जीबी व्हाट्सएप प्रो डाउनलोड (GB WhatsApp Pro Apk) दिसंबर 2022 Android के लिए (v21.10) लेटेस्ट वर्ज़न

जीबी व्हाट्सएप प्रो डाउनलोड करें Dec 2022: Android के लिए GB WhatsApp Pro Apk (v21.10) नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें। GB Whatsapp Pro Apk 2022 में बहुत सारे कस्टम थीम और फीचर्स हैं। इसमें कलर चेंजिंग और भी बहुत कुछ जैसे फीचर्स हैं। नवीनतम जीबी व्हाट्सएप एपीके प्रो संस्करण आधिकारिक व्हाट्सएप डाउनलोड का एक मोड संस्करण है।

GB WhatsApp Pro Apk के इस नवीनतम संस्करण को उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम संभव अनुभव प्रदान करने के लिए बेहतर बनाया गया है। GB WhatsApp Apk Pro का यह नवीनतम संस्करण कुछ ऐसा है जिसे आपको निश्चित रूप से आज़माना चाहिए। यह संस्करण एक सहज इंटरफ़ेस के बारे में है, और यह आपको सर्वोत्तम संभव व्हाट्सएप अनुभव प्रदान करेगा। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके जीबी व्हाट्सएप प्रो का नवीनतम संस्करण प्राप्त कर सकते हैं।

जीबी व्हाट्सएप प्रो डाउनलोड

जीबी व्हाट्सएप प्रो डिटेल्स

Apk नाम जीबी व्हाट्सएप प्रो एप v21.01
एप का नाम GB Whatsapp
लास्ट अपडेट 1 घंटा पहले
कितने डाउनलोड हुए 10M +
वर्ज़न 21.01
मॉड डेवलपर गीगाबाइट टीम
जीबी व्हाट्सएप एप साइज़ जीबी व्हाट्सएप 53 एमबी

जीबी व्हाट्सएप प्रो डाउनलोड Dec 2022 latest version anti-ban

जीबी व्हाट्सएप प्रो एपीके डाउनलोड

GB WhatsApp Apk Pro आपको अनिश्चित काल तक डेटा भेजने और प्राप्त करने की अनुमति देता है। आप छवियों, संगीत, वीडियो, दस्तावेज़ आदि जैसी मीडिया फ़ाइलें साझा कर सकते हैं। प्रसारण संदेशों के साथ, सीमा की परवाह किए बिना। इसलिए, यदि आपके पास अभी भी जीबी व्हाट्सएप का पुराना संस्करण है, तो इसे अनइंस्टॉल करने और नवीनतम संस्करण को डाउनलोड करने का समय आ गया है।

जीबी व्हाट्सएप प्रो एप का उद्देश्य क्या है?

GB WhatsApp Pro Apk परिवार और दोस्तों के साथ संवाद करना आसान बनाने के लिए सबसे अच्छे ऐप में से एक है। व्हाट्सएप के इस संस्करण में कई विशेषताएं शामिल हैं जो आपको मूल व्हाट्सएप में नहीं मिलेंगी जिन्हें आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करते हैं। साथ ही, आपको इस ऐप के साथ कोई गोपनीयता समस्या नहीं होगी, और आपका डेटा पूरी तरह से सुरक्षित रहेगा।

जीबी व्हाट्सएप प्रो एपीके v21.10 के फीचर्स

GB WhatsApp Apk Pro के नवीनतम संस्करण में ढेर सारी विशेषताएं शामिल हैं। ये विशेषताएं इस ऐप को मानक व्हाट्सएप से अलग करती हैं और इसे प्रतिस्पर्धा से अलग करती हैं।

  1. यह नवीनतम संस्करण विज्ञापन-मुक्त है। यह पूरी तरह से विज्ञापन मुक्त है।
  2. उपयोगकर्ताओं को चैट में ब्लू टिक छिपाने की अनुमति देता है।
  3. उपयोगकर्ताओं को वैयक्तिकृत थीम प्रदान करता है।
  4. डेटा का बैकअप लेने और पुनर्स्थापित करने में सक्षम।
  5. सहायता केंद्र से सहायता प्राप्त करने का विकल्प है।
  6. स्टिकर और इमोजी का एक बड़ा चयन।
  7. उपयोगकर्ताओं को असीमित संख्या में मीडिया फ़ाइलें भेजने की अनुमति देता है।

GbWhatsApp Pro Apk नवीनतम संस्करण लाभ/फायदे

  • आप असीमित संख्या में चित्र और वीडियो साझा कर सकते हैं।
  • अपने दोस्तों को अपनी पार्टी पार्टियों में आमंत्रित करें
  • अपनी गिरती स्थिति को अपडेट करना
  • सभी प्रतिबंधित सुविधाओं को अनलॉक करें
  • अपने दोस्तों से संपर्क करने का एक आसान तरीका
  • यह मनोरंजन का मंच है।

जीबी व्हाट्सएप प्रो एपीके सेटिंग्स

इस नवीनतम जीबी व्हाट्सएप प्रो संस्करण में सबसे उपयोगी सुविधाओं में से एक नया समूह विकल्प है। यह लोगों के एक बड़े समूह के साथ संचार करने के उपयोगकर्ता के काम को सरल करता है। आप अलग-अलग लोगों को एक समूह में जोड़ सकते हैं और वास्तविक समय में उनके साथ संवाद कर सकते हैं।

इस जीबी व्हाट्सएप एपीके प्रो संस्करण में ब्रॉडकास्ट मैसेज की अद्भुत विशेषता उपलब्ध है। यह सुविधा आपको एक संदेश को त्वरित रूप से टाइप करने और एक क्लिक के साथ किसी भी व्यक्ति या किसी भी समूह के लोगों को भेजने की अनुमति देती है।

इसमें चैट में संदेशों को तारांकित करने की क्षमता भी है। इसका मतलब है कि आप अपने किसी भी पसंदीदा चैट संदेश को पिन कर सकते हैं।

इस संस्करण ने इसके कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों में भी कई बदलाव किए हैं। आप इस विकल्प का उपयोग अपनी प्रोफ़ाइल जानकारी, चैट थीम, पठन रसीद, गोपनीयता और सुरक्षा सेटिंग्स इत्यादि जैसी चीज़ों को प्रबंधित करने के लिए कर सकते हैं। यदि आपको ऐप से कोई समस्या है, तो एक सहायता केंद्र भी उपलब्ध है।

GB WhatsApp Apk Pro में कई थीम शामिल हैं। बस सेटिंग मेनू में जाएं और थीम विकल्प देखें। आप एक उपयुक्त विषय का चयन कर सकते हैं। आप वहां से एक व्यक्तिगत थीम भी मंगवा सकते हैं।

GB WhatsApp Apk Pro में वॉलपेपर का एक बड़ा चयन भी शामिल है। आप सेटिंग में जा सकते हैं और अपनी पसंद का कोई भी वॉलपेपर चुन सकते हैं, और यह आसानी से आपके चैट बैकग्राउंड पर लागू हो जाएगा।

Original WhatsApp vs. GBWhatsApp Pro

WhatsApp और GB WhatsApp Pro संस्करणों के बीच कई अंतर हैं; हमने तुलना के लिए एक बुनियादी तालिका बनाई है।

GB Whatsapp Pro Apk में चैट सेटिंग्स भी उपलब्ध हैं

जब आपकी चैट हटा दी जाती है, तो आप अक्सर उस चैट का बैकअप भी खो देते हैं, और अधिकांश समय आप नहीं जानते कि इसे कैसे ठीक किया जाए। आप बस GB WhatsApp Apk Pro के इस लेटेस्ट वर्जन में सेटिंग ऑप्शन में जाएं और वहां बैकअप ऑप्शन को सेलेक्ट करें। आपका चैट बैकअप बहाल होने से पहले आपको कुछ समय इंतजार करना होगा।

GbWhatsapp Pro Apk की नवीनतम विशेषताओं में शामिल हैं:

  1. विस्तारित सुविधा सेटिंग्स।
  2. अनुकूलित सेटिंग्स अपडेट की गई हैं।
  3. हटाए गए चैट को पुनर्प्राप्त करना और उनका बैकअप लेना
  4. UI सिस्टम में संशोधन
  5. उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए कार्य
  6. बढ़ी हुई मीडिया फ़ाइल भेजने की क्षमता।
  7. अनुकूलित सेटिंग्स ताज़ा करें

GB WhatsApp Apk Pro लेटेस्ट वर्ज़न कैसे डाउनलोड करें?

GB WhatsApp Apk Pro: Download Link

यदि आप GB WhatsApp Apk Pro का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना चाहते हैं, तो Play Store जाने का स्थान है। मैं आपको बता दूं कि यह एक बुरा विचार है। Google Play Store पर GB WhatsApp का एक भी संस्करण उपलब्ध नहीं है, नवीनतम संस्करण की तो बात ही छोड़ दें। आप इस लेख में दिए गए लिंक पर क्लिक करके GB WhatsApp Apk Pro प्राप्त कर सकते हैं।

GBWhatsApp pro v21.10 का नवीनतम संस्करण कैसे स्थापित (इंस्टॉल) करें?

अपने ऐप्स और गेम को अपडेट रखना महत्वपूर्ण है ताकि आप सभी नई सुविधाओं का लाभ उठा सकें और आने वाली किसी भी समस्या का समाधान कर सकें।

यदि आप gb whatsapp pro apk के पुराने संस्करण का उपयोग कर रहे हैं और नवीनतम संस्करण में अपडेट करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

  • चरण 1: GBWhatsApp Pro APK के नवीनतम संस्करण को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
  • स्टेप 2: डाउनलोड करने के बाद एपीके फाइल को ओपन करें और इंस्टाल बटन पर क्लिक करें।
  • चरण 3: कुछ सेकंड के बाद, आपका इंस्टॉलेशन पूरा हो जाएगा।
  • चरण 4: अब ऐप लॉन्च करें, और आपका काम हो गया! आपका जीबी व्हाट्सएप सफलतापूर्वक अपडेट कर दिया गया है।

GBWhatsApp Features in Hindi

React to Messages (New Feature Dec 2022)

अब आपको हर मैसेज को फिर से चलाने की जरूरत नहीं है। पांच इमोजी (जैसे हैप्पी फेस, रेड हार्ट, शॉकिंग फेस और सैड फेस) लाने के लिए बस किसी भी मैसेज को टैप और होल्ड करें। फेसबुक प्रतिक्रिया प्रणाली के समान। एक उदाहरण के लिए नीचे दिया गया वीडियो देखें।

GBWhatsApp Features in Hindi

एंटी-डिलीट

यह GBWhatsApp Pro की सबसे शक्तिशाली विशेषताओं में से एक है। आप जानते होंगे कि मूल व्हाट्सएप में एक फीचर है जिसे “डिलीट फॉर एवरीवन” के नाम से जाना जाता है। यदि आप अपनी चैट से किसी रेत से भरे संदेश को हटाने के लिए उस सुविधा का उपयोग करते हैं, तो फ़ाइल आपके अंत से कभी भी हटाई नहीं जाएगी। इसे एंटी-रिवोक के रूप में जाना जाता है।

Last Seen Hide

अपने खाते के last seen को छुपाएं या फ्रीज करें हालांकि, आप अभी भी अन्य लोगों की अंतिम बार देखी गई स्थिति देख सकते हैं।  See Details…

Auto-Reply Feature

एक कस्टम संदेश सेट करें, और जब आप ऑफ़लाइन हो जाते हैं, तो यह संदेश उन सभी को भेजा जाएगा जो उस समय आपको संदेश भेजते हैं।

Hide Online Writing status

अनजान लोगों से ढेर सारे मैसेज आ रहे हैं? अपने ऑनलाइन स्टेटस को कोई नहीं पर सेट करें ताकि कोई यह न देख सके कि आप ऑनलाइन हैं या नहीं।

GBWhatsApp Features in Hindi

Unlimited Stickers Feature

इसमें पूर्व-निर्मित स्टिकर का एक बड़ा संग्रह शामिल है। आप Google Play Store से और भी स्टिकर मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।

Hide Your Recording status

उन्हें यह न बताएं कि आप ध्वनि संदेश रिकॉर्ड कर रहे हैं; बस इस सुविधा को सक्षम करें और आपकी रिकॉर्डिंग स्थिति सभी के लिए बंद कर दी जाएगी।

Hide Your Online Status

अनजान लोगों से ढेर सारे मैसेज आ रहे हैं? अपने ऑनलाइन स्टेटस को कोई नहीं पर सेट करें ताकि कोई यह न देख सके कि आप ऑनलाइन हैं या नहीं।

Audio share up to 100MB Size

GBWhatsApp Pro में ऑडियो फ़ाइलें भेजने पर अब कोई प्रतिबंध नहीं है; अब आप 100 एमबी आकार तक की ऑडियो फाइल भेज सकते हैं।

Video Share Up to 1GB Size

इसी तरह आप व्हाट्सएप के जरिए 1024 एमबी तक की फिल्में या एचडी वीडियो भेज सकते हैं। जांचें कि रिसीवर के पास GBWA भी है।

Image Share Up to 100

30 से अधिक चित्र नहीं; GBWhatsApp Pro अब एक बार में असीमित संख्या में संपर्कों को 100 चित्र या वीडियो फ़ाइलें भेज सकता है।

Message Scheduler

वादे महत्वपूर्ण हैं। सटीक समय पर संदेश भेजें। किसी भी संपर्क को समय पर भेजने के लिए एक कस्टम संदेश शेड्यूल करके किसी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दें।

Stylish Tick

डिफ़ॉल्ट सिंगल और डबल टिक प्रतीकों को संशोधित करें। 30 से अधिक विभिन्न स्टाइलिश टिक मार्क प्रतीक उपलब्ध हैं।

Save Status

Change icon

अपना GBWhatsApp छुपाना चाहते हैं या बोरिंग WhatsApp लॉन्चर आइकन बदलना चाहते हैं? 100 से अधिक स्टाइलिश व्हाट्सएप आइकन हैं।

Change Notification icon

न केवल ऐप आइकन को बदला जा सकता है, बल्कि नोटिफिकेशन आइकन को भी बदला जा सकता है। भ्रम से बचने के लिए, इसे टेलीग्राम या इंस्टाग्राम आइकन के रूप में सेट करें।

Themes

थीम सुविधाएँ अब GBWhatsApp द्वारा समर्थित हैं। थीम आपको डिफ़ॉल्ट व्हाट्सएप स्क्रीन के संपूर्ण डिज़ाइन और लेआउट को बदलने की अनुमति देते हैं।

Group Features

GBWhatsApp Pro में कुछ विशेषताएं हैं जो केवल ग्रुप एडमिनिस्ट्रेटर के लिए उपलब्ध हैं। आप देख सकते हैं कि समूह में कौन सक्रिय है और कितने संदेश भेजे गए हैं।

DND मोड

अपनी नींद को लेकर चिंतित हैं? या बड़ी संख्या में संदेशों से परेशानी हो रही है? डीएनडी मोड के साथ प्रयोग। यह आपके व्हाट्सएप को इंटरनेट से पूरी तरह से डिस्कनेक्ट कर देगा।

Enable password

गोपनीयता जरूरी है! पासवर्ड या फ़िंगरप्रिंट एक विशिष्ट चैट, समूह या संपूर्ण GBWhatsApp खाते को लॉक कर देता है।

Change video player

MX प्लेयर या PlayIt ऐप को डिफ़ॉल्ट वीडियो प्लेयर के रूप में सेट करें।

Backup & Restore

क्या आप मूल व्हाट्सएप से जीबी में स्विच करना चाहते हैं? इसमें एक शक्तिशाली बैकअप और पुनर्स्थापना सुविधा है जो आपके डेटा की देखभाल करने में आपकी सहायता करेगी। Click Here to know more….

GBWhatsApp Features in Hindi

Status Time upto 2 Days

बहुत बढ़िया! कोई और स्टेटस मिस नहीं होगा। आम तौर पर, व्हाट्सएप स्टेटस पोस्ट किए जाने के 24 घंटे बाद हटा दिए जाते हैं। हालाँकि, यह सुविधा आपको 24 घंटे बाद तक किसी की स्थिति देखने की अनुमति देती है। ऐप में, यह सुविधा डिफ़ॉल्ट रूप से सक्षम है।

Other WhatsApp Mods

  • FMWhatsApp
  • YOWhatsApp
  • WhatsApp Plus
  • WhatsApp Aero
  • OGWhatsApp Pro
  • NSWhatsApp 3D
  • WhatsApp JiMods
  • WhatsGold
  • WhatsFapp
  • WhatsAppMA
  • WhatsApp Prime
  • AZWhatsApp
  • Soula WhatsApp

FAQ’s

क्या GB WhatsApp Apk Pro Google Play पर उपलब्ध है?

नहीं, न तो यह वर्जन और न ही जीबी व्हाट्सएप का कोई अन्य वर्जन प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

मैं एक ही समय में जीबी व्हाट्सएप पर कितनी तस्वीरें या वीडियो भेज सकता हूं?

GB WhatsApp मीडिया फ़ाइल भेजने की सीमा असीमित कर दी गई है। यह संस्करण आपको असीमित संख्या में मीडिया फ़ाइलों को साझा करने की अनुमति देता है।

क्या इस ऐप पर अपना लास्ट सीन छिपाना संभव है?

हां, कुछ सेटिंग्स बदलकर आप अपने लास्ट सीन के साथ-साथ अपने ब्लू टिक को भी छिपा सकते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*