क्या आप बेसबॉल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं? आईओएस और एंड्रॉइड दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ बेसबॉल गेम यहां दिए गए हैं

बेसबॉल, जैसा कि हम जानते हैं, अमेरिका में मनाया जाने वाला एक क्रेजी खेल है जैसा दुनिया में कोई अन्य खेल नहीं है। इस खेल में क्रिकेट की तुलना में अधिक प्रशंसक हैं और अन्य देशों के दर्शकों को भी आकर्षित किया है जहां इसे स्वीकार किया जाता है और लोगों के छोटे समूहों के बीच खेला जाने लगा है।

ऑनलाइन गेमिंग ने बेसबॉल को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा दिया है, जो पहले संभव नहीं था। आप खेल के साथ निकटता से जुड़ सकते हैं और खेल के मैदान में जाए बिना इसके नियमों को सीख सकते हैं, अपने घर के आराम के अंदर सुरक्षित।

आइए आईओएस और एंड्रॉइड पर कुछ बेहतरीन बेसबॉल गेम देखें जो नवीनतम सुविधाओं को चिल्लाते हैं और सभी बेसबॉल प्रशंसकों के लिए जरूरी हैं।

अनुक्रमांक

बेसबॉल 9

इस अनूठे बेसबॉल गेम में, आप अपनी पसंद के खिलाड़ियों और पात्रों के साथ अपनी टीम बना सकते हैं और ऑनलाइन प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों के लिए एक ठोस गिरोह प्राप्त कर सकते हैं।

गेमप्ले अत्यधिक यथार्थवादी है, और ऐप आपको एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर एक गड़बड़-मुक्त अनुभव प्रदान करता है। खेल में उपयोग किए जाने वाले खिलाड़ी और मैच के आंकड़े नियमित रूप से अपडेट किए जाते हैं, अगर आपको खिलाड़ियों की वर्तमान स्थिति और कागज पर उनकी संख्या जानने की जरूरत है, तो ऐप को भरोसेमंद बना दिया जाता है।

एमपीएल बेसबॉल सितारे

MPL पर बेसबॉल को बाज़ार में सबसे अधिक खेले जाने वाले बेसबॉल ऐप में से एक के रूप में दर्जा दिया गया है। एनिमेशन उत्कृष्ट हैं, और आप iOS और Android उपकरणों पर आसानी से इंस्टॉल और चला सकते हैं। खेल विशेष रूप से एक बल्लेबाजी खेल है, और आपको, एक खिलाड़ी के रूप में, गेंद को उस दिशा में टैप करके हिट करना चाहिए जिस दिशा में आप अपने बल्ले को घुमाना चाहते हैं।

जब आप पहली बार ऐप इंस्टॉल करते हैं, तो आप पाएंगे कि दृश्य सबसे आकर्षक हैं और थोड़े पेस्टल रंग हैं ताकि यह आपकी आंखों पर दबाव न डाले। बोर्ड से टकराने पर खिलाड़ियों को रन मिलते हैं, और जब आप मुख्य बोर्ड से टकराते हैं तो आप होम रन बना सकते हैं।

अपने डिवाइस पर  baseball game download लिंक भेजने के लिए, आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, वहां गेम देखना होगा, या सीधे ऐप स्टोर पर जाना होगा। स्थापना में केवल कुछ सेकंड लगते हैं, और आप न्यूनतम जटिलताओं के साथ तुरंत मज़े ले सकते हैं। यह उम्र की परवाह किए बिना सभी बेसबॉल प्रेमियों के लिए एक जरूरी खेल है।

रियल बेसबॉल 3डी

इस गेम की अनूठी विशेषताओं के कारण खिलाड़ियों द्वारा भारी मांग है जो इसे अन्य ऑनलाइन बेसबॉल गेम से अलग करती है, जिससे आप एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर समान रूप से इसका आनंद ले सकते हैं। खेल के ग्राफिक्स बहुत यथार्थवादी हैं, जो आपको वास्तविक जीवन के टूर्नामेंट का अनुभव कराते हैं।

यह मुख्य रूप से रणनीति का खेल है जहां आपको अपने प्रतिद्वंद्वी का मुकाबला करने के कई तरीकों को चाक-चौबंद करना होता है। पिच के दूसरी तरफ होने के कारण, आप ध्यान से यह देखने के बाद कि प्रतिद्वंद्वी अपने बल्ले को स्विंग करने की कोशिश कर रहा है, आप सीधी, घुमावदार और फास्टबॉल फेंक सकते हैं। एक बल्लेबाज के रूप में, आप बड़े पैमाने पर घरेलू रन भी बना सकते हैं जो आपके पक्ष में खेल के पाठ्यक्रम को बदल सकते हैं।

सबसे अच्छी बात यह है कि आप प्रमुख लीग में भाग ले सकते हैं और उच्च स्कोर की सीढ़ी पर धीरे-धीरे चढ़ते हुए कई पुरस्कार जीत सकते हैं, और आप अपने खेल का स्तर बढ़ा सकते हैं।

एमएलबी होम रन डर्बी

यह बेसबॉल ऐप सबसे अधिक सुविधाओं से सुसज्जित है और खिलाड़ियों को शुद्ध बेसबॉल भोग के 3 गेम मोड प्रदान करता है। हालांकि खेल शुरू में थोड़ा मुश्किल हो सकता है, आप प्रशिक्षण अवधि में बहुत अभ्यास कर सकते हैं।

100 से अधिक बल्लेबाज कार्ड हैं जिन्हें आप एकत्र कर सकते हैं, और प्रत्येक उपलब्धि में जो आपको मिलती है। सेटअप कई लाइव गेम भी प्रदान करता है जहां आप सक्रिय रूप से भाग ले सकते हैं। आपको मिलने वाले कार्ड और नए खिलाड़ियों के साप्ताहिक जोड़ के अलावा, आप अपने बल्लेबाज को बेहतर हिटर बनाने के लिए उसे अपग्रेड कर सकते हैं, इसलिए आपकी खेलने की रणनीति अच्छी तरह से लागू होती है।

एमएलबी टैप स्पोर्ट्स बेसबॉल 2022

यह ब्लॉक पर सबसे नया गेम है जिसे इस साल अभी-अभी स्टोर्स में जोड़ा गया है, लेकिन इसने एक प्रभाव डाला है जिसने इसे इस निर्धारित सूची में एक निश्चित समावेश बना दिया है। खिलाड़ी को ग्रह पर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की एक टीम का प्रबंधन करने और दुनिया के अधिकांश प्रसिद्ध बेसबॉल पार्कों का दौरा करने का मौका मिलता है।

सुविधाएँ कमोबेश पारंपरिक बेसबॉल खेल के समान हैं, इस तथ्य के अलावा कि यह सीधा है और एक उत्कृष्ट शगल हो सकता है और बहुत गहन समय लेने वाला खेल हो सकता है।

एमएलबी परफेक्ट इनिंग अल्टीमेट

यह गेम आधिकारिक तौर पर एमएलबी द्वारा लाइसेंस प्राप्त है और इसलिए एक ऐप के रूप में खड़ा है जो वास्तव में प्रशंसकों के लिए उत्कृष्ट मनोरंजन और खेलने की क्षमता प्रदान करता है। गेम का सबसे अच्छा पहलू सुपर-यथार्थवादी गेम ग्राफिक्स है जो आपको सीधे प्रसिद्ध बॉलपार्क एरेनास में छोड़ देता है। खेल यांत्रिकी में पिछले खेलों से उन्नत पिचिंग तकनीक है, और बल्ले पर कई शॉट्स में भी सुधार किया गया है। ऐप के आखिरी अपडेट की तुलना में प्लेयर्स को बिल्कुल अलग अनुभव मिलना तय है।

एमएलबी के आधिकारिक हाथ हमेशा ऐप को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं, आपको नवीनतम बग फिक्स मिलेंगे, और इस गेम में ग्लिच एक दुर्लभ घटना है। यदि आप एक अच्छी तरह से निर्मित बेसबॉल खेल की तलाश में हैं तो यह एक जरूरी प्रयास है।

अंतिम शब्द

बेसबॉल बल्ले और गेंद का एक शानदार खेल है जो क्रिकेट का एक महान उत्तराधिकारी है। खेल का त्वरित प्रारूप और तमाशा शैली को बहुत सुशोभित करता है और इसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खेलों में से एक बनाता है।

इन खेलों को खेलने से आप वास्तविक मैचों में लाइव अपडेट का ट्रैक रख सकते हैं। सूची में कुछ ऐप नकद पुरस्कार और पुरस्कार प्रदान करते हैं, जिससे यह आपके Android और iOS उपकरणों पर बेसबॉल का आनंद लेने के लिए एक मजेदार और पुरस्कृत अनुभव बन जाता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*