विडमेट (Vidmate Apk) Download Latest Version 2022 | Vidmate apk डाउनलोड लेटेस्ट वर्ज़न 2022 | विडमेट ऐप नवीनतम संस्करण 2022 डाउनलोड और इंस्टॉल कैसे करें?

विडमेट (Vidmate Apk) Download Latest Version 2022 | vidmate apk डाउनलोड नवीनतम संस्करण 2022. vidmate apk नवीनतम संस्करण 2022 डाउनलोड और इंस्टॉल कैसे करें?

विडमेट ऐप क्या है?

हम कह सकते हैं कि यह ऐप सभी प्रकार की मल्टीमीडिया सामग्री को डाउनलोड करने का एक उपकरण है। एक सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस के साथ, जो कि YouTube के रूप में पहचाने जाने योग्य और उपयोग में आसान अनुप्रयोगों की याद दिलाता है, उपयोगकर्ता YouTube, Google की ऑनलाइन वीडियो सेवा, साथ ही साथ Vimeo सहित कई अन्य वीडियो होस्टिंग सेवाओं और सामाजिक नेटवर्क पर सभी फिल्में, श्रृंखला और वीडियो तुरंत डाउनलोड कर सकते हैं। , टिकटॉक, इंस्टाग्राम और ट्विटर।

App Name Vidmate Mod Apk
Publisher Vidmate
Genre Apps
Size 3.0 Million+
Latest Version 9.0
MOD Features Unlimited videos
Developer Vidmate
Content Rating Rated for 3+
Requires 4.4 and up
Get it On Play Store
Updated 1 day ago

Vidmate apk कौशल का एक उत्कृष्ट नमूना है, जो आपको विशेष रूप से Android उपकरणों के लिए विकसित किए गए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से वीडियो और संगीत डाउनलोड करने और चलाने की अनुमति देता है। यह आपको इसकी असाधारण विशेषताओं से रोमांचित करेगा जो कि किसी अन्य डाउनलोडिंग प्लेटफॉर्म में मिलना मुश्किल है। Google Play store के विकल्प के रूप में कार्य करते हुए, इसने किसी भी अन्य ऐप स्टोर की तुलना में अधिक कुशलता से काम करके ऑनलाइन बाजार को उल्टा कर दिया है।

VidMate Android के लिए सबसे अच्छा YT डाउनलोडर ऐप है। YT, Facebook, Instagram, WhatsApp Status और Tiktok से मुफ्त वीडियो डाउनलोड करें। Android के लिए VidMate ऐप डाउनलोड करें और चलते-फिरते अपने पसंदीदा का आनंद लें!

  • YT डाउनलोडर
  • सभी समर्थित
  • एमपी3 समर्थित
  • फास्ट डाउनलोड
  • संगीत/वीडियो प्लेयर
  • ऑफलाइन शेयर

Vidmate apk की विशेषताएं

Android के लिए वीडियो, संगीत, चित्र और ऐप्स डाउनलोड करना:

यद्यपि उपयोगकर्ताओं की पसंद का विकल्प बिना इंटरनेट कनेक्शन के उन्हें देखने के लिए अपने Android डिवाइस पर YouTube वीडियो डाउनलोड करना है, Vidmate में अन्य समान रूप से उपयोगी उपकरण शामिल हैं।

  1. अनुशंसित संगीत और एप्लिकेशन डाउनलोड करें।
  2. सुविधाजनक श्रेणियों में आयोजित मल्टीमीडिया सामग्री: कॉमेडी, खेल, संगीत, खेल, कार्टून…
  3. विभिन्न गुणों में वीडियो डाउनलोड करें, 144p से 4K तक या केवल MP3 या M4A में वीडियो का ऑडियो।
  4. Vidmate में वॉलपेपर, अवतार आदि के रूप में उपयोग करने के लिए हजारों उच्च-गुणवत्ता वाली छवियों वाली गैलरी शामिल है।
  5. सभी प्रकार की सेवाओं के साथ पहुंच और संगतता: YouTube, TikTok, Instagram, Dailymotion, Tumblr, Vimeo, FunnyorDie, Twitter, Metacafe, 123movies, Liveleak, और बहुत कुछ।
  6. 200 से अधिक टीवी चैनल लाइव शो और श्रृंखला के साथ।
  7. Vidmate में डाउनलोड प्रक्रिया का पालन करने, डाउनलोड रद्द करने, या पूर्ण डाउनलोड तक पहुंचने के लिए एक डाउनलोड प्रबंधक शामिल है।
  8. मालिकाना संगीत और वीडियो प्लेयर।
  9. व्हाट्सएप से वीडियो और फोटो गायब होने से पहले सेव करें।

Vidmate apk की कुछ अन्य विशेषताएं

सामग्री बहुमुखी प्रतिभा: Vidmate apk में बहुमुखी सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला है जिसमें चित्र, वीडियो, संगीत फ़ाइलें और अन्य एप्लिकेशन डाउनलोड करना शामिल है। या तो आप Youtube और Facebook के माध्यम से स्ट्रीमिंग कर रहे हैं या आप Dailymotion और Vimeo ब्राउज़ कर रहे हैं, आप केवल एक क्लिक से अपनी पसंद का मीडिया डाउनलोड कर सकते हैं। आप Vidmate का उपयोग करके सीधे अपने स्मार्टफ़ोन पर सामग्री को सीधे डाउनलोड और सहेज सकते हैं।

  • उच्च-रिज़ॉल्यूशन वीडियो डाउनलोडिंग: Vidmate की एक और सम्मोहक विशेषता उच्च आयाम से निम्न आयाम तक विभिन्न प्रस्तावों में वीडियो के अधिकतम संभव डाउनलोड लिंक प्राप्त करना है। उपयोगकर्ता एचडी गुणवत्ता में वीडियो देखने की इच्छा रखते हैं जो उनके डिवाइस स्क्रीन के साथ भी सबसे अच्छा फिट बैठता है लेकिन अन्य प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को आंखों को सुखदायक सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले स्पष्ट वीडियो प्रदान करने में कुशल नहीं हो सकते हैं।

यहाँ Vidmate निश्चित रूप से आपके लिए इस समस्या का समाधान करेगा। आप अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन और पीसी पर भी उन्हें देखने का आनंद लेने के लिए 1080p रिज़ॉल्यूशन में एचडी वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

  • उच्च गति डाउनलोडिंग: बहुत जल्दी डाउनलोड करने की गति वह चीज है जिसके कारण Vidmate ने डिजिटल बाजार में “नंबर एक मीडिया डाउनलोडिंग प्लेटफॉर्म” का खिताब अर्जित किया। Vidmate आपको उच्च गति पर वीडियो या संगीत डाउनलोड करने की अनुमति देता है। मात्र फ्लैश में, आपका वीडियो कुछ ही समय में तेजी से डाउनलोड हो जाता है।

Vidmate apk के डेवलपर्स असीमित मनोरंजन प्रदान करने के लिए 200 प्रतिशत तेज डाउनलोडिंग गति का दावा करते हैं। किसी भी सोशल मीडिया साइट से अपने पसंदीदा वीडियो डाउनलोड करने का आनंद लें।

  • लाइव टीवी ऑनलाइन: इस ऐप की एक और खास बात यह है कि यह आपको ऑनलाइन टीवी देखने का आनंद लेने देता है। इसमें संगीत, फिल्म, मनोरंजन, समाचार, फैशन, कॉमेडी, खेल और बहुत कुछ से संबंधित 200 से अधिक चैनल हैं।

अपने पारंपरिक टीवी से छुटकारा पाएं और अपने पसंदीदा टीवी शो को एचडी गुणवत्ता में ऑनलाइन कहीं भी कभी भी अपने स्मार्टफ़ोन पर देखने के लिए स्विच करें।

  • समर्थित मीडिया प्लेटफॉर्म: Vidmate apk एक वीडियो डाउनलोडर प्लेटफॉर्म के रूप में काम करने के लिए बनाया गया है। यह सभी वीडियो स्ट्रीमिंग साइटों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे Youtube, Facebook, Instagram, Dailymotion, Vimeo, Vine, और अन्य का समर्थन करता है। अब आप उस विकट स्थिति से बचने में सक्षम होंगे जब आप एक वीडियो पसंद करते हैं और बाद में देखने के लिए इसे सहेजना चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं कर सकते। अपने दरवाजे पर वहीं आसान और मुफ्त डाउनलोड का अनुभव करने के लिए Vidmate apk डाउनलोडिंग के साथ आगे बढ़ें।
  • डाउनलोड फिर से शुरू करें: कभी-कभी ऐसा तब होता है जब किसी तकनीकी समस्या के कारण या धीमे इंटरनेट कनेक्शन के कारण वर्तमान डाउनलोड रुक जाता है। Vidmate apk में इंटरनेट कनेक्टिविटी के आधार पर डाउनलोड प्रक्रिया को स्वचालित रूप से रोकने और फिर से शुरू करने के लिए एक अंतर्निहित सुविधा है।

जब इंटरनेट की गति ठीक हो जाती है, तो Vidmate वीडियो डाउनलोड करना फिर से शुरू कर देता है। इसके अलावा, आप डाउनलोडिंग प्रक्रिया को मैन्युअल रूप से रोक सकते हैं और फिर से शुरू कर सकते हैं।

  • गाने डाउनलोड: वीडियो डाउनलोड करने के अलावा, आप अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर Vidmate apk का उपयोग करके अपनी पसंद की संगीत फ़ाइलें डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरनेट से सीधे गाने डाउनलोड करना कभी आसान काम नहीं रहा। इस ऐप की सहायता से, आप हिंदी, उर्दू, दक्षिण भारतीय, अंग्रेजी और अन्य अंतर्राष्ट्रीय गीतों की एक लंबी सूची डाउनलोड कर सकते हैं।

आपको बस एक गीत का नाम दर्ज करने की आवश्यकता है और वहां आपको एक लंबी खोज परिणाम सूची मिलेगी जहां से आप बिना अतिरिक्त प्रयास किए आसानी से गीत डाउनलोड कर सकते हैं।

  • एप्लिकेशन डाउनलोड: उन ऐप्स की एक विस्तृत श्रृंखला मौजूद है जो कुछ सख्त गोपनीयता शर्तों और परक्राम्य नीतियों के कारण Google Play स्टोर में अपना मार्ग नहीं बना सके। कोई भी थर्ड पार्टी वेबसाइट यूजर्स को इन ऐप्स को अपने स्मार्टफोन में आसानी से डाउनलोड करने में मदद कर सकती है।

हालाँकि, Vidmate आपकी मदद करने के लिए है। आप Google play store पर उपलब्ध सभी ऐप्स को डाउनलोड कर सकते हैं और जिन्हें आप Google play store में नहीं देख रहे होंगे।

  • प्रयोक्ता इंटरफ़ेस: एक उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ बनाया गया है जो आपको होमपेज पर ही सभी विकल्प प्रदान करता है। Vidmate एक आसान ऐप है जिसे संभालना आसान है और समझने में आसान है।
  • 10: उपयोग करने के लिए नि: शुल्क: बहुत अधिक भुगतान किए बिना, आप Vidmate apk की प्रत्येक सुविधा का आसानी से आनंद ले सकते हैं। Youtube जैसी सोशल मीडिया साइट्स को प्रीमियम साइट्स के रूप में विकसित करना, Vidmate आपको पूरी तरह से मुफ्त वीडियो डाउनलोड करने का मौका प्रदान करेगा।

जीबी व्हाट्सएप 2022 डाउनलोड

Best Whatsapp Alternatives apps list in Hindi

गरेना फ्री फायर रिडीम कोड

FMWhatsApp (एफ़एम व्हाट्सएप) APK

Vidmate Apk कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें?

इस एपीके फ़ाइल को डाउनलोड करने और एंड्रॉइड डिवाइस पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए, बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

  • चरण 1: अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर एप्लिकेशन की एपीके फ़ाइल डाउनलोड करें (इस पृष्ठ पर हरे बटन में सीधा लिंक)।
  • चरण 2: डिवाइस सेटिंग्स पर जाएं और सुनिश्चित करें कि निम्न विकल्प सक्षम है: सुरक्षा / डिवाइस प्रबंधन / अज्ञात स्रोत।
  • चरण 3: उस फ़ोल्डर तक पहुंचें जहां एपीके फ़ाइल सहेजी गई थी और एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए इसे टैप करें।
  • चरण 4: यदि आप डिवाइस की मेमोरी में जगह बचाना चाहते हैं तो इंस्टॉलेशन पैकेज को हटा दें।

हमने अनुसरण करने के चरणों की व्याख्या की है क्योंकि यदि आप Google Play पर इस एप्लिकेशन की तलाश करते हैं तो आप इसे Google की नीतियों के कारण नहीं पाएंगे जो YouTube डाउनलोड एप्लिकेशन को कॉपीराइट का उल्लंघन करने से रोकते हैं। इसके बजाय, मालवीडा में हम आपको वह फ़ाइल प्रदान करते हैं जिसका हमने व्यक्तिगत रूप से परीक्षण किया है।1

विडमेट एपीके कैसे डाउनलोड करें:

Vidmate apk इंस्टॉल करने से पहले आपको अपने Android डिवाइस की डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ कुछ बदलाव करने होंगे। इसका कारण एक Vidmate apkथर्ड-पार्टी प्लेटफॉर्म है, इसलिए एंड्रॉइड डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स ऐसे थर्ड पार्टी एप्लिकेशन को डिवाइस में बदलाव करने की अनुमति देने से इनकार करती हैं। इसके लिए आपको अपने डिवाइस में ऐप स्टोर की आसान स्थापना के लिए कुछ विकल्पों को सक्षम करना होगा। पहले इन दिशानिर्देशों का पालन करें।

  • अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर “सेटिंग” पर जाएं।
  • “गोपनीयता और सुरक्षा” विकल्प खोलें।
  • गोपनीयता और सुरक्षा अनुभाग में ‘अज्ञात स्रोत’ पर क्लिक करें।
  • एप्लिकेशन को आपके डिवाइस में परिवर्तन करने की अनुमति देने के लिए “अज्ञात स्रोत” सक्षम करें।
  • निर्बाध डाउनलोडिंग के लिए अपने इंटरनेट कनेक्शन को सक्रिय रखें।

डाउनलोड प्रक्रिया:

  • चरण 1: ऊपर दिए गए लिंक से Vidmate एपीके डाउनलोड करें।
  • चरण 2: डाउनलोड शुरू करने के लिए अपने डिवाइस में संग्रहीत एपीके फ़ाइल पर क्लिक करें।
  • चरण 3: डाउनलोड पूरा होने के बाद, ऐप सेटिंग्स को बचाने के लिए इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें।
  • चरण 4: सफल स्थापना के बाद, “ओपन” बटन पर क्लिक करके एप्लिकेशन लॉन्च करें।

 Verified safe to install.

याद रखने वाली चीज़ें:

  • पीसी पर Vidmate एपीके डाउनलोड करने के लिए, एंड्रॉइड और पीसी के सॉफ्टवेयर के बीच कार्यात्मक अंतर के कारण एक एमुलेटर की आवश्यकता होती है। अपने पीसी पर Vidmate डाउनलोड करने के लिए ब्लूस्टैक्स एमुलेटर डाउनलोड करने का प्रयास करें।
  • Vidmate apk को iOS उपकरणों पर डाउनलोड नहीं किया जा सका क्योंकि यह विशुद्ध रूप से Android के लिए डिज़ाइन किया गया है और Apple के पास थर्ड पार्टी ऐप्स के लिए कुछ प्रतिबंध हैं।

Vidmate apk का उपयोग करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से मीडिया कैसे डाउनलोड करें?

अपने डाउनलोड अपने दरवाजे पर सेकंडों में प्राप्त करने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें।

  • चरण 1: किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम) पर जाएं और वांछित वीडियो खोजें (मान लें कि एक यूट्यूब वीडियो)।
  • चरण 2: उस वीडियो के URL को कॉपी करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • चरण 3: Vidmate apk खोलें और वीडियो के URL को सर्च बार में पेस्ट करें। यह आपको Youtube पेज पर ले जाएगा।
  • चरण 4: वहां पर लाल डाउनलोड बटन पर टैप करें।
  • चरण 5: एक पॉप-अप बॉक्स आपको विभिन्न गुणों के वीडियो के साथ अलग-अलग डाउनलोड विकल्प देगा। उनमें से एक डाउनलोड करें।

इसी तरह, Vidmate apk से संगीत और ऐप डाउनलोड करें और अपने आप को असीमित मौज-मस्ती में लिप्त होने दें।

कभी न खत्म होने वाले मनोरंजन के लिए नंबर एक वीडियो डाउनलोडर का उपयोग करने का आनंद लें।

NSWhatsApp (एनएस व्हाट्सएप)

XhamsterVideoDownloader APK डाउनलोड करें

हैप्पीमोड मुफ्त में डाउनलोड करें 

UC Browser 2022 apk Download latest Version 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*