यो व्हाट्सएप 2022 लेटेस्ट वर्ज़न Yo Whatsapp Apk डाउनलोड करें v21.20 एंटी बैन – Yo Whatsapp Download 2022-23 Direct link यू व्हाट्सप्प

यो व्हाट्सएप 2022 लेटेस्ट वर्ज़न Yo Whatsapp Apk डाउनलोड करें v21.20 एंटी बैन – Yo Whatsapp Download 2022-23 Direct link. डाउनलोड YoWhatsApp APK v21.20 (आधिकारिक नवीनतम) नवंबर 2022 आधिकारिक APK. यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp) अतिरिक्त सुविधाओं को छोड़कर आपके विशिष्ट व्हाट्सएप की तरह ही है। इस प्रकार, आप कॉल कर सकते हैं, संदेश भेज सकते हैं, ध्वनि संदेश, चित्र, वीडियो, आदि। Yo Whatsapp (यो व्हाट्सएप) 2022 डाउनलोड व अपडेट करें नवीनतम संस्करण v21.20 apk – यो व्हाट्सएप (Yo WhatsApp) Download v21.20 नवंबर 2022.

YO WhatsApp 2022 का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें। अपने Android डिवाइस पर नवीनतम संस्करण प्राप्त करें। इस पेज से एपीके 2022 संस्करण डाउनलोड और इंस्टॉल करें। यो व्हाट्सएप व्हाट्सएप मैसेंजर के सबसे लोकप्रिय मोड में से एक है।अपने व्हाट्सएप को निजीकृत करना चाहते हैं? YoWhatsapp (YoWA) एक ऐसा माध्यम है जो आपको ऐसा करने की अनुमति देता है।

YO Whatsapp (यो व्हाट्सएप)

Yo Whatsapp (यो व्हाट्सएप) 2022 के साथ, आप अपने सभी वार्तालापों को वैयक्तिकृत कर सकते हैं, अपने प्रत्येक मित्र के लिए एक अद्वितीय पृष्ठभूमि सेट कर सकते हैं और फ़ॉन्ट आकार बदल सकते हैं। इसके अलावा, आपको कई इमोटिकॉन्स मिलते हैं, पूर्ण आकार के चित्र और वीडियो भेजते हैं, और यहां तक कि एक साथ 700 से अधिक चित्र भी भेजते हैं। अंत में, यह ऐप आपको अपने संपर्कों के रिकॉर्ड छिपाने देता है।

नोट: बहुत से लोग सोचते हैं कि व्हाट्सएप के संशोधित संस्करण का उपयोग करने से मूल ऐप पर प्रतिबंध लग सकता है। यह सच नहीं है, क्योंकि हम अपने पेज पर एंटी-बैन एपीके डाउनलोड लिंक साझा करते हैं। आप बिना किसी प्रतिबंध के किसी भी डिवाइस पर आसानी से यो व्हाट्सएप एपीके डाउनलोड और उपयोग कर सकते हैं।

यो व्हाट्सएप अतिरिक्त सुविधाओं को छोड़कर आपके विशिष्ट व्हाट्सएप की तरह ही है। इस प्रकार, आप कॉल कर सकते हैं, संदेश भेज सकते हैं, ध्वनि संदेश, चित्र, वीडियो, अन्य सभी काम भी कर सकते हैं जो आप व्हाट्सएप के साथ कर सकते हैं।

Also Read Our Latest Posts:

Whatsapp details in Hindi (व्हाट्सएप की पूरी जानकारी) 

Paheliyan (पहेलियां) हिंदी में उत्तर के साथ

जीबी व्हाट्सएप 2022 (GBWhatsApp v22.30) Download

BGMI 2.2 [APK+OBB] का अपडेट

Yo Whatsapp (यो व्हाट्सएप) APK डाउनलोड

App Name YOWhatsApp APK
Version Latest Version 2022
Size 52.8 MB
Total Downloads 100,000+
Requirement Android 4.0 and higher
Last Updated 1 day ago

Download YoWhatsApp v9.40F APK (Alt. Version)

Download YoWhatsApp v21.20 APK (By HeyMods)

Download YoWhatsApp By XDA (Discontinued)

Telegram channel join

हम Recommend करते हैं कि “YoWhatsApp from Yousef” डाउनलोड करें क्योंकि इसमें कोई विज्ञापन नहीं है

Yo Whatsapp (यो व्हाट्सएप) नवीनतम संस्करण नई सुविधाएँ

  • एंटी बैन
  • जांचें कि आपको कौन कॉल कर सकता है
  • ब्लू टिक छुपाएं
  • एनिमेटेड इमोजी और अधिक स्टिकर
  • कस्टम थीम
  • डार्क थीम
  • कहानियां डाउनलोड करें
  • दृश्य कहानी छुपाएं
  • एंटी-डिलीट फीचर
  1. यो व्हाट्सएप में, आपके पास वीडियो कॉल और ऑडियो कॉल सुविधाओं को अक्षम करने का विकल्प है। अगर आप अपने लिए कोई वीडियो कॉल नहीं चाहते हैं, तो आप यो व्हाट्सएप में वीडियो कॉल फीचर को डिसेबल कर सकते हैं।
  2. यो व्हाट्सएप आपको किसी भी थीम को लागू करने की आजादी देता है, आप अपने व्हाट्सएप चैट सेक्शन पर यो व्हाट्सएप लाइब्रेरी से किसी भी थीम को लागू कर सकते हैं, और अगर आपको कोई थीम पसंद नहीं है या आप अपनी खुद की थीम लागू करना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। अगर ऐसा है तो आप भी कर सकते हैं।
  3. आप यो व्हाट्सएप में संदेश भेजते और प्राप्त करते समय दिखाई देने वाले टिक को नियंत्रित या छुपा सकते हैं। ऐप आपको ब्लू टिक, सिंगल टिक और डबल टिक पर पूर्ण नियंत्रण की अनुमति देता है।
  4. यो व्हाट्सएप में इनबिल्ट ऐप लॉक फीचर है, जिसका मतलब है कि आप बिना किसी अन्य ऐप लॉक ऐप को डाउनलोड किए ऐप को लॉक कर सकते हैं।
  5. यो व्हाट्सएप में आप बिना नंबर सेव किए किसी को भी मैसेज भेज सकते हैं, जबकि आधिकारिक व्हाट्सएप में आपको सबसे पहले नंबर डाउनलोड करना होगा।
  6. आप ऐप को कई तरीकों से कस्टमाइज़ कर सकते हैं, जिसमें ऐप के आइकन का रंग बदलना, टेक्स्ट का डिज़ाइन बदलना, लेआउट बदलना और यूजर इंटरफेस के साथ छेड़छाड़ करना शामिल है। है।
  7. यो व्हाट्सएप आपको किसी को भी 700 एमबी तक की फाइल या वीडियो भेजने की अनुमति देता है, जो कि आधिकारिक व्हाट्सएप सीमा से काफी बड़ा है।
  8. यो व्हाट्सएप आपको 1000 से अधिक चैट को पिन करने की अनुमति देता है, जबकि आधिकारिक व्हाट्सएप आपको केवल तीन चैट को पिन करने की अनुमति देता है।
  9. यहां ग्रुप में 256 से ज्यादा यूजर्स को जोड़ा जा सकता है।
  10. यो व्हाट्सएप आपको अपनी प्रोफाइल पिक्चर को जूम इन करने की सुविधा भी देता है।

नोट: यो व्हाट्सएप को सभी एंड्रॉइड डिवाइस पर डाउनलोड किया जा सकता है। इसका मतलब है कि यूजर्स हमारे पेज से Xiaomi के लिए YoWhatsapp, Mi के लिए YoWhatsapp, Samsung के लिए YoWhatsapp, Vivo के लिए YoWhatsapp, Oppo के लिए YoWhatsapp, Realme फोन के लिए YoWhatsapp डाउनलोड कर सकते हैं। Android द्वारा निर्मित कोई भी डिवाइस जैसे Xiaomi, Vivo, Oppo, Realme, Samsung, आदि YoWhatsApp APK को सपोर्ट करेगा।

Also Read:

जीबी व्हाट्सएप अपडेट कैसे करें 2022? 

GBWhatsApp vs Whatsapp messenger कौन सा बेहतर है

GB Whatsapp in Hindi: जीबी व्हाट्सएप सुरक्षित है या नहीं, फायदे, नुकसान, जोखिम और बहुत कुछ

व्हाट्सएप का पुराना वर्ज़न डाउनलोड कैसे करें, आसान स्टेप्स देखें?

यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp) जानकारी जो रोचक और उपयोगी दोनों है

अगर आप एक ही फोन पर दो व्हाट्सएप अकाउंट का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आप व्हाट्सएप की मदद से ऐसा कर सकते हैं; हालांकि, आप आधिकारिक व्हाट्सएप 2 को उसी फोन पर अलग तरीके से भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो सुरक्षित भी है। यह ब्लॉग पोस्ट इसके बारे में अधिक विस्तार से बताता है।

पहले, आपको यो व्हाट्सएप का उपयोग करने के लिए अपने फोन को रूट करना पड़ता था, लेकिन अब व्हाट्सएप के नवीनतम संस्करण में ऐसा नहीं है; आप अपने फोन को रूट किए बिना यो व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यो व्हाट्सएप, आधिकारिक व्हाट्सएप की तरह, समय-समय पर अपडेट प्राप्त करता है, हालांकि यो व्हाट्सएप को अपडेट करने का तरीका प्ले स्टोर से ऐप को अपडेट करने के तरीके से अलग है। अगर आपने इस वेबसाइट से पहले ही यो व्हाट्सएप डाउनलोड कर लिया है तो आप इसे आसानी से अपडेट कर सकते हैं।

YoWhatsApp ऐप को कस्टमाइज़ करने के लिए कई विकल्प प्रदान करता है, जैसे कि थीम बदलना। uWhatsApp लाइब्रेरी में कई थीम हैं, और आप अपनी खुद की थीम भी बना सकते हैं।

Yo WhatsApp में आप ऑनलाइन होने का स्टेटस छुपा सकते हैं, यानी आप ऑनलाइन हैं तो भी सामने वाले को पता नहीं चलेगा. आप यहां से लास्ट सीन और ब्लू टिक को भी हटा सकते हैं।

यदि आप आधिकारिक व्हाट्सएप में ऑनलाइन हैं, तो यह सभी के लिए दृश्यमान है, भले ही आपने अंतिम बार देखे गए विकल्प को बंद कर दिया हो।

यो व्हाट्सएप आपको वीडियो कॉल या ऑडियो कॉल के विकल्प को अक्षम करने की भी अनुमति देता है, जिसका अर्थ है कि आपके व्हाट्सएप नंबर पर वीडियो कॉल सेवा अक्षम हो जाएगी और कोई भी आपको वीडियो कॉल करने में सक्षम नहीं होगा।

यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp) APK डाउनलोड 2022

नीचे दिए गए डाउनलोड बटन से YO WhatsApp by HeyMods नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें। यह आपको Yousef द्वारा मूल YoWhatsApp के समान कुछ सुविधाएँ प्रदान करता है। ये है यो व्हाट्सएप डाउनलोड लिंक।

Download YoWhatsApp v21.20 APK (By HeyMods)

YoWhatsApp का उपयोग करना सरल है, और आप इसे बिना किसी सहायता के आसानी से कर सकते हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नई चीजों में अच्छे नहीं हैं। तो आप जानना चाहेंगे कि YoWhatsApp ऐप के साथ शुरुआत कैसे करें। YoWhatsApp 9.25 ऐप का उपयोग करने का तरीका यहां दिया गया है।

यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp) डाउनलोड और इंस्टॉल कैसे करें

सबसे पहले नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक से एंड्रॉइड फोन के लिए यो व्हाट्सएप एपीके नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें:

यो व्हाट्सएप) APK डाउनलोड करें

  • एक बार जब आप YoWA एपीके फ़ाइल डाउनलोड कर लेते हैं, तो इसे अपने डिवाइस पर इंस्टॉल करें और ऐप खोलें।
  • जब आप पहली बार YoWhatsApp खोलेंगे, तो यह आपसे सत्यापन के लिए एक मोबाइल नंबर प्रदान करने के लिए कहेगा।
यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp)
  • सूची से अपना देश चुनें और अपना फ़ोन नंबर दर्ज करें। आपको अपने डिवाइस को सत्यापित करने के लिए एक ओटीपी प्राप्त होगा।
  • अब आप व्हाट्सएप के लिए अपना नाम और प्रोफाइल पिक्चर दर्ज कर सकते हैं।
यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp)
  • एक बार हो जाने के बाद, बस टॉप-राइट कॉर्नर पर 3 डॉट्स (मेनू) विकल्प पर क्लिक करें और YoMods पर क्लिक करें।
  • अब आप उन सभी सुविधाओं की सूची पा सकते हैं जो YoWhatsApp नवीनतम YoWhatsApp संस्करण में प्रदान करता है।
यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp)

Yo Whatsapp (यो व्हाट्सएप) APK 2022 में आवश्यक अनुमतियाँ

  • पृष्ठभूमि कार्यों को मार डालो
  • इंटरनेट का उपयोग
  • एक्सेस डिवाइस स्थान
  • एक्सेस वाईफाई, ब्लूटूथ, कैमरा, माइक, एनएफसी
  • खाते प्राप्त करें
  • संपर्क पढ़ें
  • ऑडियो सेटिंग्स संशोधित करें
  • ध्वनि रिकॉर्ड करें
  • एसएमएस भेजें
  • कंपन
  • संपर्क लिखें
  • बाहरी संग्रहण लिखें
  • मानचित्र सेवाओं का उपयोग करें

यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp) अपडेट कैसे करें?

जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं, यो व्हाट्सएप व्हाट्सएप एप्लिकेशन का एक संशोधन है, यह आधिकारिक संस्करण नहीं है और इसलिए, आप प्ले स्टोर के माध्यम से अपडेट नहीं कर सकते हैं।

तो एमओडी अपडेट करने के लिए आपको प्रक्रिया को मैन्युअल रूप से करना होगा, इसलिए आपको इसे निम्न तरीके से करना होगा।

  • आपको अपने मोबाइल पर एप्लिकेशन शुरू करना होगा और मुख्य विंडो में आपको ऊपर दाईं ओर “3 डॉट्स” का चयन करना होगा।
  • फिर दिखाई देने वाले छोटे बॉक्स में आपको “सेटिंग्स” का चयन करना होगा, नई बिक्री में “अपडेट” चुनें और फिर “अपडेट की जांच करें” चुनें।
  • यदि कोई उपलब्ध ऐप अपडेट मिलता है, तो यह आपको अपडेट करने के लिए सूचित करेगा। स्वीकार करने पर, अपडेट अपने आप हो जाएगा।
  • इन प्रक्रियाओं को निष्पादित करते हुए आप नवीनतम संस्करण में YoWhatsapp को डाउनलोड या अपडेट कर सकते हैं, ताकि आप इस अद्भुत मॉड का आनंद ले सकें।

Also Read:

Petrol Diesel Price

5G SERVICE IN INDIA

फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड

Free Fire Redeem Code Today

FF Redeem Code Generator 2022

बिना चैट खोए यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp) कैसे इंस्टॉल करें?

अगर आप अपने फोन में YOWhatsApp एपीके इंस्टॉल कर रहे हैं, तो सबसे बड़ा सवाल है – क्या मैं चैट खो दूंगा? नहीं, आप अपने फोन पर YOWhatsApp इंस्टॉल करते समय अपनी चैट नहीं खोएंगे। मैं स्टेप बाय स्टेप ट्यूटोरियल समझाऊंगा कि आप अपने फोन पर YOWhatsApp कैसे इंस्टॉल कर सकते हैं। तो आइए नीचे दिए गए स्टेप्स पर एक नजर डालते हैं।

  • अपने फोन पर आधिकारिक व्हाट्सएप खोलें, सेटिंग्स पर क्लिक करें।
  • नेक्स्ट स्क्रीन से चैट्स ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब यहां से चैट बैकअप ऑप्शन को सेलेक्ट करें।
  • अब अंत में बैक अप बटन दबाएं और यह आपकी सभी चैट का बैक अप ले लेगा।
  • अपने फोन से आधिकारिक व्हाट्सएप को अभी अनइंस्टॉल करें।
  • अब अपने फोन से फाइल मैनेजर ऐप खोलें, व्हाट्सएप फोल्डर का नाम बदलकर YOWhatsApp करें।
  • अब अपने फोन में YOWhatsApp APK डाउनलोड और इंस्टॉल करें। रिस्टोर बटन पर क्लिक करें। आपका नंबर सत्यापित करने पर, यह आपसे चैट को पुनर्स्थापित करने के लिए कह सकता है।
  • इतना ही!!

ये ऐसे चरण थे जिनका पालन करके आप बिना चैट खोए अपने फोन पर आसानी से YOWhatsApp इंस्टॉल कर सकते हैं। तो चलिए इसे इंस्टॉल करते हैं और इसे अपने दोस्तों/परिवार को भी दिखाते हैं।

HeyMods यो व्हाट्सएप (Yo Whatsapp) नवीनतम संस्करण नई सुविधाएँ

  • डार्क मोड
  • आधार अपडेट किया गया (गूगल प्ले)
  • गोपनीयता शर्तें और चैट छुपाएं
  • ब्लू टिक छुपाएं
  • एनिमेटेड इमोजी
  • बैकअप और पुनर्स्थापना सुविधाएँ

एंड्रॉयड मोड प्रोजेक्ट्स में अन्य WhatsApp मोड आज़माएं

क्या यो व्हाट्सएप सुरक्षित है?

याद रखें, यो व्हाट्सएप पर पहले से ही लाखों लोग हैंंग हो चुके हैं। फिर भी, ऐप को आधुनिक होने में काफी समय लगा, इसलिए कई बग और क्रैश का सामना करना पड़ा। अब समय आ गया है कि ऐप को अपडेट किया जाए। यह अब वायरस और ग्लिच से मुक्त है। अब कोई उत्पादन समस्या नहीं है। यह पूरी तरह से सुरक्षित और सुरक्षित भी है, इसलिए आपको मैलवेयर या एडवेयर के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

WhatsApp बनाम YO WhatsApp – समझाया गया

यदि आप WhatsApp और YOWhatsApp के बीच महत्वपूर्ण अंतर जानने के लिए इसे पढ़ रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं। मैं आपको WhatsApp VS YoWhatsApp में सटीक अंतर बताऊंगा। WhatsApp और YOWhatsApp के बीच अंतर के बारे में अधिक जानने के लिए आइए नीचे दी गई सूची को देखें।

Feature YOWhatsApp WhatsApp
Hide Online Status X
Airplane Mode X
Add Custom Fonts/Stickers X
Status Character Length Maximum 255 Maximum 139
Themes Supported X
DND Mode X
Freeze Last Seen X
Disable Forwarded Tag X
Disable/Customize Calling X
Anti-Delete Status/Messages X
Security Lock X
Fully Customize X

यो व्हाट्सएप कैसे काम करता है?

यो व्हाट्सएप के यूजर इंटरफेस को कई टैब और विकल्पों में विभाजित किया गया है, जिसे आप डिवाइस की स्क्रीन को दाएं या बाएं या ऐप के ऊपरी भाग से स्वाइप करके एक्सप्लोर कर सकते हैं। ऐप पर क्लिक करने पर आपको तीन विकल्प दिखाई देंगे; चैट्स, स्टेटस और कॉल्स, जबकि स्क्रीन के निचले दाएं हिस्से पर क्लिक करने से कॉन्टैक्ट लिस्ट में आ जाएगा।

आइए सबसे पहले तीन आवश्यक ऐप्स अनुभागों का अन्वेषण करें;

  • चैट– जब भी आप कोई ऐप खोलते हैं, तो आप चैट टैब पर पहुंच जाते हैं जो ऐप की होम स्क्रीन के रूप में कार्य करता है। यह वह जगह है जहां आप अपनी सभी पिछली बातचीत ढूंढ सकते हैं, और आप उस पर टैप करके अपने किसी भी संपर्क की चैट तक तुरंत पहुंच सकते हैं। इसके अलावा, आप किसी भी संदेश को कभी भी भेज सकते हैं चाहे वह ऑडियो हो या वीडियो और अपने संपर्क के लिए संदेश हटाने का विकल्प बंद कर दें।
  • स्थिति– आप अपने नए कारनामों के साथ दुनिया को अपडेट करना चाहते हैं या केवल अपने दोस्तों और परिवार के साथ व्यक्तिगत रूप से छवि भेजे बिना कुछ साझा करना चाहते हैं, आप यो व्हाट्सएप के स्टेटस विकल्प का उपयोग कर सकते हैं। यह विकल्प आपको दैनिक ख़बरों, फ़ोटो और वीडियो संदेशों को स्थिति के रूप में अपलोड करने और उन्हें अगले 24 घंटों के लिए आपकी संपूर्ण संपर्क सूची के लिए दृश्यमान बनाने में सक्षम बनाता है; हालांकि, आप अपने स्टेटस अपडेट से अपने कनेक्शन को सीमित करने के लिए अपनी स्टेटस प्राइवेसी सेटिंग्स को मैनेज कर सकते हैं। इसके अलावा, आप 24 घंटे के लिए अपनी संपर्क सूची की स्थिति भी देख सकते हैं।
  • कॉल- यो व्हाट्सएप की अद्भुत विशेषताएं न केवल आपको चैट करने और अपनी संपर्क सूचियों की स्थिति देखने की अनुमति देती हैं, बल्कि आप इसके साथ आवाज और वीडियो कॉल भी कर सकते हैं। यह अनुभाग आपको उन लोगों के बारे में जानकारी प्रदान करेगा जिन्हें आपने पूर्व में कॉल किया था और साथ ही चैट अनुभाग पर वापस जाए बिना सीधे उनसे फिर से संपर्क करने का विकल्प भी प्रदान करेगा।
  • व्यंजना सूची- यहां कुछ चीजें दी गई हैं जो आपको यो व्हाट्सएप के मेन्यू सेक्शन में मिलेंगी।
  • खोज विकल्प: यह टूल आपको होम पेज पर बातचीत से संपर्क, चैट, ऑडियो और दस्तावेज़ खोजने में सक्षम बनाता है। यह विकल्प तीनों ऐप सेक्शन के लिए उपलब्ध है; चैट, स्थिति, कॉल।
  • Airplane Mode- यो व्हाट्सएप के साथ, आप फोन पर कॉल और संदेश प्राप्त करने पर रोक लगाने के लिए फ्लाइट मोड विकल्प का उपयोग कर सकते हैं। यह विकल्प आपको केवल चैट टैब में ही मिल सकता है।
  • खोज विकल्प- आप मैग्नीफाइंग ग्लास या सर्च ऑप्शन पर टैप करके कॉन्टैक्ट, डॉक्यूमेंट, इमेज और वॉयस नोट्स ढूंढ सकते हैं। यह विकल्प तीनों ऐप सेक्शन में दिखाई देता है।
  • Vertical Dots- यह विकल्प तीनों ऐप सेक्शन में उपलब्ध है, लेकिन प्रत्येक विकल्प में उनके गुण महत्वपूर्ण रूप से बदल जाते हैं। चैट अनुभाग में, आप इन विकल्पों तक पहुँच प्राप्त कर सकते हैं;
  • योमोड
  • यो व्हाट्सएप को पुनरारंभ करें
  • एक नंबर प्रबंधित करें
  • नया समूह
  • नया प्रसारण
  • यो व्हाट्सएप वेब
  • तारांकित संदेश
  • समायोजन

स्थिति अनुभाग में, आप स्थिति गोपनीयता को समायोजित कर सकते हैं, और कॉल अनुभागों में, आप इन लंबवत बिंदुओं के माध्यम से कॉल लॉग को हटा सकते हैं।

यो व्हाट्सएप का उपयोग करने के कारण

हर कोई चाहता है कि उसके पास मानक या मूल ऐप का उपयोग करने के बजाय अपने ऐप्स का एक अपडेटेड संस्करण हो। विभिन्न ऐप के निर्माता आधिकारिक वेरिएंट के संशोधनों के साथ आ रहे हैं, नई सुविधाओं को एकीकृत कर रहे हैं जो मूल में उपलब्ध नहीं हैं। FM Whatsapp, GB Whatsapp, Whatsapp Plus और OGWhastapp है, इसलिए YoWA कई में से एक है।

व्हाट्सएप हमेशा से ही अपनी सादगी, भरोसेमंदता और इंस्टेंट मैसेजिंग सर्विस के लिए जाना जाता रहा है। यह कई लोगों के लिए एक स्थिर बन गया है। हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है, व्हाट्सएप पहले ही बन चुका है, उह-बहुत साधारण?

आप पहले से ही विश्वसनीय ऐप में अतिरिक्त उत्साह क्यों नहीं डालते? ये बिल्कुल सही होगा! योवा यही कर रहा है। यहाँ YoWA की निजी विशेषताएं हैं।

गोपनीयता

यह आजकल एक बड़ा मुद्दा है, खासकर सोशल मीडिया ऐप्स का उपयोग करते समय। बहुत से लोग व्हाट्सएप को पर्याप्त सुरक्षित नहीं पाते हैं क्योंकि अन्य लोग दूसरे लोगों के ऑनलाइन जीवन में घुस सकते हैं और किसी व्यक्ति के बारे में बहुत सी बातें जान सकते हैं। यही कारण है कि Yousef अल-बाशा ने YoWA में कुछ गोपनीयता सुविधाओं को एकीकृत करने के लिए प्रेरित किया। इसके इस्तेमाल से लोग सुरक्षित महसूस कर सकते हैं।

  • मुझे कौन बुला सकता है? जैसा कि नाम से पता चलता है, आप किसी ऐसे व्यक्ति से आने वाली कॉल को बाधित कर सकते हैं, जिस तक आप नहीं पहुंचना चाहते। आप सिर्फ उनकी प्रोफाइल में जाएं और फीचर को ऑन करें। जब आपके द्वारा ब्लॉक किया गया कोई व्यक्ति आपको कॉल करता है, तो कॉल अपने आप बंद हो जाती है। बस आपात स्थिति में मुद्दों से सावधान रहें। दूसरे छोर के व्यक्ति को सख्त जरूरत हो सकती है। मुझे लगता है कि लोगों को पूरी तरह से परेशान करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • फ्रीज लास्ट सीन। इस फीचर के साथ, आप बिना किसी गड़बड़ी के व्हाट्सएप का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि आपका अंतिम दर्शन दूसरे व्यक्ति को दिखाई नहीं देगा।
  • उत्तर के बाद ब्लू टिक दिखाएं। उन संदेशों के विपरीत जहां आप बिना उत्तर दिए ब्लू टिक भी देखते हैं, यह सुविधा आपके द्वारा जवाब देने के बाद ही उस टिक को दिखाती है। यह उन व्यस्त लोगों के लिए आसान है जो तुरंत दोबारा नहीं खेल सकते थे।
  • एंटी-डिलीट मैसेज। मूल व्हाट्सएप में, जब कोई बातचीत से संचार हटा देता है, तो आप इसे अब नहीं पढ़ सकते हैं। YoWA के साथ, आप अभी भी दूसरे छोर पर व्यक्तित्व द्वारा हटाए गए संदेशों को पढ़ सकते हैं। भविष्य में आपसे कोई कुछ नहीं छुपा सकता!
  • एंटी-डिलीट स्टेटस। यह आपको कहानियां देखने और अपने दोस्तों की वीडियो स्थितियों को देखने की सुविधा देता है जिन्होंने ऐसी सामग्री को पहले ही हटा दिया है। इस प्रकार, आप यह देखने से नहीं चूकते कि क्या हो रहा है।
  • दृश्य स्थिति छुपाएं। इस हॉलमार्क के साथ, दूसरे छोर पर मौजूद व्यक्ति आपकी स्थिति दृश्य सूची में आपका शीर्षक नहीं देख पाएगा। आप अदृश्य हैं, संक्षेप में। आप उसकी स्थिति देखेंगे, लेकिन वह आपको नहीं देख सकता।

अनुकूलन

जो लोग सौंदर्यशास्त्र चाहते हैं और पहले से ही व्हाट्सएप की गंभीरता से थक चुके हैं, उनके लिए योवा की अनुकूलन सुविधा एक संतुष्टिदायक होगी। निम्नलिखित विवरण हैं:

  • योथीम्स स्टोर। जब आप ऊब जाते हैं, तो यह स्टोर आपकी दुकान पर जाता है, और आप चाहते हैं कि आपका इंटरफ़ेस अलग दिखाई दे। आपके लिए कोशिश करने के लिए 4000 से अधिक थीम हैं, और आप उनका मुफ्त में उपयोग करने का आनंद ले सकते हैं।
  • होम और वार्तालाप स्क्रीन को अनुकूलित करें। आपको होम स्क्रीन और वार्तालाप इंटरफ़ेस को बदलने की पूरी स्वतंत्रता है; हालाँकि, आपको ऐसा होने की आवश्यकता है। आपकी स्क्रीन पर विभिन्न घटकों पर आपका पूर्ण नियंत्रण है, इसलिए आगे बढ़ें और टैब, टेक्स्ट, पृष्ठभूमि, और आपके पास क्या है, का स्वरूप बदल दें।

होम स्क्रीन मोड

अपने WhatsApp के रूप में और बदलाव चाहते हैं? नवीनतम जानकारी देखने के लिए निम्नलिखित सुविधाओं की जाँच करें।

  • ऑनलाइन नोटिफ़ायर से संपर्क करें। आपका संपर्क ऑनलाइन होने पर आपको सतर्क कर दिया जाएगा। इतना ही आसान।
  • होम स्क्रीन के टेक्स्ट का आकार बदलें। आप अपनी मुख्य स्क्रीन पर भी टेक्स्ट का आकार बदल सकते हैं।
  • ऐप होम स्क्रीन पर अपना नाम सेट करें। आप अपना हैंडल दिखाने और होम स्क्रीन पर अपनी स्थिति दिखाने के लिए ऐप की मुख्य स्क्रीन पर टेक्स्ट को बदल सकते हैं।
  • चैट डिवाइडर छुपाएं। कोई और चैट साइडर्स नहीं! यह सुविधा उन चैट डिवाइडर को हटा देती है और आपके चैट स्क्रीन आउटलुक को विशिष्ट बनाती है।

यूनिवर्सल मोड

YoWA के साथ आप क्या करेंगे, इसकी पूरी तरह से कोई सीमा नहीं है। यहाँ YoWA के लाभों की एक लंबी सूची है।

  • लॉन्चर आइकन बदलें। हां, आप लॉन्चर की छवि भी बदल सकते हैं। किसी तृतीय-पक्ष आइकन ऐप की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि YoWhatsApp के पास यह सब है।
  • ऐप भाषा। YoWA में दस से अधिक भाषाएँ हैं। हिंदी, स्पेनिश, जर्मन, इतालवी, तुर्की और भी बहुत कुछ है!
  • वार्तालाप स्क्रीन बंद करें (बाएं स्वाइप करें)। बस बाईं ओर स्वाइप करके अपनी बातचीत समाप्त करें। किसी अन्य बटन को टैप करने की आवश्यकता नहीं है। सरल, आसान!
  • बातचीत कार्ड। जब आप किसी और के साथ चैट कर रहे हों और हालिया संदेश बटन दबाते हैं, तो सभी चैट एक कार्ड प्रदर्शित करेंगे। यह फीचर एंड्रॉइड 5.0 और उसके बाद के वर्जन पर चलता है।
  • लॉन्चर या होम स्क्रीन से संदेश काउंटर को सक्षम/अक्षम करें। अधिसूचना प्रतीक चिह्न कष्टप्रद हो सकते हैं, इसलिए यह सुविधा आपको उन्हें अक्षम करने देती है। कोई हलचल नहीं!
  • स्टेटस बार में ऑडियो प्लेइंग नोटिफिकेशन को डिसेबल करें। यदि आप कोई ऑडियो या ध्वनि संदेश चलाना चाहते हैं, तो एक अलर्ट होगा, और यह कष्टप्रद है, लेकिन आप इसे YoWA सेटिंग में जाकर हटा सकते हैं।

वार्तालाप स्क्रीन मोड

आप बातचीत स्क्रीन में भी बदलाव कर सकते हैं। नीचे आप इसके साथ क्या कर सकते हैं।

  • प्रति संपर्क कस्टम वॉलपेपर सेट करें। अब, आपका चैटबॉक्स बैकड्रॉप अब उबाऊ नहीं होना चाहिए। आप अपने और अपने मित्र की चैट के लिए अनुकूलित वॉलपेपर सेट कर सकते हैं। आप प्रत्येक संपर्क के लिए अलग पृष्ठभूमि सेट कर सकते हैं।
  • संदेशों की प्रतिलिपि बनाते समय दिनांक और समय छुपाएं। इसके साथ, आपके द्वारा कॉपी किए गए संदेशों का समय और दिन अब दिखाई नहीं देता है, और आपके पास वह टेक्स्ट रह जाता है जिसे आप वास्तव में कॉपी करना चाहते हैं।
  • संपर्क प्रोफ़ाइल चित्र छुपाएं। यदि आप अपने संपर्कों के चित्र नहीं देखना चाहते हैं, तो आप इस सुविधा को आरंभ कर सकते हैं, और केवल आपके मित्रों के नाम दिखाई देंगे।
  • संपर्क नाम और कॉल बटन छुपाएं। यह विशेषता हेडर से आपके संपर्क का नाम हटा देती है, और केवल उनकी छवियां सामने आती हैं – पिछले वाले के बिल्कुल विपरीत।

See Also:

Yo WhatsApp की अन्य रोमांचक विशेषताएं

क्या आपको YoWhatsApp की नई विशेषताएँ पसंद आईं? रुको, और भी बहुत कुछ है! हमने अभी तक काम नहीं किया है, इसलिए शांत रहें और पढ़ना जारी रखें!

  • 700 एमबी तक के वीडियो भेजें। एक बड़ी वीडियो फ़ाइल भेजें। YoWA के साथ यह कोई बड़ी बात नहीं है।
  • पूर्ण संकल्प में छवियां भेजें। मूल व्हाट्सएप में, छवियों का रिज़ॉल्यूशन आमतौर पर भेजे जाने पर बदल जाता है। YoWA रिज़ॉल्यूशन को सुरक्षित रखता है ताकि आप उच्च-गुणवत्ता वाली छवियां भेज सकें।
  • एक साथ 10 से अधिक इमेज भेजें। एक साथ दस चित्र भेजकर समय बचाएं!
  • इनबिल्ट व्हाट्सएप लॉकर। यदि आपके मैसेंजर में ऐसी सामग्री है जिसे आप दूसरों को नहीं देखना चाहते हैं, तो यह सुविधा आपकी सबसे अच्छी शर्त है। यह उस सामग्री को लॉक कर देता है जिसे आपको केवल अपनी आंखों के लिए रखने की आवश्यकता होती है।

यदि आप YoWhatsApp का उपयोग करते समय अपनी गोपनीयता और सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप सुरक्षित हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना खाता बंद कर दें। अगर आपको संदेह है कि कोई आपके यो व्हाट्सएप अकाउंट को हैक कर रहा है, तो आपको तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इन खतरों से सुरक्षित हैं, आपको दो-कारक प्रमाणीकरण सक्षम करना चाहिए, जो आपको केवल अपने फ़ोन नंबर के साथ अपनी पहचान की पुष्टि करने की अनुमति देता है। यह आपके खाते को अनधिकृत डाउनलोड से सुरक्षित रखने में मदद करेगा।

यो व्हाट्सएप एक लोकप्रिय मोबाइल मैसेजिंग ऐप है जो आधिकारिक व्हाट्सएप ऐप की तुलना में अधिक गोपनीयता और सुरक्षा प्रदान करता है। आप नियंत्रित कर सकते हैं कि आपके संदेश और स्थिति अन्य उपयोगकर्ताओं को दिखाई दे या नहीं। आप अपने लास्ट सीन को भी छुपा सकते हैं और डिस्टर्ब न करें मोड को चालू कर सकते हैं। हालाँकि, इससे पहले कि आप अपने iPhone पर ऐप इंस्टॉल कर सकें, आपको इसकी प्रोफ़ाइल पर भरोसा करना चाहिए। यहां बताया गया है कि आप अपने आईफोन के लिए यो व्हाट्सएप कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

निष्कर्ष

YoWhatsApp आपको व्हाट्सएप की बुनियादी और उपयोगी सुविधाओं के साथ-साथ अविश्वसनीय अतिरिक्त सुविधाओं का आनंद लेने देता है। यदि आपने अभी तक YoWhatsApp का उपयोग नहीं किया है तो मैं आपको उपयोगकर्ताओं की सुविधाओं का आनंद लेने के लिए इस ऐप का उपयोग करने की सलाह दूंगा। इसमें मूल प्रदर्शन की तुलना में अधिक रोमांचक प्रदर्शन और चैट प्रदर्शन हैं।

क्या आप एक मजेदार मैसेजिंग अनुभव चाहते हैं? तो कैसे? क्या आप अभी भी डाउनलोड नहीं कर रहे हैं? कामे ओन! अब यो व्हाट्सएप एपीके डाउनलोड करें और मुझे बताएं कि आपका क्या लेना है। कृपया मुझे नीचे एक नोट दें।

YOU MAY ALSO LIKE

FM WhatsApp APK

FMWhatsapp APK Download (Anti-Ban) Latest Version | Official

GBWhatsApp APK Download (Anti-Ban) Latest Version | Official

WhatsApp Official Logo

WhatsApp Latest Version APK Download | For Android (Official)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*