हिंदी शायरी 2022 हिंदी शायरी Attitude, हिंदी शायरी दो लाइन, बेस्ट हिंदी शायरी, रोमांटिक हिंदी-शायरी, शायरी लव रोमांटिक 2 Line

हिंदी शायरी 2022: जैसा कि हम लोग जानते हैं कि इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी (शायरी) खोजना बहुत मुश्किल है।  चिंता न करें शायरी प्रेमी है तो आपके लिए, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी (हिंदी शायरी), हिंदी मैसेज और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाली शायरी तैयार की है। प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, देशभक्ति, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि जैसी फीलिंग्स के अनुसार आप अपनी पसंदीदा शायरी यहां पढ़ सकते हैं। ये कविता और दोहे आपके दोस्तों, रिश्तेदार, आदि के साथ साझा किए जा सकते हैं। जिसे आप चाहते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता आपकों पसंद आएगा। तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े।

हिंदी शायरी 2022

कविता एक ऐसा माध्यम है जिसके ज़रिए से हम अपने दिल की बात बहुत ही आसानी से एक्सप्रेस कर सकते हैं। हम आशा करते हैं कि आपको यह हिंदी शायरी संग्रह भी पसंद आएगा। आजकल, सोशल मीडिया किसी भी भावनाओं को एक्सप्रेस करने का एक बेहतरीन मंच है।

हिंदी शायरी दूसरों के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है।  और अब इस पेज पर आप दर्द, दर्द, इमोशन, जिंदगी, और भी बहुत कुछ शायरी पढ़ सकते हैं। अगर कोई शायरी की बात करे तो तुरंत ही शायरी की तस्वीर दिमाग में आ जाती है।  ऐसा इसलिए है क्योंकि हम आपको समझते हैं और आपके अनुसार हिंदी शायरी लिखते हैं।

हिंदी शायरी दो लाइन

  • इस हस्ती हुई से प्यार करो, अभी है रात , सुबह का इंतज़ार करो, वो पल जल्द ही आएगा, जो तुम चाहते हो, भगवान पर भरोसा रखो, समय पर भरोसा रखो।

बेस्ट हिंदी शायरी

  • एक चांद था जो सितारों के घर से निकला था, तो तुम भी उठो और चमको सितारों की तरह चौंक

हिंदी शायरी Attitude

  • ये सोच कर मैं हर गर्मी में जलता रहा हूँ, सूरज कितना भी तेज क्यों न हो, समुद्र कभी सूखता नहीं है।
  • तुम अपने हाथों से रेखाएँ बनाना जानते हो, और कोई और भी होगा जो अपने भाग्य पर रोता है।
  • हमेशा ऐसा काम करो कि तुम्हारी पहचान बने, चलो हर कदम इस तरह से कि वहा एक निशान बन जाए, यहां जिंदगी सबकी कटती है, जीवन को इस तरह जियो कि वह एक मिसाल बन जाए।
  • हमेशा कोशिश करो ये कठिन नही है किस्मत भी आसान नहीं होती है पर हिम्मत मत तोड़ना,इतना इरादा करो!
  • भाग्य का फैसला भी सफलता करती हैं , अगर अगर है तुम्हारी नित्य में ताकत है तो मंजिल भी झुक जाती है।
  • हर संभव प्रयास सफलता की ओर नहीं ले जाता है, लेकिन हर सफलता के कारण ही जीवन संभव है
  • सब्र रखिये थोड़ा, परीक्षा है अभी चल रहा है, फिर समय खुद कहेगा, अब तुम्हारी बारी है!
  • तुम्हारी किस्मत तुमको मौका देगी, लेकिन तुम्हारी मेहनत सभी को हैरान कर देगी एक दिन।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*