साथ टाइम भी Spent होता है और आपकी कमाई भी होती है।

6. वेलकम ऑफर पाकर लूडो खेल से रियल कैश अर्न करिए

बहुत से लूडो अर्निंग एप यानि लूडो से पैसा कमाने वाले एप्प को जब आप डाउनलोड करते हैं और इसमें अपना अकाउंट बनाते हैं तो आपको फ्री में कुछ पैसे मिलते हैं। कुछ लूडो मनी ऐप में यहाँ पैसे रियल होते हैं जिन्हें आप उसी वक़्त निकाल सकते हैं। लेकिन कई पैसे वाला लूडो ऐसे होते हैं जिनमे जोइनिंग बोनस आपको लूडो गेम खेल कर पैसे जितने के लिए दिया जाता है। यानि की आप उस बोनस का प्रयोग कर लूडो गोटी गेम में हिस्सा ले सकते हैं।

आपको बता दूँ की सबसे रियल और तुरंत साइन अप कैश देने वाले लूडो एप में विंजो गोल्ड, गेमजी फैन्टेसी और पेटीएम फर्स्ट गेम्स सबसे टॉप पर हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि ये तीनो एप्लीकेशन मोबाइल से पैसे कमाने वाला एप्प की लिस्ट में भी सबसे ऊपर आते हैं।

ऑनलाइन लूडो खेल के नियम

किसी भी खेल को हम जब खेलते हैं तो उसके कुछ नियम होते हैं ताकि गेम में किसी के साथ भेदभाव ना हो और अच्छे तरीके से गेम ख़तम हो जाए। इसी तरह लूडो के भी कुछ नियम होते हैं जिनके बारे में आपको जानकारी जरूर होनी चाहिए जोकि आपको एक प्रोफेशनल लूडो प्लेयर बनने में मदद करेंगे। लूडो के नियमों की जानकारी कुछ इस प्रकार है;

  1. डाइस को रोल करने के बाद अगर 6 अंक प्राप्त होता है तो अपनी गोटी बाहर निकाल सकते हैं। 
  2. कुछ गेम्स के डाइस में 1 अंक आने पर भी गोटी बाहर निकाल सकते हैं लेकिन ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है। 
  3. छक्का यानि 6 अंक प्राप्त होने पर खिलाडी दोबारा डाइस को रोल कर सकता है। 
  4. अगर लगातार 3 बार 6 अंक प्राप्त होता है तो हमारी सभी डाइस की चालें कैंसिल हो जाती हैं। 
  5. हमारी गोटी अगर स्टार के निशान के ऊपर है तो हमारी गोटी को काटा नहीं जा सकता। 
  6. अगर कोई खिलाडी दूसरे खिलाडी की गोटी काट देता है तो वह एक बार फिर चाल चल सकता है। 
  7. इस पुरे खेल में जो खिलाडी सबसे पहले अपनी चारों गोटियों को घर में सबसे पहले पहुंचा देता है वह इस पुरे खेल को जीत जाता है।

लूडो मनी में ट्रिक वाला नियम: लूडो से पैसे कमाने वाला गेम में सारा खेल ज्यादा अंक प्राप्त करने का होता है। तो इसलिए आपको अपनी सबसे आगे वाली गोटी को होम में ले जाने का प्रयास करना चाहिए। इससे आपको सबसे ज्यादा अंक मिलेंगे जो की आसानी से लूडो जीतने में बढ़िया रोल प्ले करेगा। 

ऑनलाइन लूडो गेम कैसे खेला जाता है?

पैसा कमाने वाला लूडो गेम भले ही मार्किट में बहुत सारे आ चुके हैं लेकिन गेम खेलने का तरीका सभी में एक ही होता है। इसलिए निम्नलिखित हम आपको बता रहे हैं कि ऑनलाइन लूडो कैसा खेला जाता है।

  1. सबसे पहले उस लूडो से पैसा कमाने वाला एप को ओपन करें जो आपने डाउनलोड किया है। 
  2. अब कोई भी अपना पसंदीदा मैच चुनें जो आप खेलना चाहते हैं। 
  3. इसके बाद पैसों की बाजी लगाने के लिए आपको पेमेंट करनी होगी। 
  4. बाजी लगाते ही मैच शुरू हो जाते है और सभी प्लेयर्स बारी बारी डाइस को रोल करते हैं। 
  5. जिस खिलाडी को डाइस में अंक 6 प्राप्त हो जाता है वह अपनी गोटी को बाहर निकाल सकता है। 
  6. डाइस को रोल करने पर जितने अंक आते हैं उतने ही कदम खिलाडी अपनी गोटी आगे बढ़ाता रहता है।
  7. पहले से मौजूद गोटी के ऊपर जब नई गोटी आ जाती है तो पहले वाली गोटी अंदर चली जाती है और वापिस से उस गोटी को सफर शुरू करना पड़ता है। 
  8. जब स्टार के निशान पर किसी की गोटी पहुंच जाती है तो वह गोटी सुरक्षित हो जाती है और उसे कोई भी वापिस नहीं पहुंचा सकता।
  9. इसी तरह से खिलाडी को चार गोटियों को अपने घर तक पहुँचाना होता है। 
  10. जो खिलाडी सबसे पहले चार गोटियों को घर पर पहुंचा देता है तो वह मुकाबला जीत जाता है। 
  11. जीतने पर खिलाडी के वॉलेट में ईनामी राशि जमा कर दी जाती है और वह इसे Withdraw कर सकता है।

लूडो जीतने का आसान तरीका क्या है?

लूडो गेम को अगर आप आसानी से जीतना चाहते हैं तो इसके लिए कुछ टिप्स हैं जिन्हें फॉलो करके आप सबसे आसान तरीके से ऑनलाइन या ऑफलाइन लूडो खेल में अपनी जीत पक्की कर सकते हैं। फिर आइये जानते हैं वो निम्नलिखित एक्सपर्ट तरीके कौन कौन से हैं।

  • जब तक आपको खेल के नियम नहीं पता होंगे आप उसमें कभी माहिर नहीं बन सकते। इसलिए सबसे पहले तो आपको लूडो गेम के नियमों के बारे में पता करना चाहिए। 
  • अगर एक ही गोटी को निकाल कर आप केवल उसपर ही ध्यान देंगे तो उसके मारे जाने पर वापिस किसी गोटी को निकालना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा। इसलिए एक ही गोटी पर ध्यान केंद्रित ना करें बल्कि सभी गोटियों पर ध्यान दें।
  • स्टार के निशान के ऊपर लेजाकर अपनी गोटियों को सुरक्षित करने की कोशिश करें जिससे आपके जीतने के चांस बहुत ही बढ़ जाएंगे।
  • आपके प्रतिद्वंद्वी गोटी जब भी आपके आगे आए तो उसकी गोटी को मार दें जिससे आपको अपनी गोटियों को आखिर तक पहुंचाने के लिए अधिक समय मिल जाएगा। 
  • प्लान के साथ किसी भी गेम को जीतना आसान हो जाता है। इसलिए अपने गेम प्ले को तय करें और जीतने का एक बढ़िया गेम प्लान बनाएं।
  • मैंने ज़्यादातर देखा है कि हरे रंग की गोटियों के 6 आने के चांस ज़्यादा होते हैं इसलिए गेम शुरू होने से पहले हरे रंग की गोटियों को लेने की कोशिश करें।

जिओ फोन में पैसा कमाने वाला लूडो एप कौन सा है?

जियो फ़ोन एक छोटी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन है जिससे 99% लोगों को यही लगता है कि इसमें लूडो खेलकर पैसे नहीं कमाए जा सकते। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। आप अपने जिओ फोन में स्किल क्लैश लूडो गेम को इसके ब्राउज़र में चलाकर पैसा कमा सकते हैं। हमने इस लूडो से पैसा कमाने वाले एप्प के बारे में जानकारी दी है जिसमें आप लूडो तो खेल ही सकते हैं पर साथ ही इसकी वेबसाइट पर भी ऑनलाइन लूडो खेलकर मनी अर्निंग कर सकते हैं।

आपको बता दूँ की यह पैसा कमाने वाला लूडो एक वेब-बेस्ड एप है इसलिए आप इसके वेबसाइट पर लोगिन करके ऑनलाइन लूडो खेल सकते हैं। आपको अपने जियो फ़ोन के कोई भी ब्राउज़र को ओपन करना है और उसमें SkillClash.Com ओपन कर लेना है। फिर इसमें आप आसानी से साइन-अप कर सकते हैं और अपने जिओ फोन या किसी भी स्माल एंड्राइड मोबाइल में लूडो गेम खेलकर बढ़िया कमाई कर सकते हैं।

प्रश्न उत्तर (FAQs) – लूडो गेम पैसे कमाने वाला 2022 | Ludo Earning Apps & Games

ऑनलाइन पैसा कमाने वाला लूडो खेलकर पैसे कमाने के लिए कुछ बेहतरीन एप्स और लूडो के बारे में अन्य जानकारी प्राप्त करके मन में कुछ सवाल पैदा होना सामान्य सी बात है। तो चलिए रियल मनी कमाने के लिए लूडो गोटी वाला गेम से संबधित आपके कुछ कॉमन से सवालों के जवाब देते हैं।

लूडो गेम पैसा कमाने वाला पेटीएम में पैसे कैसे देता है?

अधिकांश लूडो से पैसे कमाने वाले एप्स आपको पेटीएम में पैसा रिडीम करने का विकल्प देते हैं। जब आप इसमें अपने विनिंग बैलेंस को रिडीम करते हैं तब कुछ ही समय के पश्चात आपके पेटीएम खाते में पैसे ट्रांसफर कर दिये जाते हैं।

ऑनलाइन लूडो खेलकर कितने पैसे कमाए जा सकते हैं?

यह बात आपके लूडो खेलने की स्किल्स और लक पर निर्भर करती है कि लूडो खेलकर कितने पैसे कमाए जा सकते हैं। अगर आप अच्छे से लूडो खेलते हैं तो महीने के हज़ारों रुपये भी कमा सकते हैं। लेकिन आमतौर पर इतनी कमाई तो हो ही जाती है जिससे आपके महीने की पॉकेट मनी के जितने पैसे निकल जाएं।

कौन सा लूडो एप पैसा कमाने के लिए सबसे बढ़िया है?

लूडो खेलने के लिए वैसे तो बहुत सारे एप्स हमने उपरोक्त आपको बता दिये हैं लेकिन अगर इनमें से सबसे बढ़िया पैसे कमाने वाला लूडो एप की बात किया जाये तो विंजो गोल्ड एप्प, Ludo Supreme, लूडो किंग और SkillClash को आप बेझिझक डाउनलोड कर सकते हैं।

क्या ऑनलाइन लूडो खेलकर पैसे कमाना सुरक्षित है?

बिलकुल रिस्क-फ्री और सेफ है। ऑनलाइन लूडो खेलने के लिए उपरोक्त हमने जो एप्स बताए हैं वह सभी ट्रस्टेड, सुरक्षित और लीगल हैं। हालांकि टेलीग्राम और कुछ अन्य सोशल मीडिया एप्स पर लूडो के नाम से ठगी होती है जिनसे आपको अवगत और सावधान रहना चाहिए।

ऑनलाइन पैसे कमाने वाला लूडो गेम डाउनलोड कैसे करें?

ऊपर की लिस्ट में हमने पैसे कमाने वाला जो भी लूडो गेम और अप्प के बारे में जानकारी दी है उनके साथ हमने उनका डाउनलोड लिंक और एप को डाउनलोड करने का स्टेप बाई स्टेप तरीका भी बताया है। हमारे बताये गए डाउनलोड प्रक्रिया को फॉलो करके आप लूडो से पैसे कमाने वाला एप डाउनलोड कर सकते हैं।

क्या सच में लूडो खेल से रियल कैश कमा सकते हैं?

जी हाँ बिलकुल कमा सकते हैं, वो भी 100% रियल याने असली पैसे। लूडो के खेल में अगर हम टूर्नामेंट/मैच जीतने के बाद सभी ऑनलाइन पैसा वाल लूडो एप रियल मनी देते हैं जोकि हमारे वॉलेट में आटोमेटिक जमा हो जाते हैं और इन्हें हम अपने बैंक अकाउंट, UPI एड्रेस और पेटीएम में विथड्रा कर सकते हैं।

लूडो खेल में जीत हासिल करने के लिए क्या जरूरी है?

लूडो खेल में जीत हासिल करने के लिए जरूरी है कि आप एक अच्छे प्लान के साथ गोटियों को चलाएं और सबसे पहले अपनी गोटियों को घर तक पहुंचाएं।

ऑनलाइन लूडो एप से ज़्यादा पैसे कैसे कमाए?

ऑनलाइन लूडो गेम से ज़्यादा पैसे कमाने के लिए आपको एक अच्छी स्ट्रेटेजी बनानी होगी और देखना होगा कि दूसरे खिलाडी को किस तरह हराया जा सकता है।

लूडो अर्निंग एप में जीते हुए पैसों को कैसे निकाल सकते हैं?

तकरीबन सभी लूडो खेलकर पैसा कमाने वाला एप्स में हम अमेज़न पे, पेटीएम, यूपीआई और बैंक के माध्यम से अपने कमाए और जीते हुए असली पैसों को आसनी से निकाल सकते हैं।

फ्री में पैसा कमाने वाले ऑनलाइन लूडो ऐप और गेम कौन से हैं?

ज़्यादातर लूडो एप्प पैसे कमाने वाला में मनी जितने के लिए एंट्री फीस भरना पड़ता है। लेकिन कुछ लूडो अर्निंग ऐप ऐसे भी हैं जिनमे आप फ्री में लूडो गोटी खेलकर पैसे कमा सकेंगे। इस तरह के गेम अप्प की लिस्ट में विंजो गोल्ड, रियल11, लूडो किंग, स्किल क्लैश और रश बाई हाइक शामिल हैं।

इसके अलावा भी यदि आपके मन में कोई प्रश्न है तो कमेंट करके आप पूछ सकते हैं। हम सभी कमेंट का जवाब देने की कोशिश करेंगे और आपकी हर प्रकार की समस्या का समाधान ढूंढ़ने का प्रयास करेंगे।

निष्कर्ष

लोग आजकल सोशल मीडिया चलाकर और मोबाईल में साधारण यानि बिना पैसा वाले गेम्स खेलकर अपना कीमती समय व्यर्थ कर देते हैं। लेकिन उन्हें अपने खाली समय का उपयोग करना चाहिए और पैसे कमाने की कोशिश करनी चाहिए ताकि अपने महीने का खर्च निकाल सकें। अगर हम लूडो अर्निंग एप की बात करें तो मेरे हिसाब से पॉकेट मनी अनर करने के लिए पैसे कमाने वाला लूडो गेम एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

ऊपर की लिस्ट में हमने बहुत सारे लूडो खेलकर पैसा कमाने वाला एप के बारे में जानकारी दी है और इसके साथ हमने लूडो गेम से पैसे कैसे कमाए संबधित इन्फोर्मेशन भी दिया है जिन्हें आप दुबारा अच्छे से पढ़ सकते हैं। ताकि आपको ऑनलाइन लूडो गेम पैसे कमाने वाला से जुड़े कोई कंफ्यूजन नहीं रहे।

यह जानकारी यदि आपको लाभकारी लगी है तो इस लेख को आप अपने दोस्तों और जानने वालों के साथ शेयर जरूर करें ताकि वह भी लूडो से पैसे कमाने वाला गेम खेल कर पैसे कमा सकें। इसके अलावा यदि आपको लूडो गेम खेलो पैसा जीतो से संबधित कोई प्रश्न है तो कमेंट बॉक्स में पूछिए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*